aww my poor hubby 😃gussa nahi karte hai 😈

2.9K 274 19
                                    

Mr malhotra _ are I am just joking yar.

Nandani _ but papa mughe aapka beta monster wale awtar main hi pas and hai gussa karta aerogent men attitude wala ye wala manik maira nahi hai inhe waps we sa hi banaogi main aap dekhna ek bar ye thik hojaye bas.

Mr malhotra _ lag raha hai ye thik hojayega iss bar.

Nandani _ yes off course papa don't worry main ho na inke sath .

Mr malhotra _ tab hi tension free hogaya main.

Manik chup chap dono ko dekhta rehta hai aur.

Manik _ papa main bhi yahin par ho.
Mr malhotra _ yes beta ise ye hi samgha raha tha main ki maire bete ko pareshan mat karna jyada dimag kharab mat karna oska.

Manik _ jiska khud dimag kharab ho woh aur kya karegi.

Nandani _ papa dekho kya bol rahe hai ye.

Mr malhotra _ manik bihave your self ok mairi beti ko kuchh mat kehna samghe.

Manik _ ek aap ek aapki beti bas aur koi nahi hai duniya main intelligent.

Nandani _ woh to hai kyu papa.

Mr malhotra _ yes my Princes oske forhead par kiss karke ose apne ambress main lekar manik ke pass jate hai aur.

Mr malhotra _ mazak ki baat nahi hai beta but ye sach main sachchi hum safer hai Teri isko pareshan mat karna bilkul bhi yahan reh rahe pass bhi log rehte hai onke samne apna impression lovely couple hona chahiye samghe tum.

Manik _ lovely couple hon.

Nandani _ papa dekho kaise mon bana kar bol rahe hai ye. Pata nahi kya kya.

Mr malhotra _ bolne de aadat hogayi hai ise apne aap se baat karne ki tu dimag mat laga main nikal raha hon ab late hojaonga main.

Manik _ phir kab aayenge aap papa.

Mr malhotra _ main nahi tum aaoge ab chal kar main airport par receive karonga tumhe.

Manik _ aapko lagta hai aisa hoga.

Mr malhotra _ apni beti par yakeen hai mughe samghe tum. Chalo nandani iske liye kuchh bana kar le aao kitchen pass hi hai ye medisen lega phir.

Nandani _ Ji papa bas jaa rahi ho onhe side hug dekar phir onki blessing leti hai aur.

Mr malhotra _ are ye kya kar rahi ho beta.

Nandani _ jarorat hai papa aapki blessing ki mughe oske bina to kuchh nahi hoga.
Mr malhotra _ God bless you beta jo chaho woh paao as soon as pocibel aur tumhari har wish bhgvan pori kare.

Nandani _ thanku somuch papa ab dekhna aap kya hota hai mirical.

Manik bas chup chap betha dekhta rehta hai kuchh nahi kehta hai .

Phir Mr malhotra manik ko hug karke nikal jate hai aur nandani kitchen main jakar manik ki pas and ka dinner ready karti hai aur jaldi se tayar karke room main lati, hai aur tabel par a range karti hai aur.

Nandani _ manik aajaye dinner ready hai aapka.

Manik _ maira kyu tum nahi karogi dinner.

Nandani _ nahi karongi na.

Manik _ to phir ye kyu kaha maira dinner ready hai kya mughe dinner main sarve karogi tum.

Nandani _ manik plese kaha se kaha chale gaye aap bhi had hai kitna words pakdte hai aap aayi ye dinner karte hai mughe se argument baad main kar lena pori rat hai aapke pass.

Do You Love me Manik? (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें