At evening manik nadani apne naye ghar pahuncte hai chhota sa khubsurat sa ghar jiske bahar manik ke name ko nane plate lagi hui thi black clour ka gate tha jispar khubsuarr golden panting ho rahi thi manik gate kholkar ander enter karta hai aur gadi se otar kar gate close karta hai aur nandini dosri side se niche otarti hai msnan so raha hota hai .
Manik nadani ke sath gate khol kar ghar main enter karta hai aur.
Manik _ ye aaj se hamara ghar hai
Ye kitchen hai ye do bedroom ye guest room ye hall hai ek room main tum rahogi ek main main .Nadani _alg alg kyu .
Manik _ tumhe pata nahi hai kya mughe akele sone ki aadat hai bhol gayi kya hanari life ki starting jaao samne wale room main apna saman set karo aur manan ko lita do aaj ka dinner bahar se aayega kal se sab intejam tumhe khud karna hoga .
Nadani _ akele maid nahi hai yahan.
Manik_ maid ki kya jarorat hai kitna kaam hai jo maid ki jarorat padegi tum khud aaram se kar sakti ho tab hi gate par bell hoti hai aur manik gate kholta hsi aur.
Manik _ mrs gupta what a pleasant surprise aap kab aaye .
Mrs gupta_, one weak ho gaya aap ka gate khoka dekha to samgh gayi aap apni wife ko lekar aachuke hai aur abhi dinner bana nahi hoga to aapke liye aur aapki wife kebluye dinner le aayi .
Manik _ are iski kya jarorat thi .
Mrs gupt_ are aise kaise humnpass pass rehte hai itna to kar hi sakte hai ek dosre ke liye kaha hai aapki wife .
Manik _ oh sorry ander aaye plese
Manik onhe liye ander aata hai aur.
Manik _, nadani nadani.
Nadani _, ji room se bahar aati hai aur staranger ko dekh kar thoda norvouse hoti hai aur.
Mrs gupta_, wow mr malhotra your wife is so cute khana tabel par rakh kar nadani ke pass jati hai aur nandini manik ko dekhti hai aur.
Manik _ ye mrs gupta hai hamare pass rehti hai dinner lekar aayi hai hamare liye aur tumse milne ke liye bhi.
Nadani mrs gupta ko dekh kar smike karti hai aur.
Nadani _ namste di .
Mrs gupta _, namaste mrs malhotra.
Nadani _ no nandini.
Mrs guota_, ok nadani. Wese iss khados ko kaha mil gayi tum tum kaha ek dedicated doll jaisi jaha ye monster jaisa wink karke bolti hai aur.
Nadani sunkar blush karti hai aur.
Mrs gupta_ awe you looking so cute when you blushing manik mughe tumhari wife bahut pasand aayi hai ye lo nadani tumhara shahun .
Nadani _ ji iski kya jarorat thi aap ki blesing hi bahut hai hanare liye .
Mrs gupta_ aww nice thought but first time tumhe dekha hai tv par to dekh liya tha tab tum ek fighter wife lag rahi thi but aaj jab samne dekha you look so difrent so prity isliye rakh lo .
Nadani manik ko dekhti hai aur woh blink karke han kehta hai aur nandini paise le leti hai .
Manik _ abhi kuchh bhi set nahi hai nahi aapko coffee to pila kar hi bhejte hum .
Mrs gupta_, don't worry manik hum sabhi ek sath aayenge aur dinner karke jayenge tumhari wife ke hatho ka kyu nadani ready ho na .
Nadani _ yes of course aapka jab dil kare aap aaye mughe khushi hogi AAP sabke liye dinner bana kar .
Mrs gupta_ aww such a sweet hart
Chalo ab chalti ho dinner kar lena aur baby kaha Hai tumhara fight mom dad ka fighter beta .
Manik _ so raha hai abhi.
Mrs gupta_ sone do sone do hum sab ek sath milenge osse .oske gift ke sath aise nahi .
Aur nandini ko hug kar ke nikal jati hai aur .
Manik _ kitchen se plate bowel lekar aao bahut bhok lagi hai mughe tumhara pata nahi mughe .
Nadani _ kyu maine kya devtao ka amrit piya hai jo mughe bhok nahi lagegi bolti kitchen se plate lekar aati hai aur manik oske kahe means ko samghne main laga hota hai aur.Manik _ ye tum kya kya bolti rehti ho aaj kal samgh nahi aata mughe .
Nadani _ jarorat bhi nshi hai samghne ki oske liye deeply knowledge ki jarorat hoti hai religion ki woh aap ko hai nahi isliye khane khaye aur mughe bhi khane de .
Dinner sarve karke khane lsgte hai dono aur .
Manik _ maira ho gaya main sobe jaa raha hon tum ye sab wash karke sona gandi kitchen mughe pasand nahi hsi .
Nadani _ same thought ok jyada sikhao mat mughe pyare lekar kitchen main jati hai aur manan rona start karta hai aur.
Manik _ manan to raha hai.
Nadani _ han to dekh le aap aapko chup karwana aata hai na achhe se rote hue bachche ko aur wash karne lagti hai aur manik gusse main dekhta room main jakar manan ko dekhta hai aur.
Manik _ are Maira champ oth gaya rona nahi papa aagaye na aapke pass aajao papa ke pass ose goud main lekar chup karwane lagta hai par woh rota hi rehta hai aur tab hi nandini aajati hai .
Manik _ ye chup kyu nahi ho raha iski tabiyat to thik hai na .
Nadani _, hi nahi sab thik hai iska diaper change karna hoga isliye ro raha hai laao do mughe aap so jao jakar msin dekh logi ab .
Manik manan ko dekar nikal jata hai aur.Nadani _ kya manan rona start karte ho to rote jate ho han Menlo mamma ne diowr change kardiya raha beta ka ab mansn dodh piyega hai na phir khelega mom ke sath .
Aur manan nadani ko dekh kar smile karta hai aur idhar manik apne room main aakar dress change karke bed par aata hai aur kuchh der main so jata hai .
Next morning.
Manik _ ye dodh aagaya hai kal se jaldi oth kar leliya karo main early mornig ghar par nshi rehta ho jogingke liye jata hon to tumhe lena hoga nahi dodh wala chala jata hai jyada lena hai ose bata dena woh jyada le aayega ye bread hai ye egg ye butter baki jo bhi saman laana hai list bana do driver le aayega jakar ke baki Tim sham ko maire sath jaakar le aana .thik hai .
Nadani _ hi thik hsi .
Manik _ manan oth gaya kya .
Nadani _nahi so raha hai abhi .
Manik _ hmm thik hai brakfast ready karo mughe nikalna hai abhi lunch par aaonga phir market jayenge .
Nadani _ ji thik hai.
Phir nandini brakfast ready karti hai aur manik brakfast karke manan ko pyar karke nikal jata hai aur.
Nadani khados kahin ka bay bhi bol kar nahi gaya filmo main kaise jate hue husbad kiss karke jate hai ye cheek par hi karke jate .
Idhar manik.
Manik pov ajeeb wife mili hai gate tak chhodne bhi nahi aayi khadi hogi apne souch ke sath ander hi ke bay bol kar bhi nahi gaye sath aati to bolta na ander kya bay bolta madam ko gadi start karke nikal jata hai.
Duniya ka unique coupel mr and mrs malhotra 🥰🥰🥰🥰🥰🥰🤔🤔🤔🤔
आप पढ़ रहे हैं
Do You Love me Manik? (Complite)
Fanfictionit's new concept manik is a army officer and nandani is a village girl and love manik when she saw manik first time and pary to God that God write manik name her destiny God full fill her wish but aerogent stric manik love nandani ya poor nandani su...