Manhoos

Hi Friends, may the magic of Christmas make your every wish come true 😊💓

Gift toh nahin but update jarur hai for you all... 😂😂 Enjoy reading

Naresh become dumbfounded knowing how easily the person sitting in front of him ruined their all plans to earn money from him and reveal it to Naina in such a short span of time... Beena was already trembling but tried her best to cover up in front of Naina and Sameer but he left no place for them to hide anything anymore... she felt that she was guilty of her doings but on a second thought she felt that whatever she had done was justifiable... she took responsibility to raise her after her parents demise not for any kind of charity... she still not feel ashamed of making money after spoiling her life...

Beena retorted back trying to defend herself, "toh kya hua agar maine Naina ko jyaada baahar aane jaane nahin diya... zamana itna kharaab hai aur ek beti ki hifazat karna har Maa ka farz hota hai... mein nahin chahti thi ki Naina par koi musibat aaye ya isko kisi se pata chale ki voh hamari beti nahin... isiliye humne isey kisi se milne nahin diya na hi kisi ke jyaada najdeek jaane diya... par voh padaai mein hoshiyaar thi aur aage padna chahti thi toh humne usey support kiya, usey kabhi mana nahin kiya... har Maa baap aisa hi karte hai toh ismein humne kya galat kiya..."

Sameer yelled to stop there nonsense, "galat? ek bachche se uska bachpan chhinana yeh galat tha... zindagi bhar usey ek ghar mein bandh rakhna yeh galat tha... kabhi usko khul kar jeene na dena yeh galat tha... yahaan tak ki voh apni marzi se koi dost tak nahin bana sakti thi... kisi se baat nahin kar sakti thi... aapki bandishon mein ghut kar voh khul kar saans bhi nahin le paayi kabhi yeh galat tha... aur aapne yeh sab apne selfish motive ke liye kiya tha na ki Naina ki bhalaai ke liye... ismein sirf aapka swarth tha ki kahin Naina ko kisi se sach na pata chal jaaye... kahin aapko milne wali monthly income bandh na ho jaaye"

Beena was speechless for a moment and looked at Naina who was sitting like a status clutching her parent's picture tightly... her eyes were fixed on Sameer as unable to believe on whatever she heard right now... It's true that she always feels suffocated on her mother's behavior towards her, but she never doubted on her intention... she always missed the warmth in her love but never think that she was not their daughter... not even once...

Sameer looking at Naina said further, "Naina sach toh yeh hai ki tumhare 21 saal ke hone par inhein paise milne bandh ho gaye the isiliye inhone Sharad jaise ghatiya insaan se paiso ke laalach mein tumhari shaadi karwayi... aur 6 mahine hote hi usne tumhein characterless bata kar divorce de diya... yeh sab inki saajish thi taaki yeh phir kisi aur se tumhari shaadi karwa sake jo tumhari keemat de sake... yeh shaadi nahin tumhara sauda kar rahe the har baar... tumse jhutha pyaar dikha kar yeh tumhara bhavishya barbaad kar rehe the... inke liye tum paisa kamaane ka bas ek jariya ban gayi thi, voh bhi legal tarike se..."

Naina had seen the agreement they made with Sharad in the file and aware of the fact but hearing it from Sameer makes it worst for her... she always respect her parents and never questioned them, but they betrayed her like Kamya... she trusted them all, but they took advantage of her innocence, her blind trust on them...