Huge malhotra menstion ka hall Jahan sober si lady bethi hoti hai tab hi onka ladla grandson stair se tie ki knot thik karta hua aata hai aur.
Dadi _manik beta plese idhar aao maire pass.
Manik _yes dadi boliye.
Dadi _betho maire pass pehle harwaqt jaldi main mat raha karo insan ho mashin nahi.
Manik _ ok beth gaya ab boliye kya baat hai.
Dadi _ beta shadi kab karoge thak gayi hon main iss ghar ko sambhalte hue plese han kardo.
Manik _ dadi aap janti hai shadi ki jo mairi shart hai shadi main osi ladki se karonga jo maire teeno bachcho ko sambhale gi onki maa banegi sachche dil se nahi to mughe shadi nahi karni hai.
Dadi _ ye kya zidd hai beta koun teen bachcho ke bap se shadi karne ko ready hoga tu hi bata.
Manik _I don't care dadi shadi osi se hogi jo maire bachcho ko except karegi nahi to nahi hogi.
Dadi _ are you mad manik ye kaise mumkeen hoga.
Manik _nahi hoga to rehne de mughe koi jaror at nahi hai shadi ke ok main chalta hon late ho raha hon abhi lunch bahar hoga maira to aap lunch kar lena ok.
Dadi _ gadi dekh kar chala na.
Manik _love you dadi bay.
Manik chala jata hai aur.
Dadi pov ab batao teen bachcho ke bap se koun ladki shadi karegi jab ki shart ye hai ki woh marid na ho how is this pocibal na divorci ho na widow ho unmirid ho age bhi manik ke aas pass ho ab batao teen bachcho ka bap ban kar betha hai bina shadi ke koun ladki shadi karegi aise iske sath koi nahi God bhejo maire ladle ke liye koi ladki jo iski sharto par pori otre pov end.Idhar manik road par gadi turn karta hai aur samne se ek ladki oski gadi ke samne aa jati hai aur.
Girl _ hai main Mar gi koi bachao mane maharo pair gayo aaj to lage hai are mahara ram Ji.
Manik jaldi se gadi se niche aata hai aur.
Manik _ sorry dekhi ye galti aapki hai aap aayi gadi ke samne main nahi aaya tha.
Girl _ hai tak kar marker bole hai galti koni iski are otha mane pehle to.
Manik shoked sa ose hath pakd kar otha deta hai jo rajasthani dress pehne 24 26 years ki girl li ajeeb sa makeup kiye khadi thi.
Girl _ke dekh raha hai mane pass hi clinic chhe lekar chal mane waha hai maira pair aaj to lage hai gaya.
Manik _ ok ok don't panic lekar chalta hon aapko bethi ye gadi main.
Girl _han han betho hon khol gate gadi ko.
Manik gate khol kar ose betha ta deta hai aur oss girl ke bataye clinic par ose lekar jata hai aur.
Girl _ lekar chal mane ander hai ram Ji maira pair.
Manik ose dekhta rehta hai aur phir majbori main oska hath pakd kar ander lekar jata hai aur Dr ke cabin main le jakar ose chair par betha deta hai aur ek nurse ko Dr ko bolane ka bolta hai aur.
Manik _dekhi ye mughe late ho raha hai ye paise hai aap rakh le Dr aa raha hai aap ko dekh lega.
Girl _ hai to koni roke ga ke a the.
Manik _ sorry mughe jana hoga ab tab hi ek Dr aati hai aur manik Osse baat karna lagta hai aur pichhe khadi ladki apni dress remove karne lagti hai aur vig otar kar apne long hair ko rufling Karti hai aur.
Dr _ Dr nandani ye sab kya hai.
Manik turn karke dekhta hai aur samne ek altra Morden dress pehne cute si ladki khadi hoti hai jise dekh kar manik ek bar to shoked hota hai aur phir.
Manik _ ye kya mazak hai mam aap Dr hai aur ye harqat kar rahi aap road par khade hokar how disgusting.
Nandani _just chill Mr it's chhoto sa prank that's all mairi dost jo samne khadi hai osne mughe shart lagayi thi ki main kisi bhi insan ko aasani se bewakuf nahi bana sakti maine kaha bana sakti ho to bas issliye ye sab kiya maine nikal Tina 1000 ke 10 nout chal jaldi se.
Manik _ shame on you jara bhi sharm nahi hai aapko aapki wajha se main late ho gaya aur aap itne aaram se khadi hokar paise ka hisab kar rahi hai how disgusting you are Dr hai aap kya ilaz karti ho ngi aap jara bhi khayal nahi apni position ka aapko.
Nandani _ kya karo Dr ho to tag laga kar ghumo main sorry bola na aapko ab kya karo main.
Tab hi nurse aati hai.
Nurs _ Dr nandani jaldi chaliye woh Rahul ro raha hai.
Nandani _ kyu kya hua chalo jaldi.
Aur chali jati hai aur manik ose jata hua dekhti rehta hai aur.
Manik _ ye kya bachcho ki Dr hai.
Dr Tina _yes Mr thodi chulbuli hai but dil ki bahut soft hai bachche di wane hai iske oski tarf se main mafi mang ti hon aapse.
Manik _ it's ok.
Aur chala jata hai waha seSo new story ka first part kaise laga kyunki ye mairi shazia di ki story hai I hope you all like it keep voting and coment also.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.