part 92
" ishq hai to ishq ka izhar kar "
nanadni manik ka ghar waps aana ab aage .
at night manan room
manik nandani ka wait karraha hota hai jo sara kaam dekh kar room main.aati hai .
manik - tum to yahan aakar mughe bhol hi gayi jan phir se kaam par lag gayi this is not fair main yahan par wait kar raha ho aur tumhe koi fikar hi nahi hai mairi .
nandani kapde wardobe main.set karte hue
nandani - itne din to sath the hum ab yahan itne kaam panding hai to na kare onhe .
manik - are yar to din main karo na rat ko kyu ye time sirf hamara hai kisi kaam ke liye nahi so band karo aur aao maire pass bas .
nandani- aww my poor hubby kitna despret ho rahe hai wife ks liye bas aati ho do minute main .
manik - sirf do minute ok
nandani kaam nipta kar bed par jaati hai .
nandani -han ab bolo kya baat hsi .
manik khinch kar khud ke wareeb kar leta hai .
manik - itni dor reh kar baat karo main pass aane ke liye mara jaa raha ho tum dor jsaye jaa rahi ho hon .
nandani - cuddle karte hue lo aa gayi pass ab bolo kya baat hai .
manik apne ambress main lete hue ab baat mughe batani hogi tumhe ki kya hai tum khud hi samgh jaao na .
nandani - manik ka ishara samgh kar blush karne lagti hai .
manik - lo itne salo le baad bhi blush karne lag jaati ho jaan i like it .
nandani face chest maim hide karte hue
nandani - manik dont tease me na ok nahi to
manik care fully apne undsr main lete hue
manik - nahi to kya jaan ab bolo hon nose ko nose se rub karta hai bolo .
nandani - nahi to aaj main aarms ko neack main wrap karte hue manjk ko najdeek karti hai aur dhdre se manik ke lips par apne lips rakh kar onhe smoch karne lagti hai softly aur manik pehle chonkta hai phir equaly reaponse dene lagta hai.pshonetly ek dosre ko kiss karne ke bsad dono kiss broke karte hai .
nandani - ab pata chal gaya nahi to kya .
manik - wow yar tum to mugh se jyada despret ho hony moon ka khumar otra nahi han .
nandani - itni jaldi ksise otar jaayega hubby panch sal ka intejaar hai hamara main isse jina chahti ho ji bhar ke .
manil - to jiye phir jaan jibhar ke han .
nandani - kisne roka ap ko hubby hon
aur full room unddr the duvet dono ke moan and grons se bhar jaata hai
after pasonet love making ke baad manik nandani ko apne aarms main lekar .
manik - so finely our first night our room is done jaan
nandani - ya hubby kitne salo ke baad hum ne apne kamre main rat ek sath bitayi iis awsome na you complite me onsagain .
manik - you fill tired so take sleep properly subha se wahi.kaam start ho jaayenge tumhare .
nandani - abhi nahi abhi aap se ek baat karni hai mughe face ko cheat par rakh kar manik ko dekhti hai
manik - kya baat hai jaan bolo apne aarms main lekar duvet se cover karte hue bolo
nandani - mughe lagta hai aalia aur dhurav ke bich sab kuchh thik nahi hai aaj jis tarha baby ki baat sun kar straangly dono ne bihav kiya tha woh un expected tha maire liye tumne nahi dekha maine dekh tha aalia
ko osne jis tarha dhurav ko dekh tha woh sharm wali najre nahi thi shikayat karne wali najre thi oski some thing fishy between alia and dhurav aisa mughe fill horaha hai hubby .manik - tightly hug karte hue ok jaan karte hai.kuchh par abhi to sote hai ok so jaao yar i want sleep in your aarms peacfuly .
nandani - ok aur chset main.fase hide karke manik ko.cudle karke so jaati hai.
next day jab sab apnecapne kaam par nikal jaate hai to nandani aalia ke room main aati hai .
aalia - are di aap yahan aayiye andar wahan kyu khadi hai koi kaam.hai kya mughe bola lete aap .
nandani - dont be formel aalia ok maira dil kiya main aa gayi bas betho maire pass ok
aalia chup chap.aakar beth jaati hai .
nandani - aalia ek baat pochho tumse
aalia - ji di poche na .
nandani - tum dono ki shadi ko kitne sal hone wale hai .
aalia - next month panch sal ho jaayenge di .
nandani - thats great panch sal aur panch sal main tum.dono ne baby ke bare main nahi socha ek ladki maa ban kar hi pori hoti hai ye sab se pyara ehsas hota hai aalia kya koi parsshani hai aalia mughe batao .
ye sunte hi aalia rone lagti hai Ur tightly nandani ko hug kar leti hai
nandani - are are ye kya aalia bachcha kya baat hai mughe kaho par rone ki kya baat hai problm hai to.solustion bhi to hoga chup ho jaao aur dekho mairi tRf .ab bolo kya baat hai .
aalia - sobing karte hue di hum dono husnand wife nahi hai .
nandani ye sun.kar shoked reh jaati hai .
nandani - what husband wife nahi hai kya bol rahi ho aalia tum are you joking
aalia - no di i am seriuse
Lo ji new sayappa Manan ki life ka.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.