part 37
"ishq hai to ishq ka izhar kar"
manik ka upset hona ab aage .
manik late night tak nahi aata hai sab diner karke so jaate hai
nandani pov ab tak nahi aaye phone bhi off hai kaha reh gaye bhagvan woh sahi ho bhagvan ji bahut mushkil se os dar se nikli ho ki main badkismat nahi ho plese mairi kismat ko hamesha maire sath rakhna par achhi bana kar plese manik ko ghar bhej do sahi salamat ab to bshut late ho gaya dadi ko bhi nahi bata sakti.pareshan ho jaayegi woh cabir bhai ko phone karo
tab hi bahar gadi rokne ki awaj aati hai .
nandani bhag kar gate kholti hai aur samne manik.khada hota hai thaka thaka sa .
nandani bhag kar manik ko hug kar leti hai aur jor shor se rona start kar deti hai .
manik.- back hug karke are are kya hua itna rona dhona kyu yar kya hua han .
nandani - sobing aap kaha the main kitna dar gayi thi aap ka phone bhi off araha tha plese manik aisa matvkiya kari maire sath main ek.pal main hajar baar mar jaati ho agar aap late ho jaate hai ya kahi chale jaate hai to .
manik - are are mairi wify itna darti ho maire sath na hone se phone ki batry khatam ho gayi thi aur kaam main oljha hua tha so late ho gaya bas .
nandani - to batana chahiye tha na ki main late ho jaaonga .
manik - ok sorry baba aage se khayal rakhonga ab chale ander .
nandani - hin chale .
dono ander aate hai .
nandani - aap fress ho.jaaye main room main hi khana lekar aati hon .
manik - tumne ab tak khana nahi khaya .
nandani - kyunki mughe pata tha aap bhi khana nahi kha kar aayenge kyunki jab gaye the tab upset the aap aur akele aap khana nahi khate issliye maine bhi khana nahi.khaya .
manik - - face par aaye balo ko ear ke pichhe kar ke itna samghne lagi ho mughe wify .
nandani - dil ko dil se rah hoti hai mr hubby kya karo ap se bahut ghera rishta ho gaya hai msira sab pata chal jaata hai mughe aap ke baare main .
manik- iam so lucky ke tum mairi zindagi main aayi mughe chhod kar kabhi mat jaana .
nandani - kabhi nahi jaaongi but abhi aap jaaye bahut bhok.lagi hai mughe.
manik - ok jaldi le aao khana i am waitnig .
phir dono ek sath room main beth kar ek dosre ko apne hath se khana khilate ai aur bed par ek dosrevkonhug karke late jate hai .
manik- nandani ek baat pochho .
n
andani - hmmmmanik - tum mughe lekar itna poseciv kyu ho os din maine kaha main mar nahi jaaonga tum rone lagi.aaj late ho gaya tum phir rone lagi some thing bed happend your past tell me .
nandani.kuchh nahi kehti.hai aur tightly manik.ko hug karke rone lagti hsi .
manik - are are kya hua yar mat batao nahi batana to but itni jor shor se to mat ro yar i fill gulty ke mairi wajha se tum ro rahi ho plese chup.ho.jaao .
nandani - rote hue main manglic ho.manik .
manik - kya manglik yar i dont understand .
nandani - manglik girl apne husband ke liye lucky nahi hoti hai oske sath kuchh na kuchh galt hota hai aap se pehle mairi char baar engagment hui aurcharo baar khatam ho gayi thi.
manik - kyu .
nandani - kyunki.onke tabiyat kharab ho gayi accident ho gaya aur ek.ki death ho gayi phir sab ne mughe unlucky kehna start kar diya koi mugh se shadi nahi karna chahta tha issliye hum keral se yahan shift ho gaye aur phir aap es rishta pakka hua dadi ko sab bata diya tha to dadi ne kaha woh bhi manglik.hai aur aisa kuchh nahi hota hai tab maine darte darte aap se shadi ki aap ko apni zindagi main shamil kiya but woh dar maira pichha nahi chodta hai main kya karo manik .mughe aap ko nahi khona kabhi bhi nahi plese mugh se kabhi bhi dor mat jaana main mar jaaongi aap ke bina aap ke bina main jine ka soch bhi nahi sakti.ho.maire dil ki dhadkan aap ka name lekar chalti hai aap nahi to main nahi .
manik khud bhi bed par beth jaata hai aur nandani ko bhi betha leta hai
aur oske aanso saf karta hai .
manik - itne din tak ye baat mughe kyu nahi batayi khud hi kyu pareshan.hui.han tum mairi kismat msin aur main tumhari kismat bhiblikha tha tab hi to hum dono baar baar mile mile na .
nandani - han to .
manik - han to ka kya matlab yar tum bahut pehle hi.mairi destiny main likhi jaa chuki thi issliye woh char person aaye aur gaye kyunki.tumhe mairi kismst main likhna tha god ko to mughe kuchh kaise ho sakta hai ab main tumhara pichha sat janam tak nahi chhod ne wala tum chaho tab bhi nahi samghi wify .
nandani kuchh nahi bolti.
manik - ab to smile karo yar tumhari smile na dekho to zindagi suni suni.lagti.hai mughe hanso ya main hansao .
nandani - thanku so much manik maire sath hone ke liye oske hath ko apne hatho msin lekar mughr teen pyare pyare bachcho ki maa banane ke liye mairi itni care ksrne ke liye .
manik - han bivi to bani nahi maa ban gayi bachcho ko starnge na wify .
nandani - woh bhi ban jaaongi.mr malhotra thoda wait karo .
manik - khud se ose karib karke ab aur kitna intejar karo yar ab aur intejaar nahi hota mugh se ek bed par ek sath hote hue bhi kitne dir hote hai pass hote hue bhi .
nandani - aww my hubby despret ho rahe hai ab kyu .
manik - bahut jyada but kya karo majbori hai .
nandani - mornig dose ke sath night dose bhi le liya karo kuchh to pareshani kam hogi aap ki .
manik - are ye msine kyu nahi socha wify you are so smart han .
nandani - woh to ho my dear hubby .
manik - to lelo apna dose main .
nandani - blush karte hue kisbe mana kiya aap ko i am alwys your .
manik - aww my dear wife ko bhi night dose chahiye .
nandani - han to isme kya borayi hai hum husband wife hai kuchh galt thode hi kar rah hai .
manik - tum bhi na sab se alg ho yar kitni aasani se mughe samgh jaati ho .
nandani - ab main nahi samghongi to kya koi aur aayegi samghne ke liye aap ko .
manik - kabhi nahi jaan .
manik - shall i .
nandani - yes ofcourse dear hubby .
aur ek khunsurat pasonet kiss ke bad .
manik - nandani .
nandani - hmmm
manik - ek aur .
nandani - no hubby ek hi bahut hai ab so jaao chup chap ok roj sar dard ka bahana nahi chalega dadi ke samne samghe .
manik - ok yar ye dadi bhi na .
nandani - hamare payar ki dushman hai hai na hansti hai .
manik rightly hug karke han yar chalo so jaao ab tumhara tedy ab sona chahta hai.
nandani - cest par sar rakh kar good night manik .
manik <- god night wify .
dono face par khubsurat si smile liye ek dosre ke bahon main aaram se so jaate hai aane wale khatre se anjan jo kya karega koi nahi janta tha .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.