maire manik ki dulhan.

4.3K 300 12
                                    

Amms _han durga woh manglic hai ye jo kuchh bhi ho raha hai sab osi wajha se ho raha hai nandani ke sath aisa pandit Ji ne kaha tha aur ye bhi kaha tha ki neem ke paid ke sath nandani ki shadi ho jayegi to sab thik ho jayega.
Dadi _ sab bakwas karte hai pandit Ji aisa kuchh nahi hota jisko zinda rehna hoga woh zinda rahega jisko jana hoga woh jayega ye sab bhgvan ke hath msin hota hai insan ke hath main nahi main nahi manti ye sab.
Amms _matlab tumhe iss rishte se koi pareshani nahi hai.
Dadi _nahi koi pareshani nahi hai kyunki main khud manglic hon.
Amms _ kya tum manglic ho
Dadi _han par maire maa bap ne is ko kabhi ishu nahi banaya aur manik ke dada Ji ki family ne kabhi koi objection nahi kiya iss baat par aur manik ke dada ko kabhi kuchh nahi hua mughe se shadi ke baad achhi khasi life Ji kar gaye the woh agar aisa hota to bahut jaldi chale jate issliye mughe iss baat se koi pareshani nahi hai par ho sakta hai tumhe jo baat main batane jaa rahi ho Osse pareshani ho sakti hai.
Amms _kya baat.
Dadi _ woh sirf tumhe aur nandani ko bataongi aur kisi ko nahi kyunki tum dono fesla karogi aage kya hoga kya nahi a apne room main chalo.
Amms aur nandani confuse si dadi ke sath amms ke room main aati hai aur.
Amms _ ab bolo duraga kya baat hai.
Dadi _ maire manik ke teen bachche hai.
Amms _what teen bachche hai tumne batya kyu nahi ye pehle.
Dadi _pehle mairi pori baat sun lo phir bolna aage kya bolna hai.
Amms _ thik hai.
Dadi _woh teeno bachche manik ke nahi hai savitri.
Nandani _phir kiske hai dadu.
Dadi _ oski maa nyunika ke.
Amms _ what oski maa ke bachche to oske brother sister hue na.
Dadi _ han hote agar woh maire bete ke bachche hote to.
Amms _ matlab kya hai tumhara saf bolo.
Dadi _ manik ki maa maire bete ko chhod kar manik mukti ko chhod kar bhag gayi thi.
Amms _ what bhag gayi thi aur phir pregnant hogayi thi tab maire bete ne ose divorse dediya tha aur manik mukti oss waqt 15 aur 13 sal ke the jab ye sab hua.
Ek sal pehle hospital see call aaya ki nyu ka or oske pati ka accident ho gaya hai nyu ka pati Mar gaya tha aur nyu aakhri sense gin rahi thi tab manik ko bolta osne aur apne teeno bachcho ki jimmedari osne manik ko dedi aur hath jod kar apni galti ki mafi mangi aur manik se vada liya ki woh teeno bachcho ko kabhi bhi maa bap ki kami mehsos nahi hone dega bada beta abhishekh to janta hai ki nyu oski maa thi par dono chhote bachche jo twins hai woh nahi jante ki woh nyu ke bachche hai kyunki nyu ki condition itni kharab thi ke oske bachche anath a ashram main pal rahe the aur nyu onse jaa jaa kar mil aati thi issliye jab manik ne on bachcho ko dekha to oska dil pig hal gaya aur osne teeno bachcho ko osi waqt goud leli ya aur ghar laaya ab jab bhi shadi ki baat hoti hai woh ye hi kehta hai pehle ye kehna ladka teen bachcho ka father hai aur ladki wale yes sun kar mana kar dete hai aur issliye manik ki shadi nahi ho pari hai 29 ka hoga ya hai woh business main oska name hai par maira aangan manik ki dulhan ke intejar main hai jab nandani ko dekha to dil ne kaha ye hi maire manik ki dulhan banegi aur main rishta lekar aagayi ab fesla tum dono ko karna hai aur ye baat kabhi bhi kisi ko nahi batana hai ki maine teeno bachcho ka Sach tum dono ko batya hai agar kabhi manik ko pata chala to gad bad ho jayegi bolo savitri kya jawab hai tumhara.
Amms _ maira jawab han hai par as li jawab nandani degi kyunki on teeno bachcho ki maa is ko banns hoga waha jakar ke mughe nahi bolo nandani kya jawab hai tumhara han ya na.
Nandani _ maira jawab na ho hi nahi sakta dadi jo insan itne bade dil ka malik hai woh kabhi galt ho hi nahi sakta hai mughe khushi hogi oss insan ki patni ban kar ke jisne apni maa ki izzat ko jite Ji bhi bachaya aur marne ke baad bhi on bachcho ki maa ban kar mughe behad khushi hogi amms aap han karde blush karte hue head down karleti hai aur dadi khushi se bekabo hokar nandani ko hug kar leti hai aur.
Dadi _ mairi manik ki dulhan banegi tu bahut khush na sib hai4 woh ki tum oski zindagi main shamel hone jaa rahi ho beta thanku so much beta savitri chalo sab ko khush khabri suna te hai.
Phir dadi osi pal roke ki rasam kar deti hai aur one week main shadi ki date pakki karne ka kehti hai.
Amms _itni jaldi duraga Hume bhi tayyari karni hogi.
Dadi _ maire pass sab kuchh hai mughe kuchh nahi chahiye tumse sirf nandani ke alawa samghi ye mil gayi sab kuchh mil gaya mughe nandani ke for head par kiss karti hai aur gold ka set nandani ko pehna deti hai meniakshi set dekh kar jeluse fill karti hai aur.
Meniakshi pov manhos ke bhag jag gaye aaj to har baar rishta canceil hota tha par aaj ho hi gaya pata nahi kaise tayyar hogayi duraga devi pov end.

Phir sab dinner karke .
Dadi _ ab aap bhi Hamare ghar aaye aur ladke ko dekh le.
Mr murty _ Ji jaror hum par so aapke ghar aaye nge shogun ke liye.
Dadi _Ji jaror hum intejar karenge. .

Malhotra menstion.
Manik hall main betha kisi se baat kar aha hota hai par najre bar bar gate par hoti hai.
Manik pov ab tak nahi aayi dadi kya baat hai call karta hon.
Jaise hi call karne lagta hai gadi rokne ki awaj aati hai aur glow karte face ke sath dadi entry karti hai aur manik ko jakar hug kar leti hai aur.
Dadi _mubarq ho beta ji rishta pakka ho gaya tumhara.
Manik _ mairi shart ke baad bhi.
Dadi _ han oske bad bhi ladki ne kaha mughe koi farq nahi padta hai bachcho wali baat se agar aapke grand son apne bachche samgh kar bachcho ki parwarish kare ahead hai to I fill proud ki aisa insan maira pati hoga.
Manik _ ye sab kaha osne.
Dadi _ han bahut achhe log hai aur oski dadi mairi bachpana ki saheli hai. Parso aayen ge woh log shogun lekar ghar par tum yahin rehna onke aane par thik hai na.
Manik _ hmm thik.
Cabir _ congrats bro finely ab tub hi  dulha banega I am so happy yar she is nice girl.
Mukti _ han bhai bahut pyari hai bhabhi just like a doll mughe bahut pasand aayi woh I am  so happy for you finely aapko aapki soul met mil his gayi.
Navya _ han manik bhai bhabhi Sach main bahut achhi hai.
Manik pov sab tariff kiye jaa rahe hai ye nahi ek picture hi dikha dete mughe dekhta to sahi koun sa kohenoor ka hira sarch kiya hai maire liye dadi ne ab main kaise kaho ke mughe picture dekhti hai sab tease karne lage nge. Pov end.
Cabir pov janta hon maire dost tu ladki ki picture dekhna chahta hai par nahi dikha sakta 100 % shour ho bhabhi wahi Dr nandani hai jiski wajha se tumhari deal cancil hui thi issliye shadi ki rat hi tu bhabhi ka face dekh sakegi Osse pehle nahi kyunki agar pehle dekh liya to zidd msin to rishta tod dega aur msin nahi chahta ki apni ego ke chakkar main tum itni achhi ladki ko chhod do pov end.
Cabir _ kyu manik picture dekhni hai bhabhi ki.
Manik _nahi kisne kaha main to sone jaa raha ho dadi ko pasand hai na to bas thik ho hogi.
Dadi _ chand ka tokda hai mairi bahu samghe dono ki jodi chand suraj ki jodi lagegi dekhna tum.
Manik kuchh nahi kehta hai aur apne room main chala jata hai aur ye souchte hue so jata hai dadi ne dekhi hai to achi hi hogi.

Idhar nandani apne room main bethi hoti hai jab aalia aati hai.
Aalia _ di kismat khol gayi aapki to kitne achhe log hai aur set dekha kitna kimti hai I am so happy for you.
Nandani pov woh khud kaise hai kisi ne picture bhi nahi dikhai mughe to khud kaise bolo main pov end.
Aalia _ di.
Nandani _han aalia.
Aalia _kuchh nahi nind aa rahi hai mughe to aap bhi so jao ok. .aur han jiju ki picture main Parso lekar aa jaongi don't worry.
Nandani _ chonk kar maine kab kaha hai picture ke liye. Najre chura leti hai.
Aalia _ par aapka dil to ye hi keh raha hai na ek bar to dekh hi leti kaise hai hai na wink karti hai aur nandani blush karte hue pilow aalia ko de Marti hai aur phir dono hansne lagti hai aur so jati hai.

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें