part 96
"ishq hai to ishq ka izhar kar"
manan fight ab age
next morning .
manik ki aankh pilow ki maar se kholti hai .jahan nandani de danadan manik ko pilow se mar rahi thi .
manik - jaan kya kar rahi ho ab kya kiya hai maine jo mughe itni subha subha lagatar maar rahi ho nandani ke hath se pilow khinch leta hai .
nandani hath se marna start kar dete
nandani - kya kiya hai aap ne kya bol kar aaye hai aap rat ko papa ke samne ki agar maira fesla manjor nahi hai aap ko ya nandani ko bhi to woh bhi yahan apni behan ke sath reh sakti hsi mugh se rishta tod sakti hai han bolo .
manik ki ye baat sun kar nind od jati hai .
manik - jaan maine ye kab kaha
nandani - kal rat ko jab aalia ko ghar chhod kar aaye the tab ek beti kochhod kar aaye aur ek beti ko chhodne ki baat karke aa gaye aap rat se Bp shoot kar gaya hai onka dr ne kaha hai onhe kabhi bhi hart atack aa sakta hai agr woh relax nahi hue to .
beth kar jor shor se rone lagti hai
nandani - agar kuchh ho gaya baba ko to kya hoga maa dadi ka kabji socha hai aap ne kitni aasani se bol aaye sab kuchh aap .ne
manik - woh shayd gusse main bol aaya hoga main phir se .
nandani - phir se manik kab tak ye phir se aata rahega hamare bich kab tak apne gusse ki wajha se aap hamare rishte ko dav par lagate rahenge kab tak manik kab tak boliye itni badi baat itni aasani se kaise bol kar aagaye aap jise main sapne main bhi nahi soch sakti hon kaise hamare rishte ko todne ki baat bol.di aap ne itni aasani se kal rat ko jo kuchh bhi hua hum dono ke bich woh sirf aap ka imtehan tha jo maine liya aap ka ki aap ko apni galti ka ehsas ho jaaye kisi tarha ki insan.ko gusse main kuchh bhi nahi bolna chahiye ek minute sochna chahiye bolne se pehle ki oske bolne se koi hurt bhi ho sakta hai aur rat ko aap ne ye rialise kar liya tha dekh tha maine aap ki aankho main aap ko mughe se dor rehna hoga woh to ek.majak tha maira aap ke sath main aalia dhurav ke liye apne rishte ko kabhi bhi dav par nahi laga sakti ho par aap laga sakte hai manik bahut aasani se laga sakte hai jab chahe tab main aap se bahut pyar karti ho manik aap se dor jaane ka to main soch bhi nahi sakti ho panch sal aap se dor rahi thi pal pal ji ji kar mari thi main os akelepan main aur aap ne kitni asani se keh diya soch le nandani bhi iss rishte ke baare main how could you do this to me manik how could you manik ke chest par slap marte hue osi kechest par sar rakh kar rona start kar deti hai aur manik nandani ke ek ek words ko sun kar gulty fill karta jaata hai .
nandani - i love you manik i love you so much nahi reh sakti maim aapke bina ek pal bhi kaise kaha aap ne ye sab maa papake samne boliye .
manik dhere se nandani ko apne samne khada karta hai aur face se aanso saf karta hai .
manik - i love you so much mairi jaan main reh sakta ho kya tumhare bina kya karo apne gusse aur jald baji ka har waqt galti kar jaata ho aisa karo maire gal par teenchar slap lagao tightly take jab bhi galt bolne lago tumhare slap yad aa jaaye aur mairi jaban kuchh bhi olta sidha bolne se rok jaaye maro mughe abhi isi waqt nandani ka hath pakd kar apne gal par marne lagta hai .
nandani - manik kya kar rahe ho chhodo maira hath kyu mughe pap ka bhagidar bana rahe ho main aap par hath othao isse pehle mar na jaao main .manik jaldi se nandani ke mon par hath rakh deta hai aur nandani ko tightly hug karke bachcho ki tarha rone lagta hai .
manik - aaj marne ki baat ki aage mat karna main aaj tak maa papa ka jana hi bardasht nahi kar paaya hun jaan tum ye baat kabhi bhi mat kehna maire samne mairi sanson se tumhari sanson ki dor bandhi hai jisdin ye dor toti main bhi tot jaaonga samghi .
nandani - manik ki back ko rub karnelagti hai aur
nandani - ok ok nahi kahongi ab bachcho ki tarha rona band karo pehle aur yahan betho maire pass .
manik hug brok karke chup chap bed par beth jaata hai .
manik - tum betho maire pass .
nandani - beth jaati hai aur manik chup chap chhote bachche ki tarha nandani ki lap par sar rakh kar let jaata hai .
manik - maira sar dabao jaan bahut dard ho raha hai mughe plese .
nandani ye sun kar pareshan ho jaati hai
nandani - phir sar main dard kyu ho raha hai aap ko bar bar dr ke chalte hai kal koi pareshani na ho .
manik - nahi sab thik hai mainne Bp ki tablet nahi li do din se issliye dard ho raha hai bas abhi so jaaonga to thik ho jaayega tum masage do abhi thik.ho jaayega .
nandani - ok deti ho tum aankhe band kar lo aur relx ho kar so jaao hum dono mil kar sab thik kar lenge iss dhurav aur aalia ko bhi aap fikar na kare main hon na aap ke sath sab set kar longi aap dekhte jaao aap ne kaha hai na aalia ki zindagi set karenge par akele nahi maire sath mil kar
manik - sach keh rahe ho na jsan
nandani - aap ki kasam ab so jaao chup chap se
for head par kiss karke masage dene lagti hai aur thodi der main manik so jaata hai .
nandani dhere seose pilow par set karke wash room.main.jaati hai aur tayyar hokar niche jaati hai aur niche jo kuchh dekhti hai ose dekh kar shoked ho jaati hai kyunki aalia samne bethi hoti hai apne saman ke sath aur dosre sofe par jo betha hota hai ose dekh kar nandani ki aankho main aanso aa jate hai .
Lo bhai ab tenstion khatam hogayi na sab ki manan sath hi hai na.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.