finely nandani meat dadi.

4.1K 305 14
                                    

Next morning.
Cabir navya Brakfast karte hi aajate hai.
Manik _ itni subha kyu aagaya bhabhi ko lekar ke.
Cabir _ tughe kya pareshani hai aagaya to.
Manik _ bina wajha ke to tu aane se raha janta hon main bol kyu aaya hai.
Dadi _ Tere rishte ke liye jaa rahe hai ladki dekhne ke liye ab khush hoja.
Manik _ isme khush hone ki kya baat hai bahu lane ka shok aapko hai mughe nahi jaye dekhe par shart yad hai na oske bina koi ladki iss ghar main bahu ban kar nahi aayegi that's it.
Cabir _ han han malom hai bata denge ladka teen bachcho ka bap hai bina shadi kiye ab bachche kaha se aaye batana jarori nahi samghte hai hum ab aap aap business men manik malhotra se shadi karna chahte hai apni beti ki to ladka hajir hai rude aerogent sa hai gussa nak par dhara rehta hai oske aur kuchh bhi batana hai kya ladki walo ko to bata de yar.
Manik _ just shut up cabir ok bakwas karne ki aadat pad gayi hai tumhe karte raho jitna karna chaho I don't care oth kar waha se chala jata hai aur phir sab ready hokar shogun ki chunni gold ka set sweet frouts lekar nandani ke ghar ki tarf nikal te hai.

Murty house.
Amms nandani beta aaj mat jao clinic kanna woh log aane wale hai aaj.
Nandani _ sorry dadi maira jana jarori hai jaldi aane ko koshish karongi main ok.
Minskshi pov.
Jaao jaao achha hai mairi aalia ko pasand karke jaye woh ye manhos reh  jaye bina shadi ke har bar iski wajha se mairi aalia reh jati hai . iss bar iss nandani ke chakkar main apni beti ko nahi rehne dongi jald se jald ab oski shadi karongi main pov end.
Nandani chali jati hai aur amms Minskshi lunch ke liye instruction dene lagti hai ki kya kya banana hai. Aur meniakshi irited face bana kar tayyari kar rahi hoti hai one an half hour ke baad dadi cabir navya mukti ke sath murty menstion aati hai aur Minskshi Mr murty aur amms onka welcome karte hai aur dadi keenly amms ko dekhti hui couch par beth jati hai aur thodi der main aalia room se ready hokar niche aati hai aur samne mukti ko dekh kar shoked reh jati hai aur.
Aalia _ what a plesent surprise mukti tum yahan.
Mukti _ aalia tum kitne salon ke baad mil rahe hai hum.
Aalia _ han first year main colege festival ke liye tum kerala aayi thi tab mile the hum.
Mukti _ oh my God woh cute si chhoti si di tumse milne aayi thi hum onhe bhai ke liye dekhne aaye hai.
Aalia _ yes ab woh Dr nandani murty hai.
Mukti _ but oss waqt onki shayd engagement ho chuki thi hsi na.
Ye sun kar amms Mr murty aur aalia shoked reh jati hai aur Minskshi smirk karke smile hide kar jati hai aur.
Amms _ han woh rishta nahi ho paya tot gaya tha beta.
Dadi _ savitri ho na tum.
Amms _ han aap kaise janti hai maira name.
Dadi _ tum ab bhi nahi pehchani mughe savitri main durga yad aaya ek sath ek school main padhte the hum.
Amms oth kar dadi ke pass jati hai aur.
Amms _ wahi durga jisne mughe amrod ke ped se gira diya tha aur maire forhead par lag gayi thi forhead par nishan par hath rakhti hai aur phir dono ek dosre ko hug karke rone lagti hai.
Amms _ kaha chali gayi thi durga shadi ke bad mili hi nahi mugh se. .
Dadi _ aaj mil gaye na kitne achhe moqe par apne pote ke liye Teri poti ka rishta lekar aayi hon kaha hai Teri poti.
Amms _ woh clinic gayi hai bas aati hi hogi tum betho na kab ke aaj mile hai hum dono.
Dadi _ han kafi waqt ke baad hi mile hai hum tum.
Phir aalia mukti se bato main lag jati hai aur amms dadi se aur navya Minskshi se baat karne lagti hai aur phir kafi late ho jati hai nan nahi aati hai aur.
Dadi _ savitri kaha reh gayi nandani aayi nahi.
Amms _ aalia call karo ose kaha reh gayi nandani.
Aalia _ bas aa rahi hai amms.
Tab hi scoty rokne ki awaj aati hai aur.
Amms lo aagayi nandani
Aur dadi jaldi se gate ki tarf dekhti hai aur nandani hath msin helmet pakde white coat hath msin dale pink colour ka chodidar suit pehne hair ko pori tail banaye enter karti hai aur sab ek sath nandani ko dekhte hai aur nandani norvouse hokar amms ko dekhti hai aur.
Amms _ nandani beta yahan aao maire pass sab tumse milne ke liye kab se wait kar rahe hai.nandani dhere dhere chalti hui amms ke pass beth jati hai aur dadi so much of love ke sath nandani ko dekhti hai aur nandani norvouse hoti hai dadi ke aise dekhne se.
Dadi _ beta yahan aao maire pass.
Nandani confuse si dadi ke pass beth jati hai aur.
Dadi _ savitri Teri ye poti to mughe dil se bha gayi hai ab ye tere pass nahi maire pass rahegi bahut jald.
Amms _ par ek bat tumhe batani hogi mughe iss rishte ke hone se pehle.
Dadi _ kya baat hai savitri.
Amms _ nandani ki teen bar engagement ho chuki thi ek bar shadi hone wali thi par ho na saki thi.
Dadi _ kyu bhala
Amms _ kyunki ladka shadi se ek din pehle khatam ho gaya tha issliye sab ne nandani ko manhos apshaguni kehna start kar diya tha kyunki jis ladke se bhi engagement hui onka accident ho gaya koi bimar ho gaya tha ek margaya tha issliye nandani depression main chali gayi thi phir suresh ne woh jagha chhod di aur hum yahan shift hogaye aur nandani ne yahan apni study start ki aur Dr bani.
Dadi _ nandani ki kundli dikhai thi kya.
Amms _ han dikhai thi kundli kya karegi kismat ka dosh hai oske.
Dadi _ kyu
Amms _kyunki woh manglic hai savitri .
Dadi _ kya kaha manglic hai nandani.
Minskshi pov gayi bhens pani main cancil ho gaya rishta pov end.

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें