part 18
"Ishq hai to ishq ka izhaar kar"
manik ki baarat ka nandani ke ghar jana ab aage .
aalia - lo nandu aagaye jiju bsrat lekar .
nandau kuchh nahi bolti hai aur smile karti rehti hai
tab hi aalia ka phone bajta hai .
aalia cabir ka phone
aalia room de bshar jaa kar
aalia -han kyu phone kiya cabir .
cabir - aalia nandani ka face ghunghat se cover karke laana .amms se kehna ki tumhe tumhari dost ne kaha tha ki manglic dulhan ka face shadi tak cover hi rehta hai ye achha hota hai aage sab achha hi acchs hoga .
aalia - ok main baat karti hon amms de aur maa se .
aalia - amms woh aap se ek baat karni hai
amms - han bolo beta kya baat hai
amms ko aalia sari baat batati hai .
amms - aisa hai to namdani ka face cover kar do shadi ke baad otha denge ghunghat .
aalia - thik hai amms .
aalia nandani ke room main jaati hai .
aalia - nandu apna face cover karo vali se shadi tak aise hi rakhna ok .
nandani - kyu .
aalia - amms ne kaha hai .
nandu - ok
niche
manik pov ab to dekh hi.longa main ose kaisi hai .pov end .
tab hi aalia aur meenakshi nandani ko.liye aati hai sab oper dekhne lagte hai aur manik bhi par face ko ghunghat se cover dekhte hi manik .irited ho jsata hai aur cabir dekh leta hai .
cabir - kya hua manik face par 12 kyu baj gaye han bhabhi ka face nahi dikh raha hai iss liye .
manik -had bada kar nahi to kisne kaha .
cabir - tere face ne aur kisne kaise maayuse ho gaya cover up dekh kar bhabhi la face .
manik - just shut up ok
phir jaimaala ki rasam hoti hai aur dono mandap main aakar beth jaate hai kanyadan.ki tasam.ke baad phere hote hai aur mangalsutra aur mang main sindor bharte hi shadi sampann hoti hai .
pandit - ab aap pati patni hai apne bado ka aashirwad le lijiye .
cabir - pov thank god ho gayi shadi ab koi dar nahi hai ab lado ya maro who care pov end .
aalia pov - thanks ayappa bina kisi pareshani.ke shadi ho.gayi .piv end
manik pov kya pareshani hai ab bhi face cover hai ghunghat se oh shit kitna waqt ho gaya confrense bhi aaj hi honi thi pov end .
cabir - manik.kya hua .
manik - kitna time lagega yar jaldi karo confrense ka bhi time ho raha hai dadi se kaho jaldi kare jo karna hai .
cabir - han han bolta ho .
cabir dadi ke pass
cabir -dadi kitna waqt lagega manik ko jaana hai na .
dadi - are main to shadi ki.khushi main bhol gayi abhi baat karti ho subbu se .
phir dadi subbu se baat karti hai .
amms - par itni jaldi vidai ki rasam kaise savi .
dadi + are rk ghante pehle ya baad mIn kya farq padega subbu tera daamad kaam ka bada pakka hai yahan se sidha office jaayega confrence atend karne ke liye bahut jarori hai issliye kaha sab ne khana to kha hi liya hai na to phir pareshani kya hai .
amms -thik hai main bahu se bolti hob woh tayyari kare vidaai ki .
phir anan fanan vidai ki rasam ada ki jaati hai aur royi hui nandani ko lekar dadi gadi main aakar beyh jati hai manik aage beth jaata hai .
gadi main
dadi - are mairi beti kyu ro rahi hai chup ho jaa beta hum sab hai na waha tughe bilkul bhi pareshani nahi hogi beti bana kar le jaa rahi ho tughe to bahu ban kar nahi jaa rahi chup ho jaa .
manik - are dadi agar chup nahi ho rahi to ek dant laga de chup ho.jaayegi aap ki bahu .
nandani pov ye awaj to suni suni si lag rahi hai par kaha yad nahi aaraha thik se .
nandani - kyu aap ko bhi dant lagati hai kya dadi jo mughe dant lagayengi .
dadi aur manik ek baar to nandani ko bolte dekh kar shoked reh jaate hai .
manik pov ye awaj to jaani pehchani si hai .ye do ghante ki dulhan kaise bol rahi hai piv end
dadi - hai mairi bachchi kya jawab diya hai jiti reh dil.khudh ksr diya maira aaj .
manik - dadi aap .
tab hi manik ka pne banjta hai .
manik - han bas aadhe ghamte main pahunch raga ho tum sab tayyari karo ok .
driver jaldi chalo kya reng reng kar gadi chala rahe ho .phir ghar main pahunchne ke baad .mosam kharab hine ki wajha se .
jaise hi manik nandani gate par khade hote hai light chali jaati hai .
dadi - ye kya hua .
manik -aap ne kaha tha dadi aap ki ladli bahu jab iss ghar main aayegi to roshni ho jaayegi par yahan to sirf andhrra hi abdhera ho gaya afsos dadi sab olta ho gaya .
dadi are chup reh kya bake jaa raha hai mairi bahu to aisi hi hai roshni ksrne wali .
manik - to dadi phir rosjni kyu nahi ho rahi hai ab tak .
nandani pov ye to bahut badtameej hai kaise bole jaa rahe hai ek baar mile akele main phir jawab dongi pov end .
phir candel.ki roshni main nandani ghar main enter karti hai .
manik - dadi i have to go aa gayi aap ki bahu sambhale isse main jaa raha ho .
dadi - han han dekh kar jaa kapde ye hi pehnega .
manik - nahi office main hai mairi dress wahi change kar longa .
nandani pov itna work holic hai ye oh god pov end .
phir manik chala jaata hai aur kafi koshishbke baad jenreter bhi nahi chalta hai .
dadi - le iss light ne bhi abhi jasna tha aur ye muan jenreter bhi na chale hai bahu bhi kya soch rahi hogi .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.