cute moment between Manan

3K 230 15
                                    

part 57

"ishq hai to ishq ka izhar kar"

manan moment ab aage .

manik - aww mairi shona ne mairi dose ko.kitna miss kiya .hai

nandani - han to ap ne bhi to kiya na maine kiya to kya  naya hai isme hubby .

phir softly manik  nandani ke lips ko.smoch karta hai aur dhere dhere nandani bhi manik ke lips ko softly smoch karne lagti hai aur manik dhere se apni tounge nan ke mouth main enter karta hai aur dono.ki tounge ek dosre ki sileva ko explore karna start kar deti hai good 20 menute ke baad manik.kiss broke karta hai .

manilk - to night kiss was awasome your lips is so sweet and soft kya ek bar aur kar lo shona i fill hungry plese .

nandani shyly noded karti hai aur ek.baar phirse manik apne lips nandani ke lips par softly rakh kar nan ke lips ko smoch karne lagta hai jab bar bar smoch karke lips hata deta hai nan ke lips se nan irited ho jaati.hai aur position change karke manik ko niche aur khud ko oper karke  pesonetly manik ko.kiss karna strat kar deti hai aur manik nandani ko.vest se  khud se qareeb kar leta hai aur pesonet kiss ke baad nan kiss broke karti hai aur

nandani - aage se mughe irited mat karna mr malhotra samghe .

manik - oh god my wild cat your kiss just mind blowing i love it your wild sight kal.to.maja aane wala hai

nandani ye sun kar blush karne lagti.hai aur manik ke chest main face hide kar leti.hai.aur dono.peacfully ek dosre ke arms maim so.jate hai .

next morning .

manik ki aankh kholti hai aur bed par nan ko na dekh kar woh nandani ko aawaj dena start kar deta hai .

manik -nandani nandani .

nandani kitchen main kaam kar rahi hoti.hai .

dadi - ja kar dekh kyu aawaj de raha hai woh servent dekh.lene jaa jaldi se .

nandani - ji dadi .

aur sidhe room main jaati hai .

nandani - kya hua manik kyu aawaj de rahe ho itni tej tej aawaj main .

manik -yar aaj ki night special hai hamari to day bhi to special honachahiye tha na .

nandani - what do you mean manik .

manik - idhar aao main samghta hon shona tumhe .

nandani bed par beth jaati hai .

nandani - han kya manik bolo .

manik kinch kar nan ko.apne chest par gira leta hai aur apne lips nan ke lips par slem karke softly kiss kar ke chhod deta hai

nandani - ye kya hai manik .

manik - mairi morning dose jise diye bbina tum chali gayi thi kal se to dose ki jarorat hi nahi padegi hume .

nandani - chest par chin rakh kar kyu nahi padegi .

manik - kyunki. ab humari.har night main bahut sari dose hua karegi to morning aur evening dose ki jarorat nahi hogi hume samghi shona.

nandani means samgh kar sarma jaati hai aur oth kar bhag jaati hai .

manik hai kitna sharmati hai mairi wify rat ko.kya hoga iska god i cant wait .

nandani niche jaati hai aur kaam.karne lagti hai  par smile face se nahi jaati hai

mukti - bhabhi bhai ne kya kiya hai ek.hi raat main ki aap ka face glow karne laga hai something special hon.

nandani - "chonk kar nahi to mukti.kuchh nahi kiya tumhe aisa kyu.laga .face niche karke snile hide karti hai .

mukti - ye chori chori jo smile chhuparahi hai na woh sab raj keh rahi hai mughe aap chhupa nahi sakti mugh se samghi aap .

nandani aisa kuchh nahi mukti.tum to bas aise hi andaje laga rahi ho chalo betho brak fast ready hai .

tab hi.manik bhi.ajata hai aur .

manik - dadi maire dost ki shadi ki salgirahah hai to osne mughe aur nandani.ko.invite kiya hai aaj jaana hoga hume ho sakta hai do teen din lag jaye hume aap kahe hum jaaye ya nahi .

dadi - jaror jaao beta ye hi to omer hoti hai gumne phirne ki jaao jaao jaror jaao chaho to ek do din aur jyada reh lena hum hai na yahan par sab sambgal lenge bahu jao tayyari karo .

nandani shoked khadi manik ka jhot sunti rehti hai .

manik - nandani  jaao tayyari karo bhai hume nikalna hoga ab jaldi hi kyu dadi .

dadi - han han late sufer mat karna jaldi nikal jaao dono jaao .

nandani - ji dadi  jaise aap kahe aap bhi bata de kon.kon se kapde pack karwane hai aap ko  .

manik - han aata hon na tum chalo .

nandani ghurti hui nikal.jaati hai aur bed pat jaakar beth jaati hai.

tab hi manik aata hI roon lock.karke bandani ko  side hug karke .

manik - dekha maira kamal kitni aasani se permishion le li maine .

nandani - had hai manik.itna jhot bolte hai aap dadi se ye acchi baat hai kya .

manik - to kya onhe ye bolta ki hum apni special night manane jaa rahe hai .

nandani - manik plese

manik - kya plese yar ab dimag kharab mat karo aur packing karlo wese to kapdo ki itni jarorat nahi hai hume you know but phir bhi rakh lo dikhawae ke liye .

nandani - aap bbi na manik had karte hai bas .

manik - are to maine kya galt kaha hai jo sharma rahi ho tumhe nahi pata kya ki hum aaj rat ko.kya karne wale hai .

nandani - blush karte hue pata nahi dor hate aur paking karne de mughe jaldi se .

manik - ok kar lo bad main main tumhe chhodne wala nahi ho yad rakhna pore badle longa ek ek karke in panch dino main tum dekhna .

nandani - manik ...

manik - kya manik yar karo packing karo main abhi aata ho ek.kaam karke .

manik - thik.hai aap ho.kar aaye main paking kar leti hon.

lo ji likh diya part aprovel.kab milega pata nahi aur next part mairi best budy sangeeta post karegi jab free hogi tab kyunki ke aage ke do part wahi eadit karegi maire bas ki baat nahi hai aage ke stufe ko.likhna so oske part ko.apriceat karna yar ok .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें