part 46
"ishq hai to ishq ka izhaar kar"
nandani ka lot kar aana ab aage .
nandani samne mukti abhi aur ritik ko dekh kar chon jaati hai aur bachche nandani ko dekh kar .mom keh kar chillate hue nandani ke pass aate hai aur nandani dono ko.ek sath hug karke rone lagti hai .
ritik - kaha chaki gayi mom aap pehle bhi aaye the aap ko lene .
abhi - yes mom .
nandani abhi ke mon se mom sun kar chonk jaati hai .
abhi - kya hua mom maine mom.kaha yo surprise ho gayi aap dad bhi ho gaye the but this is not big deal.ok jab bachcha kisi ke jaane ko had se jyada miss kare aur apne aap ko phir se anath samghne lage to apne aap aunty aur maa ka farq samgh main aa jata hai aap ke jane ke baad maire sayh ye hi hua ki maine apni maa phir se kho di main phir se akela ho gaya aur rote hue nandani ko hug karleta hai .
nandani - ose back.hug karke console karti.hai aur ye sab dekh kar sab ki aankho main aanso aajate hai .
nandani - bas ab aur nahi rona ok timhari maa hai na tumhare samne .
abhi - samne hai pass nahi humne kya gakti ki mom galti dad ne ki aap onhe saza de hume kyu saza di humne kya kiya tha jo.aap ne ek.baar bhi palt kar nahi dekha hume ek.phonecall bhi nahi kiya aap ko pata hai riyika ne aap ko sab se jyada miss kiya osne khana chhod diya jabse aap gayi.hai teen din se high fiver hai ose dr ne kaha hai agar aaj nahi otra to hospital.admit karwana padega ose woh bas mom mom karti rehti hai hum kaha se lsaye mom oske liye thank god ab aap.aagayi to woh sahi ho jaayegi .
nandani - kyu tumhare so cold dad ne dekh bhal nahi ki.apne bachcho ki.one month msin hi ye halt kar di.zindagi bhar sambhalne ka dawa tha na onka to kya hua ho gaye onke armaan pore .
abhi.- mom ye aap ka dad ka meter hai issme hum kyu safer kare .
nandani - main oss ghar main nahi jsaongi thats finel.woh maira ghar nahi hai ritika ko yahan.le aaongi jab sahi ho.kaayegi tab chhod aaongi ghar par .
abhi - no mom ye galt hai.hume hamari mom.chahiye hamesha hamare sath .
nandani - main nahi jaa rahi bas .
mikti - bhabhi aap ke decion ka sab se jyada suport maone kiya tha jab aap chali gayi thi ghar se bhai se aaj bhi main baat nahi karti aur na hi bachxhe karte hai but abhi aap.ki zids galt hai.aap bhai ki wife ban kar nahi bachcho.ki maa ban kar chale oss ghar plese ritika ke liye she is so innosent ose naji pata sahi galt ka bahut week.ho gayi.hai woh .
abhi ritik - plese mom.chale na .
abhi - kya agar aap hamari real.mom.hoti to hume aisechhod deti tab bhi aise hi.zidd karke msna kar deti aap boliye mom .
nandani - gusse main just shut up abhi dont say this words again ok kya real mom laga rakha hai tum teeno maire bachche ho bas aage se ye words jaban par laaye ek.slap dongi samghe .
abhi.- plese mom do na hum.bbi fill karna chahte hai jab mom.gussa karti hai aur slap marti hai to kaisa lagta hai pkese mom chalo na ritika ke lite plese .
bahar khada manik.sab sunta rehta hai.aur gulty fill.karta rehta hai .
nandani kuchh nahi kehti hai aur apne room mainchali jaati hai .
amm- brta bahut jyada hurt hai woh nahi jaayegi abhi tum.log chsle jaao
abhi - jitna msin mom.ko jaanta ho woh jaror jaayengi hamare sath dekh lena abhi aatengi apna saman.lekar .
meenaksji - beta galt ho.tum hum jaante hai pski zidd bachpan se nahi manegi .
abhi - aap apni doughter ki baat kar rahi hai main apni mom ki baat kar raha ho woh jaror jaayengi dekhblena aap .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.