part 71
"ishq hai to ishq ka izhaar kar"
manik dosre din cabir ke sath nandani ke colege jaata hsi aur waha se oski class met ke home adress lekar onke ghar jaata hai par kahi koi clue nahi milta hai .
manik - kaha tha na maine kuchh nahi hoga insab se nahi laga na pata nandani ka age ko mairi.pori life oske bina hi gujarne wali hai jaanta hon main.yar maine jo kiya iski saza to mughe milni hi chaiye na main disarve karta hon ye sab but maire bachche mairi wajha se suffer kar rahe hI ye mugh se dekha nahi jaata yar kya karo msin zindagi barbad hokar reh gayi maire bachcho ki .
cabir - himmat kyu harta hai yar ab ye ek aur dost bachi hai janvi isske ghar chalte hai shayad kuchh clue mile bhabhi ka waha par jaakar ke yahan par to sab ko dekh liya kisi ko bhi khabar nahi hai bhabhi ki.
manik - tera dil kehta hai to kar ke dekh le ye bhi maira dil.to kehta hai iss jahnvi ko bbi kuchh pata nahi hai nandani ke baare main .
cabir - tu chal yar last chanse hai shayad kaam jar jaayega .
manik - ok chal .
malhotra menstion .
ritika ritik khel rahe hote hai aur khelte khelte ritika ka pair mod jaata hai aur woh gir jaati hai girne se oske sar par chot lag jaati hai aur khon nikalnelagta hai .
ritik - dadi dadi ritika ke sar main chot lag gayi hai aap chale khon nikal raha hai oske sar se .
dadi - jaldi se oth kar ritika ke pass jaati hai .
ritika - sar par hath rakhe bethi hoti hai .
dadi - are are maira bachcha kya hua abhi dr ke pass chalte hai
tab.hi aalia hath main.hand bag liye bahar jaati najar aati hai .
dadi - bahu .
aalia - ji dadi .
dadi - gadi nikalo ritika ko hospital lekar jaana hai .
aalia - maire pass time nahi hai dadi .
dadi - maine tumse tumhari rai nahi pochhi ye kaha hai ki gadi nikalo matlab nikalo ok .
aalia kuchh nahi bolte pair patakti hui gadi nikal ti hai aur beman se ritika ko lekar dr ke pass jaati hai aur phir ghar waps lakar ose room main chhod deti hai .
ritika - thanku chachi .
aalia - its ok ye soup pikar medisen le lena main chalti hon .
aalia jaise hi jaane lagti hai ritika oska hath pakd leti hai .
aalia - kya hai ritika .
ritika - aap maire pass betho na thodi der chachi mughe achha lag raha hai aaj kitne dino ke baad aisa laga mom.waps aagayi hamare pass humne kya galti.ki hai ki sab hum se bhi naraj hai aap bhi mukti bua bhi dhurav chacho bhi.sab kehte hai bachcho main bhagvan ka vas hota hai phir aap sab bachcho se kaise naraj ho sakte hai mom chali gayi hume chhod kar hum roj.god se pray karte hai woh waps aajaye par woh waps aati hi nahi hai papa kaise the mom.ke jane ke baad kaise ho gaye sab badal gaya aap bhi badal gayi kyu aalia chachi.hum ne kya gakti ki thi boliye na .
aalia numb khadi ritika ki baat sunti rehti.hai aur oski aankho se aanso behne lagtehai .
aalia ritika ke pass bed par beth jaati hai
aalia - are hamari ritika itni badi badi bate kab se karnelagi han
ritika - jab se sab ne hume bachcha nahi bada samghna strat kar diya i am.12 years old only but lagta hai bahut badi ho gayi main kon hai yahan jo hume bachcha samghta hai koi bhi nahi main.to bilkul.akeli ho gayi kisi se apni koi baat share hi nahi kar sakti ke mughe kya pareshani hai koi pochhta hi nahi mom.hoti to sab dekhti par woh bhi nahi hai aap hai to dor dor rehti hai humse baat nahi karti dadi khud pareshan hai aap kahe hum kya kare.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.