part 114
'ishq hai to ishq ka izhar kar "
Manan moment ab aage.
Manan dono niche aate hai to onhe samne dipika ke mummy papa bethe najar aate hai aur samne gusse main bhari mukti bethi najar aati hai.manik _are dipika aap kaise abhi ab thik hai.
dipika father _ are Mr malhotra ise lekar to hum aaye hai abhi se ek jarori baat karne ke liye.
nandani _kaisi jarori baat. Sir
dipika mom _ hum abhi se oske aur dipika ke rishte ki baat karne aaye hai Hume abhi bahut pasand aaya hai iss liye hum chahte hai ki woh Hamara damad ban jaye jaldi se jaldi.
manik mukti ki tarf dekhta hai jiska face gusse se tamtama raha hota hai.
manik pov aaj kuchh na kuchh to jabardast hone wala hai mukti agar aaj fati to dipika oske mom dad aur abhi charo apni jaan se jayenge ye pakka hai. pov end.tab hi samne se aankhe Malta hua abhi aata hai aur samne dipika ke mom dad ko betha dekh oski nind od jati hai. aur woh jaldi se mukti ki tarf dekhta hai jo gusse ko control karti bethi najar aati hai.
abhi _are uncle aunty aap itni subha subha yahan kaise mughe bola lete main aa jata aap ke pass.
mukti chonk kar abhi ko dekhti hai. khud aa jata my foot.dipika mom _are nahi beta jarorat hamari thi to Hume aana tha na tum kyu aate han
abhi _kaisi jarorat aunty.
dipika father _beta hum yahan tumhare aur apni beti ke rishte ki baat karne ke liye aaye hai.
abhi ye sun kar shoked reh kar mukti ko dekhta hai ki ab to kuchh bolo mukti chup kyu ho pov end.
abhi _ are uncle aunty aap itni subha subha kaha ye baat karne ke liye aa gaye kisi aur waqt par aate na Jab maire maa papa bhi yahan par hote kuunki ye baat to woh hi karenge main nahi kuunki main India main nahi rehta par sans kar sare yahin ke hai mairi shadi maire maa baba pakki karenge tab hi pichhe se a awaj aati hai
aur tumhare maa baba ne to kab se mukti ko apni bahu ke roop main except kar liya hai beta Ji ab kisi aur ko pasand karne ka sawal hi paida nahi hota.
abhi palt kar dekhta hai to pichhe oske maa papa khade najar aate hai.
abhi mom dad aap yahan aur jaldi se jakar onhe hug kar leta hai.
abhi mom _ye chout kaise lagi tumhe han
abhi _kuchh nahi mom sab thik hai an aaye sab se mileaur sab ke Bich onhe lekar aata hai aur sab se milwate hai.
phir abhi ki mom mukti ki tarf ishara karke ye hi hai na hamari bahu mukti jiske liye tu sab kuchh chhod kar yahan betha hai
oske pass jakar khadi ho jati hai.
aur mukti heran pareshan si khadi ki khadi reh jati hai
abhi _Ji mom ye hi hai aap ki bahu tab hi
mukti _main bahu kab bani jo bahu bahu bol rahe ho duffer kahin ke.
abhi _woh to aaj nahi to kal tum hi banegi ye to pakka hai.
mukti _kyu kisi ne future batya hai tumhe
abhi _nahi kisi ke face ne batya hai ki agar maine kisi aur ladki ke bare main souch a to tum ose aur oski family ko zinda nahi rehne dogi ye to pakka hai woh to maa baba aa gaye nahi to dipika aur oske mom dad ki jo bend bajti oska to onhe ne socha hi nahi tha.
manik _ye to abhi tumne sahi kaha main bhi ye hi souch raha tha ki ye volcano kab burst out hota hai par thank God sab Bach gaye
mukti _bhai aap bhi aisa sochte hai maire bare main this is not fair mughe kisi se baat hi nahi karni hai
aur gusse main waha se chali jati hai
nandani _manik aap bhi na ho gayi na gussa woh ab jisme him meat hai woh hi ja kar ose manaye iss bar main to nahi jane ki
sab abhi ko dekhte hai
abhi _kya mughe kyu dekh rahe aap sab main hi mila hon bali ka bakra banne ke liye aap sab ko.
Dhurav _kuunki bakri bhi aap ki hi hai jiju I mean hone wali wife so jana to aap ko hi padega. ab ander jakar aap ki kya halat hogi woh God jane.abhi papa _jao beta mana kar Lao bahu ko tum itna kyu Dar rahe ho yar
abhi _papa ye aap mat bolo na aap bhi mom se itna hi darte ho main bas aap ke raste par chal raha ho.
ye sun kar sab smile karne lagte hai aur abhi ke papa khul kar hanste hai
abhi papa _that's like my son jaa nibha Hamare ghar ki parampara jo ro ka gulam banner ki I am proud of you yar jaa.
abhi _thanku dad aashirvad de jiit kar aao.
abhi papa_woh to jit kar hi aayega yar ja.phir sab ko niche chhod kar abhi dhere se mukti ka gate khol kar ander jata hai aur room ka jo hal najar aata hai ose dekh kar oski sans a tak jati hai pora kamre ka saman idhar se od har bhikra pada hota hai aur mukti head down kare bed par beth najar aati hai.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.