despret Manan

3.5K 178 13
                                    

part 90

"ishq hai to ishq ka izhar kar "

hot make out ab aage

manik nandani farm house par din rat sath rehte hai aur panch sal ki dori ko apne pyar se kam karna chahte hai har fikar se azad ho kar .

five days ke baad .

manik aur nandani peacfully ek dosre ke arms main soye hote hai tightly ek dosre ko cuddle kiye ki  air bhi onke bich na jaa sake .

manik ki aankh kholti hai aur najar apni jaan par jaati hai aur dhere se oske lips pack karta hai aur aoftly smoch kar kiss broke karta hai

nandani - kya hai manik sone do na mughe .

manik -  sone do pichhe das ghante se so rahi ho yar ab to oth jaao .

nandani more sunggle hokar  nahi mughe abhi aur sona hai bas panch din se tumne mughe sone diya kya achhi tarha se na khud soye na mughe sone diya thaka diya mughe had se jyada aaj sone ko mila hai to sone do na mani chest par sar rakh kar so jaati hai .

manik bare back ko rub karte hue
manik - jaan ab kuchh kha to lo kab se bhoki ho tum .

nandani - order kar lo aa jayega khana main nahi banaogi khana wana khuch bhi han .

manik ok main order kar deta ho aajayega khana bhi tum kha to lena ok .

nandani - hmmm kha longi main manga lo phir so jaati hai

manik khana order kar deta hai aur kuchh der baad khana aa jaata hai manik jaakar lekar  aata hai  tabel par set kar ke nandani ko othane jaata hai .

manik - shona otho khana aagaya hai phirso jaana ok

nandani - main aisi halt main waha tak kaise jaaongi yahi laao khana aur khud hi khilao mughe bas .

manik - ok baba laata ho bilkul bachchi ban gati ho tum to yahan aakar ke .

nandani - tumne banadiya hai bachchi panch dino main ki main panch sal ka har gum bhol gayi ho .

manik its my plesure jaan lo khao khana

nandani nindain oth kar beth jaati hai blankit ko cover karke .

phir manik khud bhi khatahai aur nandani ko apne hath se khilata hai .

nandani - bas aur nahi khaongi main maira ho gayatum.kha lo aur baki ka fridge main rakh dena ok cheek par kisskarke phir so jaati hai .

manik nan ke cute antic dekhkar smile karne lagta hai aur kitchen main jaa kar saman rakh kar waps  room main aata hai aur phir bath room.main jaakar pata nahi kya karkeaatahai aur phir se nan ke pass aakar let jaata hai jo deepsleep main bachcho ki tarha  so rahi hoti hai .

manik apne ambress main.lekar phir se so jaata hai 

do ghante ke baad nandani ki aankh kholti hai aur aarms spred karke beth jaati hai aur blankit is act se niche gir jaata hai aur nandani hatho.ko.idhar odhar karke onherelax karti hai Ur manik disirefull eyes se nan ko dekhta rehta hai .

jab manik ki najre khud par mehsos karti hai to khud ki galti ka ehsas hota hai aur jaise hi blankit se khud ko covdr karti hai manik swiftly apne under main le leta hai aur .

nandani - mani kta kR rahe ho chhodo mughe

manik - chhodo iss tarha so.kar othte hai bechare pati ke samne ki woh control hi kho de khud par se hon

nandani - shy fill karte hue han woh anjane main oth gayi pata nahi tha ki cloth to pehne hi nahi.hai maine tum pehnne hi nahi de rahe mughe to main kya karo yehi hoga phir .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें