nandani roked manik shoked

2.3K 196 11
                                    

part 83

"ishq hai to ishq ka izhar kar .

manan cute moment ab aage .

brak fast ke baad manik nandani ritika ko sath lekar school jaate hai principal room

principal - what a plesent surprise mrs malhotera aap  good to see you plese come mrs and mr malhotra .

manik nandani dono  set par beth jaate hai .

principal - so dr nandani itne din ke baad aap schol aayi i am so happy kyunki aap ritik ritika  ke liye onki super mom.thi phir kahachali gayi thi onhe chhod kar sorry its personel. but tum mairi chhoti sister ki tarha ho issliye pochh liya if you dont mind .

nandani- its very personl mem so i am.sorry i cant tell you but now i am back so problem bhi samne hi najar aa gayi mughe aate hi .

principal - kya hai mrs malhotra tell me .

manik - mem 11 ka ek boy hai aasish osne mairi beti ko love leter diya hai can you imagine gussemain..

principal - calm.down mr malhotera i understand your problem but have pesion this is very seriuse meter  gusse se kaam nahi chalta hai .

nandani - in he gussa karne ke alawa kuchh nahi aata hai  ghar par bhi samghaya tha gussa mat karna phir start ho gaye yahan par aap chup chap hi beth jaaye main khud hi hendel kar longi ok

principal - dr nandani main abhi aashish ke mom dad ko yahan par bolati ho .

nandani - ya plese mam jaldi bolaye mairi beti bahut dar gayi hai in sab se aur main ose dara hua nahi dekh sakti  hon she is so strong girl par iss baat se dar gayi hai woh

principal - i know dr nandani  ye baat hi aisi hai ladkiya dar jaati hai dont wory  abhi iss problem ka solustion nikalte hai dont wory 

kuchh  der ke baad ashish ke mom dad bhi aa jaate hai aur .

principal - aayiye mr mrs singhaniya meet mr and mrs malhotea .

mr singhaniya -  hello mr malhotra .

manik - hello mr singhaniya good to seeyou .

mr singhaniya -same here .

principal - so aap sab aa chuke hai  to baat aap kobata di jaaye mr and mrs singhaniya .

mrs singhaniya - baat kya hai mem tell us right now plese .

manik gusse main phir start ho jaata hai

manik - aap ka  bachcha aashish bahut bada ho gaya ho hai mam and sir osne mairi beti ko.love leter likha hai can you understand love leter .

mr singhaniya .

what rubish maira beta aisa kar hi nahi sakta aap bolaye ose .

principal peon ko bola kar aashish aur ritika ko class se bola kar lane ke liye kehti hai .

thodi der main ritika norvouse si aur aashish thoda dara hua sa enter karta hai .

principal - aahish ritika beta   dono idhar aa kar beth jaao .

dono chup chap beth jaate hai .

principal - so ritika why you so norvouse beta cheer up.and ashish you also beta daro nahi koi tumhe kuchh nahi kahega ok just relax .

dono kuchh relx ho.kar beth jate hai aur apne apne perents ki tarf dekh te hai .

principal - so aashish beta aap ritika ko jaante ho

aashish - yes mem.thoda thoda .

principal - thoda thoda kya beta

aashish - bas name  pata hai aur main roj ise aate aur jaate hue dekhta hon baat karna chahta ho isse to ye bhag jaati hai mughe dekh kar .

manik gusse main.aashish ko dekhta hai nandani manik ka hath pajd kar ose chup rehne ka isharakarti hai .

principal - ok. issliye aap ne ose leter likh diya kyu .

aashish - yes mem

ab manik mr singhaniya ko dekhta hai ke lo dekho tumhare bete ka karnama .

mr singhaniya najre chura lete hai .

nandani - beta aaahish ye to galt hai na beta abhi aap study kar rahe hai ye sab galt hai aap ko pata hai agar kisi ko ye baat pata chal jaaye to aap dono ki hi school main badnami hogi sab aap ka mazak.banayenge aap schol.main studay nahi kar paayenge hume bhi pareshani hogi aap ke mom.dad ko bhi aap aisa chahte hai beta .

aashish - no mam main aisa nahi chahta ho main to sirf ritika se friendsip karna chagta tha woh to. suman ne kaha leter likh do ritika impres ho jaayegi to maine likg diya maira koi galt intenstion nahi tha ki ritika ya aap sab parwshan ho agar aisa hua hai to.i am.sory all of you aage se aisa kuchh bhi nahi.hoga it's  my promice .

nandani- thats the sprit beta well done tumne apni mistake maan li i impress you are a good boy ritika yahan par aao beta

ritika  chup chal oth kar waha par aati hai .

nandani - ritika beta agar  ashish aap se baat karna chahta hai to aap baat karke oske sawal ka jawab de siya kare beta he is a nice boy aur aage se aasish aap school main ritika aur ritik  se bade hone ke nate inhe protect karenge koi bhi inke sath badtameji kare aap aashish in dono ka khayal rakgenge ek dost ki tarha rakhehnge na .

aashish ke ye sun kar face par chamak aajati hai

aashish - yes mam of course  i will thanku so much mam mugh par trust karne ke liye

aage se kabhi  main kuchh bhi aisa nahi karonga ki mom dad ko school.aakar  gulty fill ho  sory mom dad for give me .

nandani - its ok beta mom dad aap se naraj mahi hai aap class main jaao aur ritika ko bhi apne sath le kar jaao ritika jaao aashish ke sath

ritika - are you shoure mom

nandani - yes of course beta jaao

ritika -  ok mom

dono chale jaate hai

principal -hats  of you dr nandani you are very good listner and very good  human being i  fill proud ke aap ke bachche hamare school main study karte hai kitni aasani ke sath aap ne problem solve kar di agar koi aur hota to pata nahi kya karta schol main akar

mrs singhaniya - yes man you are right dr nandani you are very understaning person i am very glad ki main aap se mili.aashish ki galti ke liye main mafi chahti ho verysorry 

nandani - are its ok i amchild specialist pata hai mughe iss omer main bachche kya kya sochte hai kya kya karna chagte hai ek drim.world main rehte hai.par  jarori  hai galti par onhe samghna chahiye  dant  fatkar se gussa karke inhe  bhadka nahi sakte onhe problem craet ho.jaati hai aage jaa kar ke aashish ne guilt mehsos kiya ye hi bahut tha ab woh ek protector ban kar rahega school main ritika riyik ka ek.jimmedari ke sath rahega to.kuchh na to galt karwga na galt hone dega simple .

principak.mam - thanku so much  dr nandani iss problem ko.aise hendel karke hum to soch bhi nahi sakte the ki aisa bhi ho sakta hai kisi  priblem.ka solustion thanku so much onse again .

manik bas chup chao khada sab dekhta rehta hai kuchh nahi kehta phir dodi der ke bad sab ghar ke liye nikal jaata hai .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें