part 47
"ishq hai to ishq ka izhaar kar "
nandani ka ghar waps ana ab aage .
bachche nandani ke aane se behad khush hote hai nan onke liye diner banati hai aur surprisingly ritika khana kha leyi hai sab ye dekh kar rilif mehsos karte hai .
at room
nandani sab bachcjo ko milk de kar onhe sone ke liye kehti hai .
ritika - mom aap maire sath hi sona ok .
nandani - yes brta mom ab aapke sath hi rahegi ab dont worry so jaao ab main aap ke sath hi so rahi ho .
phir nandani ritika ki sola deti hai aur khud bhi so jaayi hai .
manan room.
manik nandani ka room main wait karta rehta hai ki.ab aaye ab aaye par woh nahi aati .
manik pov kya hua room main kyu nahi aayi ab tak kahi bachcho ke room main hi to nahi sogayi hai .
manik.room msin jaakar dekhta hai jahan nandani ritika ko.hug kiye so rahi hoti hai manik ye dekh kar smile karta hai aur room main jaa kar so jaata hai .
next day .
sab bachche oth jaate hai aur brak fast table par bethe brakfast kar rahe hote hai ritika ki tabiyat bilkul thik.ho jaati hai .
tab hi manik niche aata hai aur brak fast table par beth jaata hai .
ritika - mom dad ka nashta bhi.le aao dad bhi aagaye hai
ye sun kar sab kabhi manik.ko kabhi nandani ko dekhne lagte hai .
mukti pov bhabhi degi ya nahi bhai ko brakfast degi nahi degi oh god kya karo in dono ka ye to ek dosre ko ab dekhte bhi nahi hai kuchh to karna hoga ab in dono ke liye bhi pov end .
nandani brakfast bana deti hai par dekh nahi aati hai aur manik wait karta rehta hai mukti ye dekh kar kitchen main jaati hai aur brkafast la kar manik ke samne rakh deti hai .
manik pov bana diya tha par diya nahi mughe laakar kaise manao ise main ye to ab gussa hai mugh se .pov end .
manik chup chap brakfast karte bachcho.ko.pyar karke ofice ke liye nikal jaata hai .
manik - dadi main jaa raha ho .
dafi - han thik.hai aaram se jaana .
phir bachcjo.ko scholbhej kar nandani apne kaaam.par nikal.jaati hai .
issi tarha one week.nikal.jata hai nandani manik.ko dekhti bhi nahi hai aur bachcho ke room main hi rehti hai hai .
manik ye sab dekh kar hurt hota hai par kuchh kehta nahi hai ghar walechup chap ye sab dekhte rehte hai par koi kuchh nahi kehta hai manik.chup chup sa rehne lagta hai aur issi tenstion main ek din.
dadi - are aaj abhi tak manik.aaya kyu naji kitna waqt ho gaya hai itni der to.ose kabhi nahi hoti hai are dhurav jara bhai ko.phone to.laga kaha reh gaya .
dhurav \ ji dadi .
nandani ye sab sunti rehti.hai kitchen se khadi khadi par kuchh kehti nahi hai but kahi na kahi pareshan ho.jati hai .
nan pov itni late to kabhi nahi hoti onhe sab thik ho bas .pov end .
tab hi bell bajti hai nokar gate kholta hai to samne manik. khada hota hai driver ka sahara lekar sar se khon beh raha hota hai .
dadi ye dekh kar
dadi manik kya hua isse are dhurav jaldi aa dekh manik ko kya ho gaya hai .
sab dasi ki awaj sun kar hall maim aajate hai nandani bhi.bhagti hui hall main aati hai par phir rok jaati hai .manik.dhurav ke sahare hall main beth chuka hota hai par blood ab bhi beh raha hota hai oske .
dadi + are ganpat ye kaise hua isske kaose lagi
ganpat - pata nahi ji mughe bole tu yahi ofice rok main abhi aata hon aur gadi lekar chale jaaye pareshan se lag rahe the kuchh thodi dor par jaakar samne se aati gadi s takkar ho gayi bhagvan ne bacha diya bas sar par hi chot lagi kuchh jyada nahi lagi .main.gaya bhag kar inke pass aur ghar lekar aaya jab mathe par hath rakha to matha aag ki tarha jal raha tha bhai ka aankh bhi nahi khol rahi hai pori tarha se .
dhurav first ad box lekar aata hai par .
nandani hath se first ad box lekar khud jakhm saf karti hai aur aur bendage laga deti.hai manik leta hota hai par nan ki.mojodgi mehsos kar ke aankh khol deta hai aur nan ko dekhte hai jo.bendge karne main.busy hoti hai .
phir jab achanak manik par najar padti hai to ose apni tarf dekhta paati hai dono ki najre main milti hai ek ki najro main shikayat aur ek ki najro main gult dikhai deta hai .nandani najre hata kar waha se chali jaati hai aur phir waps aakar manik.ka bikhar chak karti hai .
jo 104 degri hota hai .
nandani - 104 degree bhukar hai inhe dadi .
dadi - hai itna tej laise ho gaya subha to thik tha ye .
nandani - virel fiver hai ho jaata hai dhurav jaao ye tablet lekar aap jakar ke mukti thande pani ki patti rakho sar par inke.
mukti but bhabhi inhe room main hi lejaate hai yahan.couch par kaise aaram.se letenge bhai .
nandani - thik hai chalo lekar .
phir dono sahara dekar manik.ko room main lekar aati hai aur itni fikar karte dekh dadi khush ho jaati hai .
nandani room main aakar shose otarkar rakhti.hai aur manik ki dress change karwati.hai mukti ki help se phir pilow par head adjust karke blankit odha deti hai .
mukti patti rakhna start kar deti hai ek.ghante ke baad bhukar kam hota hai aur manik aankh kol kar dekhta hai to samne mukti bethi hoti hai nandani room main nahi hoti hai par thodi der baad soup ke sath aati najar aati hai .
nandani = inhe ye soup pila do phir ye tablet de dena main bachcjo ko dekh lo kya kar rahe hai teeno.ok .
mukti - thik hai bhabhi aap jaao .
manik help lesssa nan.ko jaata hua dekh ta rehta hai .aur mukti bhai ko .
mukti bhai gayi bhabhi le soup pi le phir medisen bhi.leni hai dr bhi aap ki wife steic hi hai nahi li to dant padegi .
manik -jabardasti.hansta hai aur kehta hao yar dante to sahi ek baar woh to dekhti bhi nahi mairi tarf .
mukti - ab jaisi.larni wesi bharni kya ho sakta hai .
manik - yar mukti kuchh kar msin tang aa gaya ho iss tarha ki.life se .
mukti - bhai abhi stress na le hum baad main baat karenge iss ke baare main okphir manik soup pikar medisen leta hai aur so jaata hai mukti sota dekh waha se chali jaati hai .
late night nandani ko pani ki.pyas lagti hai to woh room.se bahar aati hai aur najar aise hi manik ke room ki tarf chali jaati hai jo band hota hai .
nan pov mukti ander hi hogi dekh ksr aati ho bhukhar kaisa hai ab .
nandani gate kholti hai aur ander ke scene ko dekh kar woh shoked reh jaati hai .
nandani - manik ....
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.