part 25
" ishq hai to ishq ka izhar kar "
manan cute moment ab aage
brak fast tabel .
cabir - ye manik ab tak so raha hai jakarotha kar aata ho.kitna spne laga hai aaj kal ye .
cabir gate par jaa kar knok.karta hai tej tej .
manan room .
dono.itno tej aawaj sun kar ek.sath oth jaate hai .
aur ek.dosre ko dekh kar najre chura lete hai .
nandani - sorry woh taddy .
manik- ya woh blankit new
cabir -are zinda ho na dono .
manik gate khol. deta
manik - kya hai cabir
cabir gate khol kar ander aa jaata hai aur bed par nandani ko bethe dekh kar
oh bhabhi aap.bhi.sp rahi.thi aur ye bhi thats good but brak fast bhi karna hota hai so.kare chal kar agar manjor ho to .
manik nandani.ek dosre dekh kar najre jhuka lete hai .
cabir - ab najro msin baat bad main kar lo dono aur fatafat niche aao.ok .
manik.ok.aa rahe hai jaa .
cabir chala jaatahai .
manik - main fress ho.jaata ho ya aap pehlehongi .
nandani - nahi pehle main ho.jaati ho .
manik - ok .
nandani - apne kapde lekar wash room main chali jati hai .
aur thodi der main bahar aajati hai aur samne najar jaati.hai .
manik.phir se sota hua najar aata hai .
nandani -oh phirso gaye yeto ab kaise othao inhe .
nandani pass jaati hai aur apne gile baalo ko piche karke manik ke shoulder ko hilati.hai..
nandani - suniye aap fress ho ho.jaayiye dadi wait kar rahi hai .
manik.bss panch minute oth raha ho .
nandani nahi abhi othe aap .
manik - nahi oth raha abhi main tats finel .
nandani -nahi oth rahe na .
manik.- nahi .
nandani - ok to ye le
apne gile bal.se girte pani ko.manik.ke face par giradeti hai .
manik gusse se sidha kar nsndani ka hath pakad kar khinchta hai aur nandani manik.ke chest par aakar girti.hai .sare baal face par aajate hai oske .
manik khud bhi sharminda hojaata hai .par nandani par najar jaate hi sab bhol.jaata hai hair ke bich se oska face badal main chupe chand ki tarha lag raha tha aur woh ose dekh kar sab bhol.jaata hai aur oske face se dhere dhere oske face se hair hata ta hai .aur .
manik -so beautiful face .
nandani ye sun kar blush karne lagti.hai aur chest par dono hath rakh kar othne ki koshish karti hai .
manik - hath pakd par phir se gira leta hai .
nsndani - jaane de dadi wait kar rahi hai .
manik - pehle ye kaho.yekon sa tarika hai othane ka kisi.ko han .
nsndani - najre niche nsjre karke woh aap oth nahi rahe the to maine ye kiya aaur dekho oth gaye aap .
manik - ab punish ment to milegi iss ki .
nsndani - apni aankhe pori.khol.kar punishment kyu kya kiya maine .han .
manik - kya kiya tumne ye bhi main batao tumhe han subha subha iss tarha othaogi mughe jaise abhi abhi othaya aur main roj tumhe aise hi gusse se pakdo.gaaur tum sidhe chest par land kiya karogi to main kya karoga yar.so ab.punish ment to milega tumhe .
nandani - ok de kya punish ment de rahe hai mughe .
manik - eyes clos karo apni .
nandani - kyu eyes kyu band karo .
manik.- kyunki tum eyes kholi rakhogi to.msin.punish ment ksise donga tumhe .
nandani - ok.karti ho .
nandani eyes band kar leti hai aur manik thoda oper ota kar nandani ke lips par halka sa kiss kar deta hai aur nandani shoked reh kar aankhe khol.deti.hai aur manik.ki najro se najri milti hai shrma jaati.hai Ur manik.le chest main face chhupa leti.hai .
manik - are kya hua punish ment pasand nahi aayi dosri don kya .
nandani - aap bahut ..
manik - face oper karke main kya nandani .
namdani - lips bite karte hue besharm hai aur bhag kar jane lagti.hai .
manik - are roko to .
nandani - kyu .
manik sindor chutki main bharke isse roj kya main hi.lagaonga mang main aap nahi .
nandani - i dont mind .
manik - oh realy .
nandani - yes of course hamesha aap hi lagaye to mughe sab se jyada khushi hogi this is blesing for me .
manik - blesing .
nandani - han agar pati patni ki mang main sindor bhare to woh patni sada suhagan rehti hai.
manik - pati patni thats good but hum abhi pore pati pstni kab bane ..
nandani - kyu nahi bane hum pati patni shadi to ho gayi hai hamari .
manik - han shadi to.ho gayi par oske baad jo rasam.hoti.hai woh to abhi tk nahi hui .
nandani - kon si .
manik - kon si batao tumhe .
nandani manik.ko dekhti.hai aur oske face par smirk dekh kar samgh jaati.hai.kinkya leh raha hai .
nandani - oh woh osme abhi time hai so wait kare .
manik - kyu karo wait .
nandani - kyunki waqt aane par bataongi ok sindor bhare jaldi se .
manik sindhor bharta hai.aur nandani aankhe band karke isse fill karti.hai.auranik.for head par kiss karke ab jaao yar kuchh sur kar betha to kya karogi phir .aur ab to do kiss kar chuka ho tumhe ab to nahi kahogi na kiss nahi kiya .
nandani kuch nshi kehti.aur bhag jaati hai .
manik - i love it yar maire tuch se kaise simat jaati.hai bss ab koi ladai nahi karonga iske sath itni pyari si hai cute si doll.
room ke bahar .
nandani pov oh god ye manik.the itne romentic itne sweet se main to galt hi ladti thi inse abnahi povend .
phir cabir ke teasing secion ke bich brak fast hota hai jahan nandani blysh karti rehti hai aur manik.pyar se dekhta rehta hai .
cabir pov ho gaya fida maira yar bhabhi par thats good .pov end .
nandani - dadi mainghar psr jana chahti ho sham.ko aajaongi kuchh lana hai waha se .
dadi - jaro jaao beta ji .
but manik.chonk kar dekhta hai aur sochta hai.kya teddy lene jaa rahi hai ye .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.