fight again

2.7K 221 12
                                    

part 53

" ishq hai to ishq ka izhar kar"

manan cute fight ab aage.

one week aur nikal.jaatahai aur wese hichalta rehta hai

morning time

manan ek dosre ko cudle kiye soye hote hai tab  hi manik ki.aankh khol jaati hai aur  nakar soyi hui nandani par jaati hai jo bachcho ki tarha manik ko.cudle kiye sp raji hoti hai .

manik gor se nan.ko dekh raha hota hai.aur pata nahi apne dil ke hatho majbor hokar ya apni.disire ke hatho.majbor hokar manik khud ko rok nahi.paat hai aur head down.karke nandani lips par apne lips rakh kar onhe softly smoch karna start kar deta hai aur strangly namdani bhi.response karne lagti hai. par kuchh hi der baad nandani ki.aankh khol.jaati hai.aur woh manik.ko.push karkr khud se dor kar deti hai aur phir .

nandani - gusse se manik ko dekh kar  wahat is this manik kya kiya tumne ye abhi han bolo how dare you tumne maire lips ko.tuch karne ki.himmat kaise ki.woh bhi tab jab main so rahi thi. aaj ye kiya kal ko tum aage bbi badh sakte ho

manik.gulty fill karte hue

manik - no nandani tum galt samgh rahi ho aisa nahi hai .

manik smile hide karke woh nind main tum hi keh rahi thi ki.kiss me manik.plese i want so main bhi nind main tha so kar diya aur tum bhi equaly response de rahi thi to maine socha tum bhi maori tarha mornig dose miss karti hogi.issliye sote hue tum osi ke naarw msin sochti.hogi issliye kaha hoga so maine sirf tumhari.marzi ko.man kar kiss kiya nahi to.kya aaj tak tumhare lips ke main qarib bhi aaya tha kya bolo.

nandani - confuse hokar how disgusting aisa kaise ho.sakta hai maine kahaap se kab kaise .

manik maje lekar main batata ho idhar aao tum mughe cudle karke sone ki acting karo aur phir nind main imagine karo ki tum bol rahi ho mughe main nind main sun kar kiss lar leta ho .

poor nandani trap ho.jaari hai aur jaise manik.kehta hai wesehi karti hai .

manik.ab bolo nandani jo.maine batya tha .

nandani.manik plese kiss me plese i want my dose .

manik ya aose hi.kaha tha phir maine tumhe awaj di par tne phir yahi kaha aur maine tumhare lips par lips rakh deiye aise aur onhe softly smooch kiya aise phir tumne bhi response diya ab tum bhi response do na

nandani responce dene lagti hai aur ye kiss dono ke liye hi bahut jarori tha so dono.hi  sab bhol kar pasonetly kiss karne lagte hai after 15 minute ke baad dono.hi.kuss broke karte hai .

manik - bas aisa hi hua tha abhi.kuchh der pehle phir tum.oth gayi aur mughe ha kuchh keh diya msin aisa lagta hon.kya tumhe bivi ho aaj tak.haq jataya tum par maine itne pass cuddle karke soti.ho.mughe kya mairi disure nahi hai kitna control kaeta hon main tumhe kya pata .naeaj ho.kar mon dosri tarf kar leta hai .

nandani - nahi manik maira woh matlab nahi tha sorry na ho sakta hai maine hi.kaha ho.galti se aap ko kiss karne ke liye aap bhi.nind main the to kar liye kiss its ok main naraj.nahi ho ab aap se .

manik khush hokar sachchi na naraj nahi ho na .

nandani innocently nahi naraj nahi hon main .

manik - cheek pakad kar tum kitni.innocent ho.nandani i cant explain at this moment i fill bless ki tum maire pass maire sath ho tightly hug karke forhead par kiss karta hai .

nandani - manik chhodio mughe ab late ho raha hai mughe .

manik.chod deta hai sorry nandani woh bas ho.gaya .

nandani - its ok

aur kuchh sochti.hui waha se chali jssti hai.

aur oske jaane ke baad manik.jo.hansna start karta hai to aankho.se pani aajatahai

manik pov oh god kitni sidhi.hai msiri nandani do do dose de gayi aaj to mughe din ban gaya maira to samghi hi nahi kuchh bhi.

kitchen main kaam.karte hue nan morning ke incident ko.tad karke kabhi blush karne lagti hai.kabhi.confuse hone lagti.hai.maine kaha to.onhone mughe kiss kiya ye to.chalo.thik.hai par maine baad main onko.dobara repeat karke kiss kaise karne diya woh bhi itni der tak oh god manik.aap to.gaye ab mughe trap kiya aap ne aur msin trap ho gayi jaise kaha karti.gayi kiss ka sirf dikhawa karna tha par hum.dono.ne 15 minute tak kiss kita aur maine onhe roka bhi nahi kyu nandani kyu nahi roka kyunki.tu bhi miss karti.hai apni morning dose ko.par keh nahi paati.manik sevbardast nahi hua to onhone apne tarike se  le liya  mughe bewakuf bana kar .aur msin bhi bewakuf ban gayi  aaram.se how smart manik malhotra ab bataongi tumhe double dose lene ka kya matlab hota hai dr nandani murty se. mughe trap kiya na ab bataongi tumhe main .but ek baat to hai nandani.i fill awasam itne dino ke baad morning dose mila .pov end

mukti bahut der se nan ko.obsarve kar rahi hoti hai .

mukti.- kya baat hai bhabhi  kabhi blush kar rahi ho kabhi confuse lag rahi ho.kya kuchh pareshani hai kya bhai ne kuchh kaha ya kiya hai .

tab hi manik siti bajata hua niche aata hai .

aur nandani ko.dekhta hai aur nandani dekhti.nahi.hai najre chura leti.hai ambresment ki wajha se

mukti - kya baat hai bhai bahut khush lag rahe ho aap bahut dino ke baad .

manik nan dani ko dekh te hue han sister aaj bahut dino ke baad kuchh mila to dil.kush ho.gaya maira to .

mukti -bhai kya mil.gaya aap ko .

manik - sukon peace .

mukti - oh thats great kaise mila

manik - woh secret hai bsta nahi sakta msin kyu nandani .

nandani.heran.ho.kar kya manik .

manik.smile hide karke tumhe bhi to.aaj bahut dino ke baad sukon aur relif mila hai na .

nandani - hadbada kar manik ko dekhti.hai kabhi mukti ko.han mila hai na sukon aur relif parcshayd bahut jald kisi ka chen aur sukon jaane bhi wala hai ye maira six scenc keh raha hai .

ab bari chokne ki manik.ki thi .

manik pov to to.gaya manik.dr ka dimag chalne laga ab ye tughe nahi chodege abhi to nikal.le .

manik - woh maire office se cakl aaya hai main.nikal raha ho diner bhi bahar hi hai maira late ho.jaaonga aane main bay .

mukti mughe keh rahe hai ya  bhabhi ko bhai .

manik - samghdar ko ishara hi.kafi hai .

keh kar nikal.jaata hai.

mukti aur nandani ek dosre ko dekh kar hansne lagti.hai .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें