Manik gusse main waha se office jata hai aur first time oske hath se deal crake nahi hoti hai kyunki woh late ho gaya tha aur dosri party deal crake karke chali gayi thi.
Manik _ aman aisa kaise hogYa ye project Hamare liye bahut important tha tum jante hon na.
Aman _yes sir but aap aaye hi nahi kitna wait kiya sab me singhaniya ready the project ke liye si of on hone time barbad nahi kiya aur prevention on ke samne present kardi.
Manik _ oss ladki ko main chhodo nga nahi out of the mind girl maira sara time barbad kar diya stupid girl ne.
Aman _ koun si girl.
Manik _ it's none of your business kaam karo jakar apna.Idhar dadi chup chap bethi hoti hai aur tab hi.
Hai dadi kya ho raha hai.
Dadi _ cabir maira bachcha aa.
Dadi main bhi ho
Dadi _navya mairi bachchi aajao dono aaj yad aagayi dono ko mairi.
Cabir _ are dadi bas kaam itna rehta hai par aap sad kyu hai kya hua.
Dadi _ wahi tere ladle dost ki shadi ki fikar khaye jaa rahi hai mughe ready nahi hota hai shadi ke liye wahi shart ke batao ladki walo ko ki oske teen bachche hai ab batao khon apni beti dega teen bachcho ke bap ko thak gayi main to ose samgha samgha karke par manta hi nahi hai woh.
Cabir _ woh manege bhi nahi dadi ziddi hai ab to koi dosra rasta nikal na hoga Hume oski shadi ke liye.
Dadi _kya
Navya _ dadi net par shadi se jodi kitni sight hai jo rishte batati hai Hume bhi wahi manik bhai ke liye girl sarch karni chahiye shayd bat ban jaye iss bar.
Dadi _kya aisa ho sakta hai bahu.
Cabir _kyu nahi dadi laao laptop mukti ka kaha hai.
Dadi _oske room main hi rakha hai navya lekar aa jara.
Navya _Ji dadi laayi.Navya lekar aati hai aur cabir sight khol kar girls dekhne lagta hai aur dadi har ladki msin koi na koi kami nikalti rehti hai ye kali hai iske hair thik nahi aankhe chhoti si hai iski manik ke sath achhi nahi lag egi.
Cabir _ dadi kaisi ladki chahiye aapko pari to milne se rahi kuchh na kuchh to osme kami hogi na.
Dadi _jab maira pota perfect hai to ladki bhi perfect his honi chahiye.
Cabir _ ok ye last hai dadi dekh lo isse.
Aur samne jo ladki aati hai ose dekh kar dadi ki khushi ka thi khana nahi hota hai aur.
Dadi _ bas cabir ye banegi mairi bahu maire manik ki dulhan bata kya likha hai iske bare main.
Cabir _ dadi nandani murty name hai iska Dr hai bachcho ke 27 years old hai aur sabse achhi bast yahin rehti hai Mumbai main.
Dadi _ manik 30 ka hai ye 27 ki koi baat nahi jodi thik hai dono ki par ye Dr hai phir iski shadi kyu nahi hui ab tak cabir Dr bhi hai ye phir shadi na hona samgh main nahi aa raha mughe par ladki bahut sohni hai ek bar to iske ghar jaa kar aaye nge a dress dekh aur phone number se baat kar ke bata ki hum aa rahe hai.
Cabir _ thik hai dadi abhi karta hon phir baat karna ke baad teeno bethe rehte hai aur tab hi teji se gadi rokne ki awaj aati hai aur.
Dadi _ hai aaj phir gadi teji se laya hai kuchh na kuchh hua hai jaror office main cabir.
Cabir _han lagta to mughe bhi ye hi hai aane do abhi ose ander.
Manik gusse main gate khol kar enter karta hai aur bag couch par phenk deta hai aur couch par beth jata hai aur.
Manik _ hari pani lekar aao jaldi.
Hari jaldi se pani lekar aata hai aur manik jaise hi pita hai pani ko waps phenk deta hai aur.
Manik _ hari fridge kharab ho gaya kya itna Garmi pani lekar aaye ho bewakuf.
Hari _ woh jodi jaldi main le aaya.
Manik _ jao dosra lekar aao.
Aur samne cabir ko dekhta hai aur.
Manik _ are tu kab aaya.
Cabir _bahut der pehle tu bata kya hua hai kyu aandhi tufan bana hua hai.
Manik _ kuchh nahi bas ek deal hath se nikal gayi woh bhi ek pagal ladki ki wajha se stupid girl samne aajaye to halat kharab kar do oski main.
Cabir _ladki koun ladki.
Manik _pata nahi koun thi phir manik sari baat bata deta hai aur.
Cabir _ Dr thi kya name tha oska.
Manik _ Dr nandani han ye hi name tha oska.
Cabir dadi ko aur dadi cabir ko dekhti hai aur.
Navya _bhai hum ne aaj ek ladki ko aapke liye pasand kiya hai aur kal waha jaa rahe hai aur woh itne main cabir navya ko dekhta hai aur navya chup ho jati hai aur.
Manik _ aur woh kya navya.
Cabir_ aur woh Mumbai main rehti hai.
Manik _ oh to isme itna excited hone wali kya baat hai shart yad hai na aap logon ko onhe bata dena ki msin teen bachcho ka bap hon.
Dadi _ agar woh mana kar denge to.
Manik _ kar de I don't mind aur oth kar waha se chala jata hai aur.
Cabir _ dadi ye kya ho gaya cabir kahin ye wahi nandani to nahi hai jis se ye subha milkar aaya hai woh bhi Dr hai aur ye bhi Dr.
Cabir _ bhgvan ne ho mila ya hai in dono ko bhi aur Hume bhi chalte hai milte hai aur onhe sab Sach bata denge bachcho ka par keh denge manik ko pata na chale ki aap log bachcho ka Sach jante ho aur jab woh pochh to bata dena ki onhe koi pareshani nahi hai teen bachcho ke bap se shadi karne main simple.
Dadi _ kya woh ye4sab manege hamari baat.
Cabir _ chalte hai dadi aage ka aage souchte hai.Idhar murty house main thaki hari nandani enter karti hai aur.
Di aap aagayi.
Nandani _ han aalia but bahut thak gayi hon main.
Aalia _ abhi aisi khabar sunao gi ke aap khushi se pagal ho jaogi.
Nandani _ koun si khabar.
Aalia _ kal aapko dekhne ladke wale aa rahe hai.
Nandani _ sun kar pehle khush hoti hai phir sad aur.
Nandani _ kya hoga aakar ke jaise aur mana karke chale gaye ye bhi chale jayenge jis ladki ki teen teen bar mangni hokar tot gayi ho woh ladki kisi ko kya pasand aayegi aur ek ladka shadi se ek din pehle Mar gaya hon os ladki ke sath koun apne bete ki shadi karega kyu han kiya onhe aane ke liye. Mughe nahi Milna kisi se bhi oth kar chali jati hai aur gate par khadi oski amms ose jate hui dekhti hai.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.