last epilogue 3

3.4K 206 25
                                    

Sab vrat complete karte hai par manik nahi aata hai aur nandani ke sath sath sab hi family members bhi ab pareshan hone lagte hai.

Abhi _ papa ne phone bhi sweetched off kyu kiya hua hai itna careless to woh kabhi nahi hote aaj ke din woh aisa kaise kar sakte hai.

Dhurav _ bhai to bahut jald nikal gaye the office se phir ghar kyu nahi aaye.

Nandani _ dadi aapne to kaha tha woh aa jayenge phir woh waps kyu nahi aaye.

Dadi _ aajayega beta pareshan na ho ose side hug main lekar softly oske face ko curse karti hai aur anjali oske pass aakar beth jati hai aur cabir dhurav abhi sab gate se bahar nikakte hai manik ko dekhne ke liye aur tab hi manik ki gadi gate se ander enter karti hai aur.

Abhi _ papa

Cabir _ manik 

Dhurav _ bhsi.

Sab eksath chillate hai aur nandani aawaj sunkar jaldi se jark karke othti hai aur chakkar aane par wahi be hosh hokar gir jati hai aur mukti navya ose hold karke couch par lita deti hai aur.

Idhar manik gadi se bahar aata hai aur.

Abhi _ papa kaha tha aap mom ne ro ro kar hall bora kar liya hai aap jante nahi hai kya onhe kitna jaldi BP down hota hai onka phir bhi aisi galti karte hai aap bina roke bolta hai aur.

Manik _ sorry woh late hogaya.

Cabir _ yes sorry bhabhi ko jakar bolna hume nahi chslo pehle ander.

Sab enter karte hai aur nandani ko couch par be hosh dekh manik ki jaan nikal jati hai aur woh bhag kar nandani ke pass jata hai aur.

Manik _ jaan kya hua han.

Dadi _ be hosh hogayi hai kaha reh gaya tha manik itna bada hogaya hai ab to aqal le beta bete bahu wala hogaya hai par laparwahi khatam nahi hoti tumhari.

Mukti _ dadi bhai ko baad main dant lena pehle bhabhi ko hosh main laao kab se bhoki pyasi hai.

Manik oske face par pani dalta hai par nandani ko hosh nahi aata hai.

Abhi _ main Dr ko call karta hon.

Kuchh der main Dr aata hai aur.

Dr _ jyada stress le liya in hone aur shayd in aka vrat bhi hai isliye week Ness ki wajha se ye sab hua hai maine injection dediye hai aajayegi hosh main aur han hosh main aate hi onka vrat pora kare mr malhotra BP bahut low horaha hai in ka.

Manik _ Ji Dr.

Dr _ abhi inhe aaram karne de aas pass se sab hat jaye inke hosh main aajaye tab aajaye sab inke pass. Aur han ek khush khabri aur hai.

Dadi _ kya.

Dr _ she is pregnent also to inki aur jyada khayal rakhe aap.

Ye sunte hi sab ek sath shoked hote hai aur oske baad.

Dadi _ hai sach bol rahe ho Dr aap.

Dr _yes dadi bilkul sach.

Dadi _ hai mairi bhgvan ne sun li kab se dua kar rahi thi main.

Manik chup chap betha hota hai Headown kiye aur cabir dhurav dono ose dekh kar smirk karke oske pass jate, hai aur.

Cabir _ Congress yar.

Dhurav _ ya bhai ek aur junior manik aane wala hai aapke I am so excited.

Abhi _ yes dad I am so excited about it.

Anjali _ yes dad hum sab mom ka bahut khayal rakhe nge kyu aalia chachi.

Aalia _ yes off course anjali.

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें