marige day come

2.7K 177 5
                                    

part 17

Ishq hai to Ishq ka izhaar kar "

manik nandani ki haldi ki rasam ab aage .

manik baar bar gate ki tarf dekhta hai.

dadi - beta baar baar gate ki tarf kya dekh raha hai .

manik - dadi kuchh bhi to nahi

dadi - to beth jaa ek jagha par kab se chakkar laga raha hai idhar se odhar chal aaram se beth .

tab hi cabir mukti aur navya aajate hai .

dadi - aa gaye ho gayi rasam

cabir - ji dadi ho gayi .

manik pehle cabir ki tarf dekhta hai woh najrechura jaata hai phir mukti ko dekhta hai .

mukti - are bhai bhabhi kitni pyari lag rahi thi main kya batao aap ko .

dadi - woh to hai hi pyari pari ki tarha lag ti hai .

manik pov pata nahi kon si pari lagti hai ab tak to face hi nahi dekh paya oska id ka chand ho gayi hai najar hi nahi aa rahi pov end .

mukti - main bhabhi ki picture aaj to le hi aayi aakhir maire bhai ko bhi to dekhna hai na maori bhabhi kitbi prity hai 

mukti picture lekar aayi hai ye sun kar manik ke face par snile aa jaati hai .

manik pov thank god finely aaj dekhona ose jiski tarif main sab zamen aasmaan ek kiye hue hai pov end .

mukti - bhai ye ke phone aur dekh le apni wife ko ji bhar ke .

manik thoda ichkichate hue phone le leta hai

cabir pov sorry maire bhai face to dekhega par haldi se saja hua real face dikha deta to shadi totne ka khatra tha pov end

manik phone lekar fatagfat galery main jaata hai aur picture par click karta hai aur picture dekh kar .

cabir - mukti ye picture le kar aayi hai to .

mukti - han bhai achhi nahi hai kya .

manik - irited hokar achhi dekho pehle kya hai isme .

mukti sari.picture dekhti hai jisme nandani ka face pora haldi se cover kiya hua hota hai .

mukti - ye kaise ho gaya maine to fresh face ki picture bhi li thi woh kyu nahi aayi .

manik - how disgusting ek.pucture nahi lekar aa saki aur laayi hai to woh jisme face par haldinlagi hai .

gusse main wahan se chala jaata hai.

cabir - are manik sun to .

manik - kya hai

cabir - bhagvan bhi ye hi chahta hai.ki tu bhabhi ko dulhan bane hue hi dekhe so just chill yar ek hi din ki to baat hai dekh lena kal ji bhar ke bhabhi ko .

manik - oh just shut up nahi dekhna mughe kisi ko bhi rakho aoni bhabhi ko apne pass .

aur gusse main waha se chala jaata hai ..

mukti - ye kaise hua picture to maine sari li thi bhabhi ki phir woh picture kaise nahi aayi aur ye kaise aagayi

ye keh kar woh cabir ki tarf dekhti hai .

cabir -kya hua mukti koi pareshani hai kya .

mukti - han nahi nahi koi pareshani nahi woh picture nahi aayi sari phone kharab hobgaya hai maira shayad .

cabir - are nahi excitment main save nahi ki hogi tumne kuchh ki hogi kuchh nahi ki hogi bas .

mukti - ho sakta hai but bhai gussa ho gaye .

cabir -are osska gussa to hai hi pal ka sahi ho jaayega tum tenstion na lo ok .

mukti - han ye bhi sahi hai .

next day .

manik dadi ke pass .

manik - dadi mairi miting hai mughe jaana hoga main wawt par aa jaao nga aur shadi ke liye aap ke liye aap ke pass teen ghante hai jo karna hai osi main kar lena oske baad mairi confrence hai jise atend karna jarori hai just shadi ke baad mughe waha jaana hoga so koi tam.jham nahi karna jald karna jo karna hai ok .

dadi - are ye kya baat hui aise bhi koi shadi hoti hai kya waqt mukarr kar diya   teen ghante hon .

manik -shadi aaj maine nahi kaha tha karne ke liye aap ne kari to manage kare jaise karni hai main jaa raha hon .

ye keh ksr chala jaata hai .

tab hi cabir dadi ke pass aata hai .

cabir - ye lal pila hokar kyu aaya tha aur chala bhi gaya .

dadi - altimetm dene aaya tha shadi teen ghante main honi chahiye maire pass waqt nahi hai .

canir - han oski confrence hai aaj issliye keh gaya hai woh hum manage kar lenge dont wory dadi ..

phir sab tayyar ho jaate hai aur manik ka wait kar rahe hote hai .

dadi - lo ab tak nahi aaya are khud ki shadi hai ya padosi ki batao ab tak nahi aaya .

cabir - maine call kiya tha raste main hai

tab hi gadi ki awaj aati hai

cabir - lo aagaya dadi .

manik - sorry dadi trafic ki wajha seclate ho gaya bas abhi aaya .

dadi  kuchh nahi bolti hai  .

phir sari rasm rivaj ke sath barat nandani ke ghar ki tarf rawana hoti hai .

ab waha kya hoga ye next part main hi.likh paaongi net work kharab hai

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें