part 16"Ishq hai to ishq ka izhaar kar "manan ki shadi fix ho jaana ab aage .brak fast tabledadi - manik mughe ek baat kehni hai woh shadi kal hi hogi .manik - shoked reh kar wahat kal ' kyu kya hua itni jaldi kyudadi -woh pandit ji ne mahurat kal ka hi nikala hai to .manik - dimag kharab hai sab ka pandit ji ne kaha aap ne maan liya mairi kal bahjt importent clint se meating hai aur raat ko confrense atend karni hai kaise hoga sab .dadi - are to tughe kya karna hai dopehre main meating atend kar lena shadi ke baad confrence atend kar lena .manik - ye itna hi aasan hai kya dadi shadi bhi aur confrence bhi atend karo disgusting .apne PA ko phone karta haimanik - han sahil woh delugation jo kal raat ko confrence atend karne aa rahe hai onse baat karoki woh parso aa sakta hai kya onse baat karke jawab do mughe .phir gusse main wahan se chala jaata hai .cabir aata haicabir - kya hua ye lal pila hokar kyu jaa raha tha .dadi sari baat batati hai .cabir - ye to pareshani waki baat hai dadi Ap bhi jaanti hai kaal ke mamle main woh kitna pakka haiap ne to ose ghanchakksr bana diya hai ab oska mood mushkil se hi thik.hoga shadi kheriyat se ho.jaaye bas .dadi - han cabir sahi kaha tumne chalo sham ko.haldi ki rasam ka dekho dekhenge kal.ka kal .murty house .amms - nandani beta aaj haldi aur mehndi ki rasam hogi tumhari abhi mehmaan.aane wale hai tum jaldi tayyar ho jaana ok .nandani - ji amms .meenakshi - amms ye haldi dekho aap ise hinpisna hai na nandani ke liye .amms - nahi nandani ki haldi manik ke ghar se aayegi wahi lagegi na ose to onse phone kar pochhblo.ki woh kab tak aayegi haldi aur mehndi lekar ke .mrenakshi - ji amms pochh leti hon.dadi - navya manik aagaya kya rasam karni hai jaldi se kyunki phir haldi ki rasam ke liye nandani ke jaana hoga na .tab hi manik.aata hai yellow kurte suit main .csbir - lo aagaya maira sher aaja beth yahan par aaj to khub haldi lagaonga tere .manik oh plese jaldi karo jonkarna hai mughe bahut kaam hai .dadi - accha achha gussa mat kar thoda sa hans bhi le maire lal shadi baar baar nahi hoti hai sari picyure beksr aayegi mon phola kar bethega to chal aa beth yahan par .phir haldi.ki rasam ke baad .mukti - bhai hum bhabhi ke pass jsa rahe hai kuchh kehlwana hai kya onhe .manik -chonk.kar kya ye bhi koi rasam hai ki mughe kuchh kehlwana hoga ose .dadi - are bawla hua hai kya ye to majak.kar rahi hai tugh se koi rasam nahi hai aisi mukti tughe majak.karne ke liye ye hi mila tha kya maira bhola bachcha tum chalo jaao rasam ke liye .mukti - bhai picture le kar aao kya bhabhi ki agar dekhni ho to .manik.ye sun kar halka sa smile karta hai .mukti - hans gaye matlab dekhni hai picture aap ko bhabhi ki lekar aaongi aaj to...cabir sun.leta hIcabir pov are marwahegi mukti to kaha picture dekhne ki baat kar rahi hai mairi maa shadi ke baad hibdekhne do isse pehle dikga kar kya aafat laani hai main aisa hone hi nahi donga .pov endmurty housemeenakshi - amms sab tayyar hai woh log kyu nahi aaye ab tak .amms - aarahe honge trafic main fans gaye honge .nandani tayyar ho gayi .meenakshi - han lo aagayi .tab hi nandani yellow lehnge main saji bani aalua ke sath niche aati.najar aati hai sab osko dekhne lagte hi .satish - amms mairi gudya kitni pyariblag rahi hai .amms - hanmeenakshi - woh hI hi pyari to pyari hi lagegi na .tab hi mukti cabir navya ke sath aate hai .amms - lo aagaye chalo karo rasam phir mehndi bhi lagwani hogi na .mukti nandani.ke pass jaati .mukti - wow bhabhi you look so.cute and beautyfull .bhai dekh.lete to aaj aap par fida ho jaate .nandani ye sun.kar blush karne lagti hai.mukti - hai aap blush karti hai na to aap ke cheek red ho.jaate hai bhai ka kya hoga maira to dil.karta hai aap blush kare to main bas kiss kar lo aap ke cheek par .cabir - mukti ghar jaana hai rasam.karo jaldi se .sab rasam karte hai mikti picture khinchti hai sab nandani ke face par haldiblaga dete hai .rasam ke baadcabir mukti ke pas aata haicabir - mukti tumhara phone dena maira network nahi hai .mukti - ji bhai ye le .cabir sari.picture dilet kar deta hai bas wahi picture eakhta hai jisme nandani ke face par haldi lagi hoti.hai .cabir - lo mukti ho gaya ab chalemukti - ji chalemukti nandani.ke psssmukyi - bhabhi chale kal.aayenge aap ko.dhom.dham se lene apna khayal rakhna .nandani - bay mukti .sab chale jaate haiscene change .manik.sab ka wait kar raha hota hai .manik pov aaj to dekh longa kon hai kaisi hai mairiwife nandani .— withManan Pani.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.