part 51"
"ishq hai to ishq ka izhaar kar .
nan ka gussa hona ab aage .
mukti bhai dont be upset sab sahi jo jaayega abhi bhabhi ka gussa kam nahi hua hai bit jald hi ho jaayega aap stres na le .
manik - kaise na lo.stress mukti ajnabi ki tarha rehti hai.mughse aur mang main sindor bhi nahi lagwati mugh se khud hi lagati hai.bachcho ki tarha complain karta hai aur mukti ye complain sun kar hanse jaati hai
mukti « oh my god bhai aap bhi na too much hai sindor nahi lagane ki.complain kar rahe hai aap aww so sweet of you .chaliye its my promice ab kal se bhabhi sindor aap se hi lagwaya karegi
manik « sach mukti .
mukti » yes bro just chill ab main chalti.ho aap aaran kare medisen le lena ok .
manik » hmm le longa ye to dekh woh jhansi ki rani kya kar rahi.hai.gusse msin gayi thi.rote hoe ro rahi hai ya kaam lar rahi hai .
mukti » bhai bhabhi rone wali nahi hai rolane wali.hai just chill kar rahi hogi.kitchen main kaam aap ke liye kuchh bana rahi hogi helthy sa kaaye jaao khaye jao dr bivi ke ye hi fayde hai hote hai .
manik » kya dr bivi bend baja kar rakhi hai osne msiri.ji bhar ke .
mukti » takkar ki bivi mili.hsi aap ko.bhai sambhalo ji jaan se bhai main jaati ho .
mukti sidhi.kitchen main aati hai nandani ose dekh kar mon mod leti hai .
mukti » bhabhi sorry yar maf kar do kal ki baat ke liye maira aap ko hurt karne ka irada nahi tha sorry kan pakd leti hai .
nandani » its ok.mukti.kaise aayi kitchen main kuchh lena hai kya .
mukti « no bhabhi batana hao aap ko kuchh .
nandani » kya
mukti « aap manglic hai na bhabhi .
nandani chonk.kar han.kyu .
mukti - nahi woh mairi friend ne mughe batya ki.jo ladki manglic hoti hai ose hamesha sindor apne pati ke hath se bharwana chahiye isse pati par koi pareshani nahi aati hai main.iss bat ko nahi maanti.thi par jab se aap gayi hai aur ab aane ke baad bhai ki tabiyat ka kharab hona kahi ye sab sahi to nahi hai na bhabhi aap aaj kal khud sindor bharti.hai mang main hai na .
nandani.sochte hue han
mukti aur pehle kon bharta tha sindor bhai .
nandani - han woh hi lagate the sindor .
mukti - to bhabhi ab bhi bhai se hi mang main sindor lagwaya kare aap plese bhai ki zindagi ke liye plese. accha msin chalti ho bay .
nandani mang main hath rakh kar .
nandani - kahi mukti sahi to nahi keh rahi hai .nahi nahi main manik ki life ke sath koi risk.nahi lesakti .
mukti piler ke piche secsab dekhti rehti.hai .
mukti pov laga teer nishane par lo bhai ho.gayi problem.solve.
at night
manik dinner karke room main nandani ka wsit kar raha hota hai jo nahi aati hai room main .
manik pov kahi gusse main aaj room main nahi aayi to kya akele sona padega aaj mughe no bhagvan ab nahi .kaha reh gayi jhansi ki rani aajao.ab to .
par nan nahi aati hai aur manik.wait larta karta so jaata hai. tab nandani room main aati.hai .
nandani - so gaye achha hai had hai laparwahi ki blankit bhi proper tarike se nahi.le sakte khud par .
phir nandani jaakar blankit sahi se manik par dal kar apni side par aakar so jaati hai chup chap .par nind nahi aati hai
nan pov kya karo main ab inke bina nind hi nahi aati mughe. but inhe bhi nahi aati.maire bina nind phir ye kaise so gaye aaj tabiyat to sahi hai na inki oth kar manik.ke pass jaati hai aur manik ke sar par hath rakh kar bhukar chak karti hai aur osi waqt manik karvat leta hai aur nandani ka head manik.ke chest par jaata hai aur manik nind main nandani ko apni bahon main lekar so jata hai .
aur nandani insab ke liye ready nahi hoti hai issliye aarms se nikalne ki.koshish karti.hai par grip tight hoti.hai nikal nahi pasti hai phir har kar manik ke chest par sar rakh kar darte darte manik.ko.hug karke so jaati.hai .
manik dhere se aankh khol.kar soti hui.mandani ko dekh.kar smile karta hai
manik.pov pata tha mairi.jaan ko nind nahi aayegi mughe hug kiye bina issliye sone ka natak kiya take ye mughe dekhne ke liye msire pass aaye aur main nind ke bahane ose khud ke qareeb kar lo aur woj hi hua ab dekho.kaise chote se bachche ki tarha cudle karke so rahi hai mughe jalli kahin ki baat nahi karni mugh se but hug karke so sakti.hai maaf naji kar rahi.mughe par cudle mughe hi kar rahi hai kya baat hai .pov end phir manik.nandani ke forhead par kiss karke nandni ko.khud se aur kareeb karke so jaata hai .
next morning
nandani ki.ankh kholti hai aur khud ko manik.ke sath sote dekh kar chhoti si smile face par aajati.hai dhere se manik.ki grip se lhud lo.nikal kar nan wash room main.jaati hai aur shower lekar bahar aati hai .tab tak manik bhi.oth jaata hai aur chori chori nan.ko dekh raha hota hai hir dry karkevmadni bengels pehnti.hai aur phir hath sindor psr jaata hai aur mukti.ki baat yad aane par nandani sindor hath me lekar manik.ke pass jaakar khadi.ho jaati hai .
manik chonk.kar dekhta hai.
manik - kuchh kehna hai.koi kaam hai aap ko .
nandani - han woh ye
manik - han woh ye ka kya matlab hai nandaniain nahi samgha .
nandani - nahi woh aap ye sindor mairi.mang main bhare .
manik.sun ka shoked reh jata hai .
manik.- main bharo sindor mang main tumgari are you shoure .
nandani head down.karke ji. aap bharenge mairi.mang aaj se har roj
manik bed se oth kar nan.ke samne khada ho.jaata hai .
manik - main kyu bharo aap ki mang boliye main.kta ho.aap ka jo mang bharo.aap.ko. smile hide karke .
nandani - badkismati se aap.maire pati hai to.sindor aap hi.lagayenge aaj se bas lagatite jaldi se late ho raha hai bachche jaatenge school..
manik chup.chap.sindor nandani ki mang main bhar deta hai aur nan ki aankho main pani aajati.hai.jise manik.dekh leta hai.
nandani - sindor lagwa kar room se bahar nikal.jaati hai .
manik - pagal haibpori ki.pori ek.hi peace hai jo mughe de diya god ne thanku god isse mughe dene ke liye .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.