every thing change

2.6K 259 40
                                    

part 70

"ishq hai to ishq ka izhar kar "

manan ki zindagi ke panch sal ke aage ka safer ab aage

janvi ko dekh kar nandani oske pass aati hai .

janvi - ab tak to tune bachcho ko sirf maa maa ki patti padhai ab agar woh apne papa ke baare main pochhenge to bata kya jawab degi onhe bol ab woh din par din bade honge jaise jaise samgh aayegi das sawal karenge tujh se tu kya karegi ab tak  to chalta raha ab kya karegi bata tu .nandani.

nandani - sab samgh dongi onhe .

janvi baat kaat kar

janvi - ki tumhara bap mar chuka hai

nandani - janvi jaban sambhal kar bol kyu mare onka baap kuchh bhi bol deti hai .

jahnvi - bora laga manik ke liye aisa sunna kyu aaj bhi sindor mangalsutr gale maim dala hai oske name ka kyu bol .

nandani +najre churate hue Hamara  rishta thode hi tota hai .

jhanvi - wah tumhara rishta barkarar hai oske bachcho ka osse koi rishta nahi hai woh apne baap ke liye oski mohabbat ke liye tarste rahe kyu ek ek khushi ke liye tarse sirf teri bewakufi ki wajha se .

nandani - jahnvi ..

jajnvi - kya jahnvi han ..bol osne kaha bachcha abord karwa lo tumne kuchh nahi socha samgha ghar chhod kar yahan chali aayi kyu tu koi anpad ganvar aurat thi jo dar gayi osse ki woh tere bachche ko maar dega han apne maa baba ke pass jaati onko pareshani batati ghar par batati koi solustion nikalta magar nahi har fesla ek minute main karne ki aadat hai na tughe to kar liye dr ne kaha tune maan liya ki oski mentel condition  thik nahi hai tumne har man li aa gayi yahan par on teen bachcho ko tune kabhi apna mana hi nahi tha waqti tour par onki maa bani agar woh bachche tere apne hote to aur ye hi situation hoti tab bhi kya tu sab kuchh chhod kar aa jaati nandani  bol on bachcho ka kya qasor tha in sab main bol .

nandani -onke papa hai na onki dekh bhal ke liye .

jahnvi -agar aisa hota to maa ki koi jarorat hi nahi hoti dunya main nandani maa aur bap dono hi jarori hote hai bachcho ke liye aaj tere bachche tugh se bap ki dimand kar rahe hai jaa market se kharid kar la de onhe bap laa karde sakti hai to .

nandani kuchh nahi kehti chup chap bethi rehti hai .

jahnvi - mughe galt mat samghna nandani apni sister se badh kar tumhe maana hai  par tumhare iss fesle ko maine kabhi bhi sahi nahi maana aur na manogi kyunki ye galt tha aur aage iss galt fesle ka bhugtan ye dono bachche bhugtenge jaise waha woh teeno bachche sufer kar rahe hai .tere galt fesle ke result .

nandani kuchh nahi bolti aur aankho se aaye pani ko saf karke oth kar chali jaati hai.

scene change manan room

manik apne bed par akela betha wall par lagi apni aur nandani ki tasvir ko dekh raha tha .

manik oth kar picture ke pass jaata hai aur os  par hath rakh kar .

kyu nandani kyu chali gayi iss tarha chhod kar mughe aur bachcho ko bhi ek baar bhi nahi socha bachcho ka kya hoga agar tum chali gayi to bolo in panch salo main pagalo ki tarha tumhe sarch kiya maine kaha kaha nahi gaya kaha kaha maire aadmi tumhe nahi dhonde par tum nahi mili main ghunhegar ho papi ho apne bachche ko maarne ka pap kiya hai maine hamare pyar ki nishani ko maine khud hi apne pagal pan main khatam kar wa diya aur tumne bhi mairi baat ko man kar maar diya aur chali gayi mughe iss guilt ke sath jo mughe ek.pal bhi sone nahi deta hai dadi mugh se baat nahi karti mukti uk setel ho gayi mugh se naraj hokar tumhari family mugh se baat nahi karti dhurav naraj aalia naraj abhi ab mughe mr malhotra bolta hai papa nahi .ek galti ne sab kuchh barbaad kar diya ye ghar ab ghar nahi makaan ban gaya hai jahan sab rehte hai par kisi ko kisi se koi lena dena nahi hai ab sab thik karo to kaise nandani tum to shayd mughe kabhi maf nahi karogi ek baar maf kar chuki ho ab kabhi nahi karogi tum jaanta hon main .par in bachcho ka kya qasor hai onke liye waps aajao mairi shakal bhi mat dekhna  chahe  mugh se koi nata mat rakhna par bachcho ke liye waps aajao nandani ek bar sab thik ho jsayega .aankho main aanso liye picture se baate baate karte  kitna waqt ho jaata hai ki ose cabir ke aane ka pata hi nahi chalta hai .

cabir - kab tak manik kab tak mafi mangega bhabhi ki picture se .

manik cabir ke pass jaakar ose hug karkr rone lagta hai .

manik - cabir msin thak gaya ab bachche roj mugh se maa ke baare main pochhte hai kya jawab do onhe main kitna dhonda ose mili hi nahi mughe aaj agar maira bachcha hota to char sal ka hota maine ose bhi maar diya .

csbir - kab tak khud ko kosega manik .

manik - jab tak zinda ho tab tak cabir maine kaise keh diya apne bachche ke liye ki ose maar do kaise cabir apne khon ko.mar diya maine aur sath main apne rishte ko bhi .

cabir - dr ko bataya tha na  humne teri condition  ko osne kaha tha na ki tughe  phyiclogical problem thi jiski wajha se tu ne oss bachche ko apna dusmsn man liya tha ki oske aane se nandani tugh se dor ho jaayegi apni maa ki kami tune nandani se pori ki thi par  phir treat ment kiya to mind stable ho gaya tha tumhara .psr tab tak bhabhi jaa chuki thi .

manik - ab kya karo cabir main kaha se laao main  ose bata na .

cabir - pehle tu rona band kar yar itna bada hokar bachche ki tarha ro raha hai sochte hai kuchh na kuchh ab iss bare main koi na koi hal to niklega hi kal bhabhi ke colege chalte hai onki sab friends ke number lete hai shayd koi pata chale ki woh kaha hai thik hai .

manik - thik hai ye bhi kar dekhte hai .

cabir -main aalia se pochhta ho bhabhi ke colege ke baare main shayd koi madad mile hume .

manik - tu hi pochh mugh se to koi baat hi nahi karta hai jab se nandni gayi hai tab se .

cabir dukh se manik ko dekhta hai kya se kya ho gaya tha woh har waqt ki tension  ne sari health kharab kar di thi shev banti thi nahi banti thi aankho par najar ke glases lag gaye the kapde kayi kayi din tak nahi change karta tha khana khata tha nahi khata tha ek galti ne sab kuchh khatam kar diya tha par ab nahi ab mughe hi kuchh na kuchh karna hoga aur bhabhi ko waps lana hoga jitna galt ye the bhabhi bhi otni hi galt thi ye to saf dikhai de raha hai kal se ab ye hi karta ho sari doston ke adress leta ho aur onke ghar ke pate par jaakar malom karta ho.ki ab woh kaha par hai shayd kuchh pata chal jaaye .pov end .

cabir - khana khaya tune .

manik - han bachcho ke sath kha liya

cabir - thik hai ab so jaa  chalta ho kal milte hai ok .

manik thik.hai .

Ab next update tab milegi jab maira target pora hoga na vote na coment kuchh nahi karte aap iss story par and jab tak responce nahi milega mughe main next update nahi dongi iss story ki .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें