part 41
" ishq hai to ishq ka izhar kar "
manan cutw moment ab aage .
next day dadi chachi aur nandani ko.lekar aalia ko mangne chali jaati hai .
dadi - subbu main aaj tumse tumhari dosri kimti chij mangne ayi ho dogi mughe .
amms - aalia .
dadi - han aalia ko main apne dosre pote ke liye mangne aayi ho ye mairi dosri bahu hai uk main thi ab hamesha ke liye yahi shift ho gayi.hai dhurav hai maire pote ka name baki nan batayegi tumhe tum kaho.kya kehti ho tum .
amms - savi tumhe main mana nahi.kar sakti.par aalia se pochhe bina main han nahi kar sakti bora mat manna ye oski zindagi.hai.so.oske han ke baad hi mairi.han hogi kyu bahu.
meenakshi- ji amms sahi kaha aap ne .
nan - aalia hai.kaha amms kaam se gayi.hai rat ko aaayegi main kal.baat karke jawab dongi aap sab ko..
dadi - thik.hai amms teri baat ki jab woh kahe tab hi jawab dena .
phir sab waps ghar aajate hai.jahan par dhurav hall main beta hota hai .
dhurav - mom.kaha gayi thi aap log mughe kahi jaanactha kapde nikal.de maire jaldi se .
dadi - kaha jaa raha haivmaira bachcha
dhurav - bas aise hi.pub main jaa raha ho dadi aap log kaha gayi.thi .
dadi - tere liye ladki dekhne gayi thi .
dhurav - what maire liye ladki dekhne gayi.thi mughe bataye bina this is not fair dadi .
dadi - apni dadi par yakeen.hai na tughe .
dhurav - yes dadi apne se jyada to.kta msin koi aisi wesi.laski pasand karongi kya twre liye .
dhurav ki najro ke samne aalia ka aqs aajaata hai .
dhurav - dadi bhabhi jaisi hi koi dekhna maire liye .
dadi -bhabhi ki behan kaisi rahegi teri liye beta ji .
dhurav - what aalia ...
dadi - han aalia pasand hai tughe .
dhurav - pasand dadi behad pasand hai thanku so much dadi .
dadi - abhi han.nahi.hui.hai aalia ke oper hai woh kya kehti hai oski han par han oski naa par naa hogi .
dhurav - matalb han nahi hui .
dadi - nahi beta aalia ke han kehne se hi han.hogi .
dhurav - ok.dadi ab main chalta ho latevho raha ho .
pub main dhurav kisi ka wait kar raha hota hai tab hi
hai dhurav ki awaj aati.hai .
dhurav - hai aalia kitna wait karwati ho yar .
aalia - ghar par jhot bola tab pub main aapayi ho mister amms ko pasand nahi hai ye sab to .
dhurav - dadi aaj maire liye ladki dekhne gayi thi.
ye sun kar aalia ka face fika pad jaata hai.
dhurav - but abhi han nahi hui hai ladki par dipend karta hai woh han karegi ya na .
aalia - bhagvan kare mana kar de .
dhurav - kyu aalia kyu mana kar de .
aalia - woh bas aise hi nikal.gaya mon se chalo.apne doston se milwati ho tumhe .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fiksi Penggemarsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.