part 32
"ishq hai to ishq ka izhaar kar "
nandani bachcho ki bonding ab aage .
one week nikal jaata hai nsndani bachcho ke sath aur bachche nandani ke sath ghum mil jaate hai abhi bhi ose respect deta hai next morning .
manan room
nandani room main subha subha apna kaam kar rahi hoti hai ab bhi manan ek dosre se baat nahi karte hai kaam karte hue nandani ki bangels aawaj karti hai jise sun kar manik ki nind tot jaati hai .
manik - kya hai yar ek to tum aur ek tumhari ye bengels chup hi nahihoti hai subha subha shor karti rehti hai mat pehna karo itni bengels jo itna shor kare to
nandani - gusse main aa kar main to itni hi bengels pehnogi aap ko pasand ho ya na ho kaano main coten lekar soya kare simple hai phir awaj nahi aayegi aap ko.but mairi bengels ke liye kuchh bhi nahi kahenge aap kabhi sindor par coment kabhi bengels par pareshani agar itni hi pareshani thi to shadi kyu ki ab ki hai to bardasht karo jaise main aap ko kar rahi hon na chahte hue bhi .
ye sun kar manik bed se oth jaata hai
manik - aap mughe bardasht kar rahi hai na .
nandani - han
nandani ke bilkul pass aa kar .
manik - agar bardasht kar rahi ho to phir mang main maire name ka sindor kyu bharti ho hatho main bengels kyu pehnti ho mat pehno bengels na lagao msng main sindor kya hoga nahi lagaogi to main mar thode hi na jaaonga .
ye sun kar nandani jaldi se manik ke mon par apna hath rakh deti hai .
nandani - bhagvan na kare jo aap ko kuchh bhi ho kuchh bhi bol dete hai aankho main aanso aa jate hai aaj to kaha aage kabhi bhi mat kehna ye aap bahut darte darte aap ko zindagi main shamil kiya hai maine agar aap ko kuchh bhi hua to main apne aap ko kabhi bhi maf nahi kar paaongi aur manik ke chest par sar rakh kar fot fot kar rone lagti hai .
manik iss sudden bihavior par shoked reh jaata hai aur nandani ko back hug karke .
manik - are are issme rone ki kya baat hai yar woh bhi itne jor shor se maine to aise hi keh diya maire kehne se main koi .
par nandani phir hath mon par rakh deti hai .
nandani - mana kiya na kuchh nahi kahenge aap to kuchh nahi kahenge bas .
manik - ok baba i am sorry kuchh nahi kahonga bas par ek shart par .
nandani - kya
manik - mughe maf kar dena hoga tumhe oss din ki baat ke lite jo maine tumse ki thi bachcho ko lekar Ur sindor ko lekar plese for give me pata nahi kyu woh sab bol gaya main shayd gusse ki wajha se .
nandani - agar na karo to maf to main tumhe chhodonga nahi aaj aise hi apni aarmas main liye khada rahonga gate bhi band hai kaise bhag kar jaaogi tumhare ladle aate hi honge abhi school ke liye tumhe bolane ke liye iaur tightly hug kar leta hai .
nandani - manik chhodo mughe ye kya bachpana hai .
manik - hug tumne mugje kiya tha maine nahi to ab jab mairi marji hogi tab hi chhodonga mairi beti kehti hai na mom ko hugy karne main bahut achha fill hota hai to woh sahi kehti hai sach main tumhe hug karke mughe bhi bahut achha fill ho raha hai sari tension hi khatam ho gayi .
nandani ye sun kar blush karne lagti hai aur apna face manik ke teshirt main chhupa leti hai .
manik - mairi blushing queen kitna blush karogi agar main kuchh kar betha to dadi ko jaakar mst bata dena ki room main kya hua tum ho bhi kuchh jyada hi samgh dar pehle sab bata diya tha .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.