part 48
"Ishq hai to ishq ka izhaar kar"
manik ka guilt aur bimar hona ab aage .
nandani bhag kar room main jaati hai jahan manik jor jor se apne head ko.pilow par idhar se odhar msr raha hota hai baar baar sar ke baal pakad raha hota hai .
nandani - manik.manik kya hua tum akele kyu ho mukti kaha gayi .
manik - ahh woh kab ki.gayi yahan.se .
nandani - what chali gayi aur ye kya ho raha hai aise kyu kar rahe ho headech ho raha hai kya .
manik - han bahut tej ho raha hai aisa lag raha hai sar fat jaayega maira plese do something nandani i cant bear this pain bahut der se bardasht kar raha ho main akele isse .
nandani guilty fill karti hai ke woh kyu gayi yahan.se raat ko yahi roknachahiye tha .
nandani - ok ok tum relx karo main abji dr ko bolati ho bas thoda sa wait kar lo .
phir manik dadi ko aur sab ko otha deti hai sab room main.aa jaate hai
nandani - mukti tumhe raat ko rokna tha na kyu nahiroli tum pata nahi kab se dard ho raha tha ye to main aagayi jo dekh liya nahi to pata nahi kya hota bhai hai tumhare hai .
mukti - aur aap ke pati hai aap kuu nahi roki raat ko.jabki aap to dr hai aap jyada jaanti hai aap ke pati iss waqt pasent hai to ye hi bsat aap ko sochna chahiye thi mughe sikh kyu de rahi hai khud bhi soche iss baare main mugh se nahi jaga jaata late night tak bhai hai thik.hai par ye bivi wali seva main nahi kar sakti khud kare aap nandani shoked reh jaati hai sun kar oske baad .
nandani - how mean you are mukti ye soch hai tumhari apnebhai ke liye shame on.you koi jarorat nahi hai room main aane ki bhi kar longi main khud dekh bhal inki.
ye sun kar mukti apni smile hide kar ke ok kare na dekh bhal kisne mana kiya hai pati hai aap ke aap nahi karengi to kon karega .
nandani - han han kar longi
gusse main bed par manik ke pass beth jaati hai jagan manik apna pain bhol kar dono ki fight dekh raha hota hai .
manik pov mukti aise kyu bol rahi hai koi na koi baat to hai iske dimag main baad main baat karonga isse to abhi to yeachha hua jhansi ki rani room main waps aagayi pov end .
tab hi dr aata hai
aur manik ko examine karta hai .
dr - aap ko pehle bhi aise atack aaye hai kya .
manik - no dr first time aaya hai ye atack .
dr - kitne ghante tak aaya .
manik - do ghante se .
dr - what do ghante se aap ke pass koi nahi tha kya .ye to shukar hai ki wawt par aap ke pass dr nandani aagayi aur mughe bolaliya itna tej dard ho to akele main kuchh bhi ho sakta hai abhi main injection laga raha ho aur ye nedisen de raha ho agar phir se hua ye dard to c.tscene karwana hoga mri karwani hogi exect problen tab hi pata chalegi ok ek baat aur aap kya aaj lar stress main hai ya koi dimagi pareshani hai oski wajha se bhi kabhi kabhi aisa hota hai so keep snilenig young men ok .
manik - yes dr thanku so much for coming .
dr - its ok its my duty take rest properly koi kaam nahi ok .
manik - ok dr main.khayal rakhonga .
dr - are dr nandani hai na aap ki wife khayal rakhne ke liye inke hote hue aap room main akele kaise the strange .
manik - woh ye bachcho.ke pass thi so isliye .aisa ho gaya mairi sister ko nind aagayi bas sab gadbad ho gaya .
dr - its ok main chalta ho dr nandani takecare your husband properly ok sab thik.hoga ok .
dr nandani - ji dr chaliye main aap ko gate tak chhod kar aati ho .
dr - no its ok aap inka khayal rakhe main chala jaaonga abhi injection diya hai ho sakta hai ohir dard ho to pain ciler de dena aur halke hath se masage kar dena sar ka .ok
nandani - ji dr i will .
phir sab ek ek karke apne apne room main chale jaate hai aur mukti jaate jaate victorty ka nishan bana kar jaati hai jise manik dekhta hai nandani nahi .
manik kuchh kuchh samgh jaata hai mukti ka plane aur halki si smile face par aajati hai oske .
nandani - tum aankh band kar ke sone ki.koshish karo main yahi pass main bethi ho tumhare agar kuchh hoga to main dekh longi ok .
manik - tum so jaao ab kuchh nahi hoga mughe .
nandani - tumse nahi.pochha maine ki hoga ya nahi samghe mughe sona higa so jaaongi tum so jaao .
jaakar couch par beth jaati hai aur manik chup chap aankh band karke sone ki koshish karta hai nandani book lekar beth jaati hai .
do ghante ke baad manik ke sar main phir dard hone lagta hai .
manik - nandani ..
nandani - awaj sun kar jaldi se manik ke pass jaati hai .
nandani - kya hua manik phir sar main dard ho raha hai kya .
manik han tum ye gate band kar do hawa aa rahi hai gate se sardi.lag rahi hai mughe .
nandani gate band kar deti hai aur manik ke pass jaati hai .
aur dr ki di hui medisen manik ko deti hai .
aur oske pass bed par beth jaati hai .aur halke hatho se masage karne lagti hai oske sar main .
nandani - ab thik lag raha hai manik .
manik - han ab achha lag raha hai mughe tumne masage kiya na tab .
nandani - ok so jaao main tum main yahin hon tumhare pass .
manik bavhche ki tarha eyes band karke so jaata hai .aur nandani bhi.masage karte karte kab so jaati hai pata nahi chalta hai .
next morning
manik ki aankh khol jaati.hai aur oski najar nandani par jaati hai jo oske sar par hath rakhe oske shoukder par sar rakhe ek hath oske chest par rakhe bachche kitarha so rahi hoti hai .
manik care fully othta hai aur nandani ko aaram.se pilow par adjust karke blanki t se cover karke sila deta hai jo masom bachche ki tarha lag rahi hoti hai sote hue .
manik chup chap nan ke face se hair hata kar forgead par kiss karta hai aur
manik - thanku so much mairi zindagi main waps aane ke liye aur i am sorry mairi har gakti ke lite jo maine ki jaane anjane ab kabhi naraj nahi karonga tumhe promice nandani sab bhol.kar maire pass aa gayi pori rat jaagi maire liye isska matlab tum aaj bhi mairi care karti ho dil se. manik half way main leta ye baat karta rwhra hai tab hi nindo main nandani manik ko cudle karke so jaati hai aur manik ye dekh kar shoked ho jaata hai phir khud bhi nan ke pass hi so jaata hai .smile karta hua .
manik pov bilkul bachchi hi hai ye aaj bhi bachcho.ki tarha soti hai cuddke karke but i lived it kitne dino ke baad aise soyi hai maire pass chahe anjane main hi sahi pass to hai maire bas ab mafi mabgonga isse aur ye maaf karde mughe phir kabhi isse naraj nahi karonga isse kabhi nahi pov end .
phir nandani ko apne main samete hue manik bhi so jaata hai .
10 am .
gate par knok hoti hai .
mom mom ithiye na kab tak siyengi aap
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
أدب الهواةsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.