part 42
"ishq hai to ishq ka izhaar kar "
manan fight ab aage .
sari rat manik bachcho ke room main rehta hai aur nan sari rat bahar se hi dekh dekh kar aa jati hai na manik sota hai na nandani phir manik room main aati hai .
nan sofe se oth kar manik ke pass jaati hai .
manik - ab bachcho ka bhukha kaisa hai .
manik - tumhe osse koi matlab nahi hona chahiye .
nan - what do you mean koi matlab nahi hona chahiye woh maire bhi bachche hai tum iss tarha se bihave nahi kar sakte maire sath samghe tum .
manik - han tum to hamesha sahi main galt hota ho tum chali.gayi bachcho.ko.chhod kar ye bhi mairi galti.hai woh bimar ho gaye ye bhi mairi galti hai.onhe kuchh ho jaata ye bhi mairi galti hoti hai na .
nandani - tum baat ko had se jyada bhada rahe ho manik ye koi itni badi baat nahi hai jisja ishue tumne bana diya hai .
manik- sahi kaha tumne khud ke bachche hote to big ishue hota na gero ke bachche hai to kya farq padhta hai .
nan - manik baat ko kaha se kaha lekar jaa rahe ho maira woh matlab nahi tha .
manik - tumhara kya matlab tha samgh aagaya mughe .just livecthis topic ok apna kaam karo mughe bhi karne do aur bachcho ke room main jaane ki jarorat nahi hai tumhe samghi .
nan - kyu nahi jaao maire bachche hai woh .
manik shoulder se pakad kar mana kiya na nahi jaana to nahi jaana samgh nahi aata ek baar mana karne ke baad .
nan - manik chhodo its hurting me .
manik jhatke se chhod deta hai nan girte girte bachti hai aur .
nandani chilla kar manik.how can you do this to me wife ho tumhari gulam nahi samghe tum bahut ho gaya ab bas kya double minded person ho maa se nafrat karte ho par onke bachcho se pyar ka dhikhawa karte ho.shadi karte ho.par rishte ki koi qadar nahi karte .
manik maa ke bachche sun kar shoked reh jaata hai .
manik.- kya kaha tumne maa ke bachche .
nandani ko apni galti.ka ehsas ho jaata hai ki woh gusse main kya bol gayi .
nandani - han woh main .
manik - just shut up nandani tum ne ya kyu kaha maa ke bachche kya tumhe shadi se pehle pata tha ki ye mairi maa ke bachche hai dame it speek.up .
nandani.- han malom tha dadi ne sab bata diya tha hume .bachcho ke baare main .
manik.- matlab mugh se jhot kaha gaya tha ki tum.logon ne bachcho ke baare main kuchh nahi pochha aur shadi ke liye tayyar ho gaye .
nandani - humne nahi pocha tha dadi ne khud bataya tha ye sab hume but isse kya faeq padta hai manik .bachxhe bachche hai.kisi ke bhi ho osme onka kya qasor .
manik - just shut up nandani just shut up tun bhi aur ladkiyon.ki tarha nikli.haqiqat jaan kar hi shadi ke liye ready hui mughse so now live my house my children right now .
nandani shoked reh kar .
nandani - what do you mean manik my house my children ye ghar maira bhi hai aur ye bachche msire bhi .
manik - no dr nandani ye ghar bhi maira hai aur bachche bhi maire hai tumhara inse koi lena dena nahi hai tum jaa sakti ho abhi issi waqt .mughe koi jarorat nahi hai tumhari na apne liye na apne bachcho ke liye .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.