first wedding night and Manan still are fighting

6K 287 13
                                    

part 20

"Ishq hai to Ishq ka izhaar kar "

manik aur nandani ka room main ek sath hona ab aage .

ghunghat hatate hi samne saji sanvri dr nandani ko dekh kar manik ko 440 wat ka shok lagta hai .

manik - tum....

aur bed se khada ho jaata hai .

nandani itni tej awaj sun kar oper dekhti hai aur samne manik ko dekh kar khud bhi shoked reh jaati hai.

manik - how disgusting tumse mairi shadi hui hai oh god .sach main kali jaban hai tumhari tumne hi baddua di thi mughe ki mairi shadi tumhari jaisi ladki se ho.jaaye aur ho gayi .dekh lo .

nandani - han to tumhari jaban konsi safed hai tumne bhi to baddua di thi na mughe ki mairi shadi tumhare jaise kaisi ont ke sath ho to lo ho gayi mughe gadi main hi awaj sun kar samgh jaana chaiye tha ki woh tum ho .

manik - han to main bhi pehchan gaya tha tumhari awaj par tumse kismat foti hai mairi ye nahi pata tha mughe .

nandani - to mairi kon si.kismat jag gayi hai tumne shadi hone ke baad good looking handsome my foot bans ka jitna lamba aur hansome .

manik - chand ka tukda hai pari jaisi hai ghar main roshni ho jaayegi aayegi to aate hi light hi chali gayi hon little gilehri se shadi kar di dadi ne nandani name sun kar hi dought hua tha par kisi ne nahi bataya ki tum ho agar pata hota na 1% bhi osi waqt shadi tod deta tumse .

nandani - han main to jaise mari.jaa rahi thi na tumse shadi karne ke liye kise pasand kiya amms ne isse achha tha shadi hi nahi hoti mairi kunwari hi thik thi .

manik - are to rehti na kunwari hi mairi kismat ko fodne ke liye kyu aa gayi oh god aage kya hoga mIra khud to bachcho se gayi gujri hai maire teen bachcho ko.kya sambhalegi .

nandani - maine socha tha jo insan teen bachcho ka baap hai thoda mecture hoga par tum ho te psta hota to kab ka mana kar deti sab keh rahe the mehndi ka rang dark red nahi aaya nandani tera pati tughe pyar nahi karega ab pata chala kyu dark nahi aaya colour shadi jo tumse ho rahi thi sare rang to.pehle hi odh gaye zindagi se .oh ayappa kaha fansa diya mughe iske sath kaise kategi zindagi .

manik - oh hello main bhi koi khushi se tumhare sath nahi rehne wala khushi to osi waqt khatam.ho gayi jab tumhare sath phere liye bhagvan ne mairi kon si galti ke badle ye saza di samgh nahi aaraha.sara kaam jaldi jaldi karke aaya tha aur yahan par aakar ye surprise mila ab tak ka sabse shoking .

nandani - han to main bhi bewakufon ki tarha wait kar rahi thi pata thode hi tha ki jallad niklega .

manik - to tum kon si hor psri ho  chudel sa kam nahi ho .

nandani - to tum kon se kahi ke rajkumar ho shetan hi ho hato samne se dress change karne do bekar main wait kiya pata hota to kab ki so jaati .

manik - han to pata hota ki kismat main tum likhi gayi ho to raat ko ofice main hi reh jaata ghar hi nahi aata mon dekhne ke qabil hi nahi hai aur mon dikhai main dimond ka set de diya .

nsndani set otha kar .

nandani - pakdo apna dimond set nahi chahiye zindagi main to andhera ho gaya hai kaheki dimond ki roshni rakho apne pass dimond set my foot .

manik - main.kya gale main pehn kar ghumonga isse de diya so de diya rakho ya phenkho i dont care waps hath main pakda deta hai .

nandani gusse mainose pass ki table par rakh deti hI .

manik - ye maira bed hai tum apne sone ka intejaam couch par kar lo .

nandani - oh hello ye bed abse maira bhi hai ok so main kyu sone lagi couch par tum so jaao .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें