part 27
ishq hai to ishq ka izhaar kar "
manik ko.lekar dadi nandani ke bich baat chit hona ab aage .
manik beyakeeni se nandani ko dekhta hai .
manik - tum pareshn ho ek blenkit ki wajha se .
nandani han to aur kya na teddy hai na sepret blankit pareshni to hogi na .
manik - sahi kaha tumne aaj hi lekar aataa ho new blankit kissa hi khatam.ho roj roj ka .gusse main table ko thoker mar kar chala jaata hai .
nandani - sorry manik but yahan dadi sahi hai aap galt hai aap bachcho ko bhol.gaye mairi wajga se how i am ashmed my self and you are also .ab dadi kibdosri baat ko dekhna hai raat ko kya hoga main kya kar paaongi jo dadi chahti hai jarori kar paaongi ab chalo nandani ghar ki aur .
murty house .
aalia - hai di.aap aur yahan plesent surprise .
nandani - kyu aa nahi sakti.kya .
amms - are kyu nahi aasakti jaror aao beta .
meenakshi - kaisa hai maira bachcha .
nandani side hug karke first class mom
meenakshi - aur manik .
nandani - woh bhi sahi hai .
amms - aur savi aur mukti .
nandani - sab thik hai mughe bahut tej bhok.lagi hai maa khana lagao aap phir mughe sham tak niklna hoga .
meenakshi - bas sab tayyar hai khana lga hi rahi ho .
nandani - han aap lagao main apna saman le leti ho books wagera aur dosra saman jo.jarori hai .
amms - han thik hai .
phir khana khane ke baad nandani room msin aaram karne hali jaati hai .
amms - chup chup.hai aaj.ye .
meenakshi - maa naya ghR hai naya ehsas hai to thoda heran to hogi na so just chill
aalia - ya amms sab sahi hai .
evening .
nandani apni sari book aur sara saman jisme teaddy bhi tha lekar malhotea menstion aa jaati hai .manik ab tak nahi aaya hota hai .
nandani - thank.god nahi aaya abhi .
phir sara saman room main set kar deti.hai aur dadi ke pass aati hai .
dadi - aa gayi bahu .
nandani - ji dadi aa gayi..
dadi - manik.aaya ya nahi .
nandani fight karke gaye hai abhi kaisd aayenge .
dadi - shabbash sahi kiya teddyvle aayi .
nandani - ji dadi .
dadi - mughe maf kar dena beta main kuchh galt hi.kar rahi hon tumhare sath aur manik.ke sath bhi but kya karo woh bachche bhi to bahut jarori hai na .
nandani - are nahi dadi its ok aap jo kar rahi hai sahi kar rahi hai .chale kitchen main kuchh anate hai manik ki pasand ka .
dadi - han mon.suja hua aayega pasand ka khanakhayega to.khush ho jaayega chalo .
phir khana tayyr bhi ho jaata hai par manik nahi aata hai
dadi - main to jaa rahi ho sone kha liya maine mukti party main gayi hai tum bhi so jaao jaakar ke aajayega apne aap
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.