part 30
" ishq hai to.ishq ka izhaar kar.
mana fight ab aage .
nandani bachcho ka room.decorate karke lunche karti hai phir thoda sa aaram karke fress hori.hai aur white pink colour ka suit pehn kar tayyar ho jaati hai .
nandani apne aap se hon ab to.kahega khados tab bhi nahi pehnigi saree romanse karne aa raha ho ye samgh rahi hai fida ho gaya fida my foot .ab to tarsega ki main saree pehno aur osse mang bharwao iska hi majak bana diya khados ne hon chal nan niche chal bachche aate hi honge .
nan niche aati hai .
dadi - aa gayi mairi bachchi aaj to thak gayi hogi market gayi saman laayi bachcho.ke liye phir arange kiya .
nan - are nahi dadi koi nahi thaki aap bef ikar rahe maa ho to itna to karna hi hoga na .
tab hi gadi rokne ki awaj aati.hai .
dadi - aagaye maire bachche mairi ronka .
nandani norvouse se khadi ho.jaati hai
bachche manik ke sath enter karte hai .
dad ki dadi hum aa gaye teeni dadi ko gher lste hai .
dadi - are jite raho maire bachcho aa gaye tum sab .
bachche yes dad ki dadi.humne khub maje kiye but aap ko dad ko miss kiya humne .tab hi bachcho ki najar nandani par jaati hai .
girl manik ke pass jaakar
girl - dad .
manik.god main otha kar yes princes .
girl - woh is she she look.so cute na .
boy - yes dad who is she she is so beauty full .
manik nandani ko dekh kar you like her .
girl - yes dad .
manik - to guess karo.kon hai .
boy - sorry dad i cant aap hi bataye .
manik - she is your mom beta .
girl - what our mom are you shoure dad .
manik - yes princes .
girl - bhagvan ji ne bhej diya onhe hamare pass kya hum onke pass jaaye dad .
manik - yes of course jaao .
dono.- yee
aur dono nandani ke samne jaakar khade ho.jaate hai .
girl - hai mom i am ritika and he is my bro ritik. i am twins ye bsda hai main chhoti .
nan - wow cute name and cute both of you dono ke cheek par kiss karti hai .
ritika - can i kiss you mom your cheek so soft .
ye sun kar nandani blush karne lagti hai aur dadi smile karne lagti hai .
dono one by one nandani ko kiss karte hai .
ritika - mom hum aap ko hug karsakte hai plese .
nandani - yes beta .
dono ek sath nandani ko hug kar lete hai aur nandani dono ko bag hug kar leti hai
ritik - thanku so much waps aane ke liye .ab aap school chalengi na hamare sath .hum bhi ab sab ko aap se milwayenge ki dekho hamari mom kitni prity hai haina ritika .
ritika - yes bhai .
tab hi nandani ki najar dor khadeabhi par jaati hai .
nan - hai champ watsup .
manik - abhi apni mom.se nahi miloge beta .
abhi - no dad .
manik -but why beta .
abhi - becoze i dont tbink.so .
manik - whay beta .
abhi - she is not my real mom she is my step mither not real so i dont call her mom .
nandani ye sun kar khadi ho.jaati hai aankgo main aanson lite manik dekh leta hai .
manik - shut up abhi ye sab kisne kaha tumse han .
abhi - oh plese dad i know it so dont forse me i cant plese aurchala jaata hai .
nandani ose jaata hua dekhti rehti hai .
dadi - are bahu odas nahi hote beta bachcha hai woh .
ritika - mom niche aaye .
nan - ji princes .
ritika - dont be upset mom bhai hamesha aisa hi karte hai sadu hai woh so be happy ok .
nan - ok princes ab aap ke room main chale .
ritik - yes mom chale
dono.nan ka hath pakad kar room main enter karte hai aur room dekhte hai sab chonk.jaate hai .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.