part 95
"ishq hai to ishq ka izhar kar"
manik ka gussa hona ab aage
manik aalia ko lekar oske ghar jaatahai
sab bag se sath aalia ko gum sum sa dekh kar chonk jaate hai .
anms - aalia kya hua kanna itni rat ko kaise aana hua aur manik ke sath kyu dhurav kaha gaya
aalua kuchh nahi bolti chup khadi rehti hai .
manik -aalia aaj se aap ligon ke sath hi rahegi hamesha ke liye jald hi vakil se baat karke iska aur dhurav ka divorse file ho jaayega .
mr murty -kya keh rahe ho manik beta divorse kyu kya hua hai inke bich jo divorse ho .
manik - kya hua hai papaye boliye kya nahi hua in dono ke bich aur main anjan raha main iss ghar ka damad os ghar ka bada beta har baat se anjan raha kitne sharm ki baat hai na .
amms - kya keh rahe ho beta hum samghe nahi
manik - amms aap samghe nahi ya na samghne kadikhawa kar rahe hai .
meenakshi -kya matlab damadji .
manik - bhad main gaya damad ji koi damad nahi ho main.ap ka agar hota to aap to mugh se kehte ki maire nalayak bhai ne mairi behan.jesi sali ka rape kar diya hai kuchh nahi kaha chhupa gate mugh se naraj the sahi tha par ye baat to bata sakte the phur aakua pregnent hui aur aap ligon ne anan fanan shadi kar di dono ki ghar ki izzat ko bachane ke liye mughe tab bhi nahi bataya aalua ne gusse main bachcha abored kar diya mughe naji batya gaya aur ab panch sak ke baad mughe pata chalta hai ya sabhi ko pata chalta hai ki indono ke bich husband wife ka koi rishta hi nahi hai ye ek room main.ajnabi ban kar rehte hai dhurav apne bachche ka badla aalia ko maa na bana kar de raha hai .
sab ye sun kar shoked reh jaate hai .
amms - aalia beta ye sab sach hai kya tune hume to kabhi nahi batya ye sab .
aalua kuchh nahi kehti aur amms ke gale lag kar rone lagti hai .
meenakshi aaila ke pass aa jaati hai .
meenakshi - aalia rona band karo beta aur idhar dekho mairi tarf kya ye sab sahi hai beta jo manik ne kaha
aalia - rote hue han kehti hai .
mr murty - dhurav itnakaise mairi beti ke sath kar sakta hai pehle kya kam dukh diye the osne jo panch sal se ye sab dukh mairi beti ko de raha hai .
manik - isme sari galti aap ki hai papa jab dhurav ka jurm.sabit ho gaya tha yo kyu nahi ose police ke hawale kiya izzat ko bachane ke liye bina aalia ki marji jaane aap ne ek rapict ke sath apnibeti ko vida kar diya ye kaisi double soch hai aap ki maine sirf abored karne ke liye kaha nandani ghar chhod kar chali gayi aur aap log panch sal tak mugh se naraj rahe mugh se nafrat karte rahe aur jis ladke ne aap ki beti ka rape kiya oski izzat ka tar tar kiya ose aap ne kuchh nahi kaha aasani se maf kar diya aur beti ki sadi bhi kar di jabki maira gunha to itna bada bhi nahi tha jitna dhurav ka tha phir bhi main apne aap ko gunhegar manta raha aap se mafi mangta raha aap ne maf nahi kiya aur jisne gunha kiya aur oske bad bhi sharminda nahi hua ose aap ne sar mathe par betha liya nandani ne ek pal main aalia ke dukh ko fill kar liya aap logon ne panch sal main ek bar bhi oske dukh ko fill nahi kiya ki woh maa kyu nahi bani aaj tak kyu amms ye kaisi soch hai aap ki mairi liye kuchh aur dhurav ke liye kuchh aur nandani ke liye din rat roye aur jo din rat roti thi oske aanson aap ne kabhi nahi dekhe ye kaise pyar tha aap ligon ka main samgh nahi paya maniegalti ki nandani ne bhi galti ki dhurav ne pap kiya aur aalia ne phir se galti ki matlab ye hua ki galti par galti hoti gayi aur sab kuchh barbad ho gaya but aur nahi ab aalia dhurav ke sath nahi rahegi woh osse divorse legi apni zindagi phir se start karegi chahegi to sadi karegi dosri ya koi kaam karegi par dhurav ke sath ab nahi rahegi ye maira aakhri fesla hai aap mane ya na mane i dont care agar aap ya nandani iss fasle se khush nahi hai to nandani bhi mughe chhod sakti hai. i will except har deacion .par ab ye sab jo ho raha hai ose mughe sahi karna hai kisi bhi kimat par .
aur waha se chala jaata hai on sab ko guilt ke samander main chhod kar kyunki jis sach se aaj manik.onka samna karwa kar gaya tha osne onke pair ke niche se zameen hi khinch li thi ki woh khade bhi nahi ho paarahe the issliye manik ke
jane ke bad lifless se beth gaye ki kaha par kya galti kar bethe aur aalia meenakshi ke shoulder par sar rakhe chup chap aanson bahaye jaa rahi thi .manik waha se nikal kar sadko par gadi ghumata raha aur jo jo sab.ko keh kar aaya tha ose ricall karta raha aur end main jo kuchh nandani ko gusse main keh kar aaya tha ose yad kiya to brak par pair chale gaye aur gadi ek khatke se rok gayi .aur
manik sar par hath rakh kar beth gaya aur khud hi apne aap se bolne laga"oh my god ye main kya kyabol aaya nandani se bina kuchh soche samghe itni mushkil se to mani thi woh ab phir se naraj ho gayi hogi mugh se main bhi had se jyada bewakuf ho aalia dhurav ke chakkar main khud ke rishte ko dav par laga betha main onka rishta to gaya maira aur nandani ka rishta bhi danger jone main chala gaya phir se ab kya karo main kaise samna karo oska main jo jo bola maine gusse main bola tha bas par woh kaha manegi ye baat kali mata ka roop lekar bethi hogi ke main jaao aur mughe apne gusse se khatam.kar de woh oh bhgvan.ji aap hi koi rasta dikhao mughe ki main nandani ka gussa kam kar sako plese god help me .
aur bahut der tak gadi main beth ne ke baad manik gadi start karke ghar ki tarf nukal.jaata hai kuchh dara hua ghbhraya hua sa jaise sab kychh ghar jaate hi khatam hone wala ho oska hamesha ke liye .
malhotra manstion
sab apne apne room main.thak kar so chuke hote hai par nind nandani ki aankho se koso.dor hoti hai aur bar bar manik ke kahe shabd ose yad aate rehte hai .
nandani bed se oter kar room main chakkar lagane lagti hai
nan.pov how dare he sari baato ke liye manik mughe jimmedar kaise thehra sakta hai main.kaise jimmedar hou in sab ke liye apni.galti ko woh bhol gaya sara blam.maire sar dal diya shayd woh hamesha se hi mughe hi jimmedar manta hai in sab ke liye jo bhi hua par ab khud kaha reh gaya ghar kyu nahi aa raha hai ek baar aaye to sahi woh phir baat karti ho osse ki kaise kaha osne ye sab mughe pap ki oske bhai ne galt main hui bachcha abored kiya aalia ne galt main hui kaise mentel problem oski thi galt main hui bahut khub mr malhotra sab kychh mairi wajga se hua tha aaye to sahi ek ek sawal ka jawab longi aaj osse main .pov end aur bed par beth jaati hai aur tab hi gate khol kar dhere se manik enter karta hai aur samne hi lal tamater sa face liye bethi nan ko dekh kar oski sari himmat jawab de jaati hai ki manik beta aaj to tu gaya ab kaise bachega ye to hisab kitab ke sath bethi hai soyi nahi .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.