angry nandani helpless manik

2.6K 205 14
                                    

75

"Ishq hai to ishq ka izhaar kar"

manik ka nan ke ghar jaana ab aage .

nandani heran aur shoked hokar samne ka scene  dekhti hai jahan par manik.horse bana bachcho ko.khud par bethaye riding karwa raha tha aur bachche bahut khush ho rahe the iss act se aur manik bhi enjoy kar taha tha aur cabir ye dekj kar hanse jaa raha tha .

mansn - manvi tu otar ab main bethonga horse par

manvi -thik hai beth ja bahut maja aayega 

manan beth jaata hai aur manvi bolne lagti hai

manvi -chal maire ghode tic tic tic han

aur manik chalne lagta hai .

aur ye sab dekj kar nandani ke face par smile aur aankho main.aanso aa jaate hai .

kuchh der ke baad

manik - ab.ghoda thak gaya hai aaram karega ok

manvi manan - ok papa dono manik ki lap par beth jaate hai aur manik dono ko apni aarms main samet leta hai aur dono ke forhead par kiss karke jaise hi samnne dekhta hai nandani so much of love se ye scene dekh rahi hoti hai manik se najre milte hi woh najre hata kar .

nandani - manvi manan chalo brush karo jaldi se .
manvi mansn - kar liya paps ne karws diya dekho apne teeth dikhate hai .

nandani - thik hai to brak fast karte hai .

manvi - aap karo papa ne hume brak fast bhi karwa diya yummy yummy sa .

nandani heran.hokar manik ki tarf dekhti hai aur manik nandani ki tarf dono ki najre milti hai aur nandani najre na milate hue kitchen main jaakar khud ke liye brak fast banane lagti hai .

manvi - mom papa ne uncle ne brak fast nahi kiya hai aap inka bhi bana do na .

nandani kuchh nahi bolti hai aur dono ka brak fast bana kar table par arange kar deti hai aur khud ka brak fast apne room main le jaati hai .

jab bahut der tak koi aawaj nahi aati to nandani room se bahar aati hai to hall khali hoti hai brakfast ki plate khali rakhi hoti hai tab hi pichhe se manik wash room se face saf karta hua bahar aata hai nandani manik ko dekh kar jaane lagti hai tab.hi .

manik - plese nandani dont go .ek minute rok jaao na .

nandani gusse se palat kar kyu rok jaao main mr malhotra kon hai aap maire jo main aap ki baat suno.only ek stranger nothing like that .

manik nandani ke pass aakar oski aankho main dekhta hai aur

manik -oh realy main ek strange ho tum kab se stranger ke shoes otarne lagi ose sahi tarha se sone main madad dene lagi ke kahi woh pareshan na ho sote hue kab se karne lagi stranger ke liye bolo onke liye brak fast bhi bana diya bahut khub nandani manik malhotra .

nandani ye sun kar thoda sa puzel ho jaati hai par .

nandani - tum maire ghar par the bearam se so rahe the so maine ek mehman ki tour par ye sab kiya iske alawa  jyada kuchh bhi sochne ki jarorat nahi hai ab aap ka yahan rokna bhi bekar hai aap apne ghar  lout jaaye .mughe bhi clinic jaana hai aur jaane lagti hai

manik jaati hui nandani ka hath pakd leta hai .

nanfani guse main.palt kar how dare you mr malhotra live my hand .
manik kuchh nahi sunta aur khinch kar nandani ko apne ambress main le leta hai aur nandani manik ke chest se aalagti hai aur oski hart beat bahut tej tej hone lagti hai .

nandani - mr malhotra chhodo mughe .

manik - nahi chhodonga kya kar logi bolo .

nandani - main chilaongi .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें