new entry.

4.5K 272 3
                                    

Amms _ kanna suno mairi baat.
Nandani _no amms plese not again mughe nahi karni shadi that's it kyu harwaqt ye natak hota hai ladke wale aate hai aur pasand karke jate mairi haqiqat pata chalti hai onhe aur mana kar dete hai kab tak amms kab tak ye sab chalta rahega bas ab aur nahi.
Amms _ kanna ye last hai beta iske baad main kabhi kisi ladke ke ghar wale ko ghar nahi bolao ngi it's my promice plese kanna last time maan jaa maine onhe bola liya hai mana nahi kar sakti hon plese beta last time
Maan jao maira dil kehta hai iss bar baat ban jayegi beta plese maan jaao.
Tab hi aalia aati hai.
Aalia _ di plese maan jao na my six sence also indicate me that is baar sab thik ho jayega plese di maan jao na.
nandani _last chance hai ye iske baad main kabhi ki family ke samne nahi jaongi ok.
Amms _ han han manjor hai.
Kitchen main khadi meera kahi smirk karte hue.
Meenakahi _ (step mom nandani aalia step sister )

Last bol ya first manhos ko koi apne ghar ki bahu nahi banaye ga amms sapna dekho iski shadi ka pora nahi hone wala hai pov end.

Phir nandani apne room main jakar beth jati hai aur aalia aati hai.
Aalia _ di plese mond off mat karo na khushi khushi kal ke liye dress select karo main kardo kya.
Nandani _nahi rehne do kal ki kal dekh longi abhi msin bahut thak gayi hon plese sone de mughe.
Aalia _ but dinner to karlo aap.
Nandani _ aalia plese jaa mughe bhok nahi hai abhi.
Aalia _ ok ok gussa mat karo jaa rahi ho baba.
Aur aalia chali jati hai aur nandani apne bade se teddy bear ko hug karke so jati hai.
Idhar.
Dadi manik ke sath dinner kar rahi hoti hai jab achanak halchal hoti hai aur.
Dadi bhai I am coming.
Dadi _ mukti mairi jaan aagayi tum.
Mukti _ dadi. Bhai.
Manik _ mukti welcome home dear sister.
Mukti _ hai bro what's up 
Manik _ just perfect sweety how's your tour 
Mukti _ fantastic bhai.
Dadi _ chal pehle khana kha phir bahut badi khabar sunaogi tumhe.
Mukti _let me guess dadi bhai ke liye ladki pasand kar li hai aapne hai na.
Dadi _ are kaise pata chala tumhe.
Mukti _ lo aapki life ki sabse badi khushi ye ho to hai bhai ki shadi ho jaye bas kisi bhi tarha to bas ladki pasand aagayi hogi aapko iss baar.
Dadi _ han bahut pyari hai ladki bhi manik ke sath bahut sajegi kal jaa rahe hai hum waha par tum bhi sath chalo ngi na.
Mukti _ yes of course dadi maire bhai ki shadi ke liye ladki dekhne main nahi jaongi to kya koi Ayr jayega kyu bhai.
Manik _ as you wish.
Or oth kar chala jata hai.
Mukti _ dadi kya hai bhai inki shadi ki baat ho rahi hai aur ye jara bhi excited nahi hai.
Dadi _ye aisa hi hai wahi teen bachcho ke bap wali baat agar ladki wale maan jate hai to thik nahi to rishta cancil karke aajana.
Mukti _ bhai bhi ajeeb hai dadi.
Dadi _ main bhi iski dadi ho iss bar shadi karwa kar hi rahongi by hook by crook chal dinner kar kal ki kal dekhenge hum bahu to ab aakar rahegi iss ghar main dekh lena tum.

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें