part 61
" ishq hai to ishq ka izhar kar "
hot hot make out ab aage
phir order food aa jaata hai par nandani tirednesa ki wajha se oth nahi paati hai aur manik apni lap par betha kar ose khana khilata hai .
nandani - bas manik ab aur nahi khaya jaa raha mugh se plese mughe sona hai bas aur ab mughe pareshan mat karna my body also panic for all this act new for me so time lagega mughe bhi aur body ko bhi oska habitual hone main you are men tumme energy hoti hai but as a women i am not as storng as you so plese ab mairi body ko aaram chahiye rilif chahiye tab hi main aage tumhara sath de sakongi dil se aur jism se plese dont mind but its fact aur tum ye samghoge hum ab sath hai kon hume rokega par lagatar pagalo ki tarha make out ke pichhe padna its madness so plese as a dr i sugest you you need deep sleep also and you body need realx ok.
manik - thanks jaan ye sab batane ke liye samghane ke liye chalo sote hai ab bahut rat ho gayi hai ab good night sona .
nandani chestst par head rakh kar good night hubby aur ek dosre ko cuddle karke so jaate hai .
char din nikal.jaate hai aj last day hai onke stay ka dono.garden main cozy cozy bethe hai .
manik.- shona .
nandani - hmmm
manik - kal hume jaana hoga ghar .
nandani - hmmm
manik -manik kya hamm bolo kuchh
nandani kya bolo hubby tum pass ho main tumhari bahon main ho chand pora chamk raha hai sab kuchh jitna achha hai aur tum bekar ki baate kar rahe ho fill karo iss moment ko ye hume phir nahi milega kal se tum bhi busy main bhi busy aanso manik ke chest par girne lagte hai.
manik - are shona kya hua kyu ro rahi ho jaan ose aur khud se qareeb kar leta hai aur nandani aur manik main simat jaati hai hum phir ayenge ek sath aise hi time spend karne .
nandani - khush hokar sach manik .
manik forhead par kiss karke yes jaan muchhi dont be so sad ok i dont like your tears .
nandani - manik
manik - han shona
nandani - aaj hamari last night hai yahan par to .
manik - han to kya shona .
nandani - nahi maira kehne ka matlav tha ku hume .
manik - ki hume isa rat ko bhi memorable banana chahiye kyu shona ye hi kehna tha na .you spend to night with me .
nandani - ya manik i need you plese make me yours onse again love me whole night i want you right now plese i fill cold room main chalo .
manik - as you wush jaan aur god main otha kar room main ke jaata hai aur kuchh hi derbke baad under the dovet full room onke moan and grons se bhar jaata hai pesonet make out ke baad dono aas pass lete hote hai .
nandani - thanku so much manik mairi zindagi main aane ke liye mughe apna banane ke liye i fill blesed ki tum maire sath ho
manik - i fill also blesed ki tum maire sath ho jaan .you fill tired na
nandani - no tonight i fill so realx .
manik - thats good shona aadat ho gayi tumhe tiredness ki body ne except kar liya
nandani - ab itne make out karoge panch din main to aadat to hogi hi na body ko bhi aur mughe bhi .
manik apni tarf nadani ko mod kar shona woh main keh raha tha ki .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.