again Manan meet again fight.

3.8K 271 9
                                    


Next morning.

Dadi _ manik aaj nandani ke ghar wale aa rahe hai to ye list hai saman ki jab aao tab lete hue aana.
Manik _ what main lekar aao apne ladle cabir se mangwa lo.
Dadi _ woh busy hai nahi to le aata woh sab pakdo list aur lekar aana sab saman. Manik be man se list lekar pocket main rakhta hai aur chala jata hai.

Murty house.

Amms _ nandani aaj tum kahi mat jana hum aaj tere susral jaa rahe to tum ghar hi rehna ok.
Nandani _ Ji amms.
Tab hi aalia aati hai aur.
Aalia _ di plese shoping mall chale maire sath mughe aaj aapke ghar jana hai to kuchh achhi si foot wear lekar aani hai plese chalo na.
Amms _ jao kanna chali jao par jaldi aana thik hai.
Amms _Ji thik hai.

Dono mall aati hai aur aalia apne liye amms ke liye mom ke liye papa ke liye sab ke liye shoping karne lagti hai aur nandani khadi aane jane walo ko dekhti hai aur phir.
Aalia _ di ye sara saman lekar jaye plese gadi main rakhe main abhi aati hon.
Nandani _ thik hai
Aur bag liye jati hai aur samne se aate men se takra jati hai aur dono ke bag ek sath niche gir jate hai dono ek sath sorry bolte hai aur phir jab najar ek dosre par padti hai to.
Manik _ ohh not again pehle mili thi aap mughe karo ro ki deal nahi mili thi aur aaj phir mili hai mughe kya maira pichhe kar rahi hai aap.
Nandani _ excus me aap msin surkhab ke par lage hai kya jo main aapka pichhe karongi aankhe bhgvan ne dekhne ke liye dikhai aapko ya face par aisa saza rakha hai inhe.
Manik _ye baat aap par bhi fit hoti hai madam dekh to aap bhi sakti thi na maine nahi dekha to aap dekh leti wese takrane ka bahut shoke hai  aapko apna saman otha ne lagta hai aur nandani apna saman.
Nandani _ ziraf kahin ka ont ki tarha chalta hai.
Manik _ little kiten kaha se start hoti hai kaha par khatam pata nahi chalta hai 
Nandani _ sun rahi hon main jo bol rahe hai.
Manik _ han to maine bhi kaan band nahi kiye hai jo bol rahi hai sun raha hai mughe.
Dono phir se argument karne lagte hai aur tab hi ek lady aati hai aur.
Lady _beta husband wife ki ladai ghar par hi achi lagti hai road par nahi samghe .
Dono husband wife sun kar shoked hote hai aur.
Manik _ oh wait wait aunty aapko galt Fermi hui she is not wife ye hi reh gayi hai kya maire liye.
Nandani _ oh plese tum bhi kahin ke prince charming nahi hon jiske liye ladkiya mari jaa rahi hai ziraf ki tarha lagte hon khade hote ho jab bans ki tarha khade ho.
Manik _ han tum to kahin ki pari hon na kaha start hoti ho kaha khatam pata nahi chalta hai neack msin pain hone lage jab baat kare to.
Nandani _ same problem yahan bhi hai samghe aap bahut mazak bana rahe ho mairi hight ka bhgvan kare mugh jaisi hight ki ladki aapko mile phir aaye maza aapko.
Manik _ han to tumhe bhi mugh jaisi hight ka ladka mile phir karti rehna face oper kar kar ke baat  Osse maza aayega tab tumhe. Little kitten .hato aage se jane do mughe.
Nandani _ maine kab rok a hai tumhe jaao itna bada rasta hai msin hi hato tab jaoge kya.
Dono ladte hue nikal jate hai aur phir manik nikalta hai office ke liye aur nandani waps aati hai aalia ke pass jo hath msin icecream liye khadi thi.
Nandani _ ye kya hai aalia.
Aalia _ icecream di lo aapki fevrit aur ye mairi.
Nandani _ kaise bachcho ki tarha kha rahi ho aalia face par lag gayi hai icecream.
Aalia _ lagne do di i love icecream you know very well finger par lagi icecream tounge se like karti hai aur nandani apni cute si sister ko just like a kid ki tarha icecream khate dekh smile karne lagti hai aur phir dono ghar ke liye nikal jati hai.

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें