part 22Ishq hai to Ishq ka izhaar kar "manik nandani ki cute nonk jonk dadi ki friends ka anaab aage .nandani kitchen main jaati.hai navya sab samanrakh kar chali jaati hainandani pov ayappa plese help kar dena first time itna bana rahi ho pata nahi kaisa banega dadi ki izzat maire hath main aur mairi izzat aap ke hath main hai help kar dena aisa bana na halwa ki sab wah wah keh bethe .manik dor betha nandani ko obsarve kar raha hota haimanik povphir apne aap se baat kar rahi hogi ajeeb hi hai parcut lag rahi hai saree ka pallu sar par liye pori indian bahu lag rahi hai pata nahi kya banayegi aaj.cabir kabhi nandani ko aur kabhi.manik ko dekhta hai .cabor - yar bhabhi ko banana to aata hai na halwa ya nahi .manik - maine kya teri bhabhi par Phd ki hai ki ose kya aata hai aur kya nahi tu laya hai na ye kohenoor ka hira tughe pata hoga ki iski chamak kitni.hi mughe kya malom kya ata hai kya nahi .cabir - yar gussa kyu kar raha hai maine to aise hi pochh liya tha tu to bas gusse karne ke bahane dhondta rehta hai .pareshani to face se sf dikh rahi hai ki bivi kya banayegi kaisa banayegi izzat rahegi.ya jaayegi aur baat kar raha hai .manik - aise hi parwshan ho main kyu hone laga pareshan banaye na banaye bhugto tum aur dadi jaise laye ho .mughe kya jaa raha ho main to apneroom main kha lena jo banaye tumahri pyari bhabhi .cabir - galt baat hai manik tu aise nahi jaa sakta yahan se ye galt hoga bhabhi kya sochegi .chal beth yahan par .manik - thik hai aata ho abhi ek callarke aata ho ofice staf ko .sham ka bhi kuchh dekhna hai mughe .cabir - thik hai karke aa .phir nandani kitchen main khadi hokar halwa tayyar karbe ki koshish karti hai bich bich main phone bhi dekhti.jaa rahi thi.phir halwa tayyar ho jaata hai .aur nandani bowel main halwa lekar aajati haidadi - lo.durga bana laayi mairi bahu halwa ab sabse pehle tu hi chakh kar bata kaisa bana hai .nandani halwa durga ko deti haidurga spoon main lekar halwa mon main rakhti hai aur idhar dadi nandani aur oper room.se baharaate manik ki sans oper ki.oper aur niche ki niche ho jaati.hai .nandani ayappa bacha lena dadi ki izzat .manik pov sab thik ho jaaye .dadi - are durga sanp sung gaya kya kuchh to bolchup chap kyu bethi.hai kaisa bana halwa .durga kya bolo savitri aaj teri bahu ke hath ka halwa kha kar maa ke halwe ki yad aagayi kitna achha halwa banata hai teri bahu ne wah bhai sarv gun sampann bahu hai teri to .dadi - kaha tha na maine mairi bahu lakho main ekhai dekh lo sab kaise maje se halwa kha rahe hai kyu durga main jiti na .durga - han han jit gayi tu main har gayi .phir manik niche aa jaata hai face par koi pareshani nahi hoti hai .relax hota hai .cabir - manik dekho kitna shandar halwa banaya hai bhabhi ne aakhir mairi pasand hai aisi wesi thode hi ho sakti hai .manik halwa khata hai chup chap kuchh nahi kehta hainandani bar bar manik ki tarf dekhti hai ki woh kuchh achha bole par woh kuchh nahi bolta hai .cabir sara halwa kha gaya aur jara si bhi tarif nahi ki manik this is not fair .manik - han thik bana hai .cabir - sara halwa kha gaya aur keh raha hai thik bana hai ye nahi bolega bahut achha bana hai .phir sari friends chali jaati hai aur aalia aur meenakshi nandani koblene aa jati hai pag phere ki rasam ke liye .nandani - bhag kar meenakshi ke gale lag jaati hai.mom i miss you so much .meenakshi - me to beta not bed nandu you look so prity ye sari main tum kamal.lag rahi ho hai na aalia .aalia ya mom you are right .dadi - are mairi beti hai hi chand ka tukda to lage gi hi kamal .manik pas aakar meemakshi ke pair chhoti hai .dadi - chalo betho tum.dono aur mairi bahu ke hath ka gajar ka halwa khao abhi abhi banaya hai issne aaj jeet gayi main apni dosto se nandu ki wajha se .aalia - what nandani ne halwa banaya hai i cant bileve it .isse gajar chhilna to nahi aati hath cut kar leti hai ek do chhil.leto itni sari gajar kaise chhili isne .nandani - manik ki tarf dekhti hai .meenakshi .manik ko kya dekh rahi hai kya osne help.ki tumhari chhilne main gajar .nandani - nahi maa main to bas onke pichhe lage picture ko dekh rahi thi abhi najar gayi mairi bahut khub surat hai na .aalia ya achhi hai .manik excuse ksrke waha se chala jata hai .cabir pov ye kyu chala gaya kuchh to gald bad hai iss halwe main pata lagata ho in dono ke bich chal.kya raha hai .ye halwa banaya kisne hai aakhir bhabhi gajar chhil.nahi sakti to phir kisne chhili.galjar pov end .dadi - ye to maire ghar ki lakshmi.hI bas ab main befikar ho gayi.iss ghar ki tarf se .meenakshi ye sun kar bahut khush hoi.meenakshi - bas dadi aap ka pyar hai .halwa sach main bahut achha bana hai kyu aaliaaalia - ya mom so dilishiuse .nandani apne room.ki tarf dekhti.hai jahan manik.naraj naraj sa gaya tha .nandani -ye to naraj ho gYe bahut kya karo mukti bhi nahi hai ghar par osi se pochh leti kaise sahi hoga mood inka mughe kya hone do naraj ho gaye to jarasi hi help.to.ki hai mairi.issme itna bhav kyu.kha rahe hai pov end .meenakshi - ab humchale dadi bhag phere ki rasam ke liye manik kp bhej dena sham se pehle phir respstipn bhi hai na raat ko .dadi - han han aajayega tum jaao beta apni maa ke sath forhead par kiss karti hai .nandani - aap bahut achhi hai dadi so sweet aur cheek par kiss kar leti.hai .oodadi - bawli hai pori .ja ab .nandani chali jaati hainandani ka ghar .sab nandani ka wait kar rahe hote hai .amms - ab tak nahi aayi meenakshi beth gayi hogi baat karne ke liye mari bachchi ko lekar aa jati main pochhti to sahi sab kaise hai manik kaisa haipehli baar hi to mili hai manik se kaisa nihave kiya oske sathsatish - aap bhi bachcho ki tarha lar rahi hai maa sab sahi hoga woh dr hai handel kar legi achhi tarha se aap fikar na karetab hi meenakshi nandani ko lekar enter karti hai .nandani - amms .amms -mairi nadu aagayi aa ja mairi bachchi aa tera hi intejaar kar rahe the hum sab ke to ab aayeab aayenandanibhag kar amms ke gale lag jaati hai .amms -maire samne khadi to ho ji bhar le dekho to sahi mairi gudya saree main kaisi lagti hai .phir ji bhar ke dekhne ke baad amms ke baad nandu papa de milti hai .satish - kaisa hai maira bachcha koi pareshani to nahi hui na .nandani - no papa every thing is fine sab bahut ache hai .satish - aur manik .nandani - najre nichi karke woh bhi ache hai .aalia - look at mom woh bhi achhe hai .aalia pov thank god sab sahi ho gaya aur in dono ne ek dosre ko except kar liya mughe to lag raha tha shadi ki raat hi talaq ho jaayegi but sab under countrol hai .amms - jaao beta aaram karo room main thoda saphir manik ke aane ka waqt ho jaayega ok .nandani - ok ammsphir nandani apne room main chali jaati hao aur pichhe pichhe aalia bhi .nandani bed par let jaati.hai teaddy ko hug karke aww my taddy maine raat ko kitna miss kita tugheab sath lekar jaaongi nahi to oss akdo ko hug kar longi galti se aur das baate sonayega mughe .aalia - hai jiju ko hug karke soyi thi aap rat ko not bad nadu di how romenticnandani hadbada kar aankh khol deti hai .nandani - tu chhup kar mairi baat sun rahi hai this is not fair .aalia -ab apne aap se baate hi itni jor jor se karti ho ki koi bhi sun le maine sun liya to kya han aadat change karo apni aone aap se baate karne ki .nandani - kyu karo kya borayi hai issme .aalia - koi borayi nahi hai di bas bas khub tu tu main main hogi aap dono ki aap dil ki baat jaban par le aayengi jiju sun lenge dadi sun legi to problem.to ho gi nanandani - dadi ka to pata nahi par tere jiju ki nend bajegi ye pata hai mughe tughe bataya tha na maine ek ladke ke baare main ye tere jiju wahi hai god ne bhi kaha mughe fansa diya akd hi nahi jaati hai janab ki maine bhi woh khari khari sunayi raat ko akal thikane aagayi janab ki .aalia - chonk kar kya raat kohi— withManan Pani.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
फैनफिक्शनsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.