100 k hogaye hai story ke isliye iss khushi main epilogue derahi ho so just enjoy it is hope aapko pasand aaye.
4 yers letter.
Manan room
Manik _ nandani otho yar.
Nandani _ no mani sone do na.
Manik _ jaan so jana bad main dadi sargi lekar wait karahi hai kal karwa chhoth ka vrat hai aur dadi chahti hai sab bahu ye rakhe to baby otho jaldi se.
Nandani _ tum bhi rakhogi na maire liye.
Manik _ yar mughe aaj kahi jana hai to kaise rakhonga main ye vrat tum otho plese.
Nandani _ oth rahi ho.
Dhurav aalia room
Dhurav _ aalia vrat rakhna hai na tumhe.
Aalia _ hmm rakhna hai na.
Dhurav _ to otho yar mom dadi class laga degi mairi jaldi niche nahi gaye to abhi saloni so rahi hai otho baby jaldi se.
Aalia _ oth rahi ho hubby.
Mukti abhi room.
Abhi _ my princes otho jaldi se.
Mukti _ nahi sona hai mughe tum jao yahan se.
Abhi _ baby main bhi vrat rakhonga tumhare liye otho baby jaldi se.
Mukti _ tum rakgoge sach main.
Abhi _ yes jaan kyu nahi chalo otho jaldi se.
Mukti _ chalo.
Abhi anjali room.
Anjali _ abhi otho jaldi se sab niche aagaye honge hum shayd sabse late pahunchege sargi ke liye.
Abhi _ yar sone do na kya jarorat hai vrat rakhne ki main hon na tumhare sath so jao aaram se pull karke apne chest par gira leta hai aur.
Nandani _ abhi otho abhi ki abhi koi shararat nahi ok ye maira pehla varat hai main kitna excited ho aur tumhe sona hai.
Abhi _ ok ok oth raha ho yar naraj mat hona.
Niche tabel par.
Dadi _ yes charo jo de aaye kyu nahi ab tak kar kya rahe hai.
Chachi _ aajayenge maa abhi aa jayenge.
Dadi _ sab se pehle dekhna manik nandani aayenge.
Chachi _ aur sabse late abhi anjali.
Dadi _ abhi dono bachche hai bahu anjali rakhogi vrat ye hi bahut hai.
Tab hi anjali abhi jaldi jaldi niche aate hai aur.
Anjali _ sorry dadi late hogaye hum sab chale gaye kya.
Dadi _ late woh to ab tak aaye hi nahi hai tum sabse pehle aaye ho.
Anjali _ hai sach dadi sabse pehle aaye hai hum. Khushi main clap karti hai.
Tab hi mukti aur abhi aate hai.
Mukti _ hai dadi kya bhabhi bhai dono couple chake gaye sargi kha karke.
Dadi _ kya khak kha gaye aaye hi nahi dono couple niche abhi tak.
Mukti _ manik bhai nandani bhabhi bhi nahi aaye.
Dadi _ nahi.
Mukti _ woh yar hum pehle aagaye iss bar not bad.
Abhi _ sirf mairi wajha se samghi.
Mukti _ oh plese jyada mat phalo ok.
Tab hi aalua dhurav jaldi jaldi aate hai aur.
Aalia _ sorry sorry dadi late hogaye hum aaj phir se nandani di aur jiju phir jit gaye chake gaye dono sargi kha karke.
Dadi _ kya jit gaye dono aaye hi nahi niche ab tak pata nahi koun si nind hai khatam hi nahi hoti hai dono ki.
Dhurav abhi ke pass jakar _ dono romance karne main busy honge to ankh kaha se khole gi dono ki sas sasur ban gaye hai dono par jawani ab tak barkarar hai dono ki lage rehte hai ab bhi bed par romance karne main.
Tab hi manik nandani ke sath aata hai thoda ambress fill karta hua aur sath main nandani hoti hai thoda norvouse si.
Dadi _ khol gayi dono ki aankh aur so jate nandani bahu aaj anjali ka pehle vrat hai pata hai na tum ab sas ban gayi ho sargi tayyar ki hai ya nahi.
Nandani _ sab tayyar hai dadi.
Dadi _ to do ose kiska wait kar rahi ho ab.
Nandani _ Ji dadi.
Phir dadi sab ko aur nandani anjali ko sargi deti hai aur sab apne hatho se apni apni wife ko sargi khilate hsi aur.
Dadu _ hogaya sab ka ab jao aaram karo main bhi chalti ho kal sabhi pati ghar par rahenge koi kahi nahi jayega samghe sab.
Manik _ mughe jana hoga par main aajaonga it's promice dadi.
Dadi _ok jaldi aana .
Sab apne apne room main jakar so jate hai aur
Nandani _ tum jaldi aaoge na.
Manik € han baba kyu nahi aaonga mairi jaan ne vrat rakha hai to aana hi hoga na.
Nandani _ maira vrat tum hi to doge yad hai na.
Manik € han baba yad hai mughe abhi so jao.
Nandani _ aap bhi so jao na mughe chest par head own karke sona hai
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.