nandani worried about manik new habit

2.8K 186 10
                                    

part 65

" ishq hai to ishq ka izhar kar "

manan cite moment ab aage .

nandani dr dipa ke pass jaati hai .

drdipa - hai nandani what a plesent surprise yar itne dino ke baad mairi yad aayi tumhe just un bilevlable yar

nandani - dipa ko hug karke beth jaati hai .bas yar busy ho gayi marige ke baad

dipa - thats cool yar kisse hui shadi.

nandani - manik malhotra .

dipa - woe woh malhotra industry ka owner thats nice he is so handsome yar .

nandani - ya dipa .

dipa - nandani some thing wrong with you .

nandani - ya dipa ek problem hai

dipa - batao mughe yar .tell me

nandani - kaise batao i fill un easy yar 

dipa - hum dost hai yar tum mugh se sab share kar sakti ho sab kuchh main kisi ko nahi bataongi.tell me .

nandani - humne hamari marid  life seven days pehle hi start ki hai kuchh problem thi isskiye 

dipa - ok .

nandani - first night our first intimate ke baad manik like my b**** so much and said to me ke main ose brest fidding karwao can you bileve this yar  maira pati buisness tiycon  bachcho ki tarha mugh se brest fidding ki dimand kar raha tha main kya karti batao .

dipa - shoking yar phir .

nandani - phir onka puppy face dekh kar maine just like a mother onhe brest fidding karwahi or woh .bhi just like a kid fidding karne lage the .ab daily intimate ke baad woh pehle ya baad ko fidding ki dimand karte hai aur mughe onhe fidding karwani padti hai  but .

dipa - but kya nandani .

nandani - ab woh mirning main bhi fidding ki dimand karne lage hai batao kya karo main kya hai ye sab koi mentel problem hai kya onhe ya koi dices hai kya onki .plese solve my problm my yar abbi to chal jaayega but baad main kya hoga jab baby aayega to .

dipa - just relx yar dont be panic yar ye koi bimari nahi hai tumhara pati shayd chilhod main brest fiding proper way main nahi kar paaya hoga ye oski maa ne onhe fidding nahi karwai hogi jo onke sub conciuse mind main save hai ab tumhare brest ko dekh kar onka woh mind onhe fidding ke liye force karta hai  aur woh ye dimand karte hai so just relx  karwado onhe fidding koi pareshani nahi hai dhere dhere  jub onhe stisfection mil jaayega woh ye aadat chhod denge .its normel aise kayi case aachuke hai maire pass koi pareshani wali baat nahi hai wese tum to apne pati ki maabbi ban gayi yar kaisa fill hota hai jab fidding karwati.hai onhe tab .

nandani - bas yar pochh mat woh tobachcho ki tarha fidding karte hai maire brest se khelne lagte hai masage dene lagte hai jab tak fiding karte hai aur mairi body react karne lagti hai woh to so jaate hai aur mughe onki jarorat mehsos hone lagti hai apne aap hi orgenisam ko pahunch jaati ho main .

dipa - are ye to badi parwshani waki baat hai yar tu onhe pehle fidding karwa diya kar phir intimate hua karo simpe .

nandani - hmmm .

dipa - aur baby ka kya olane hai .

nandani bkush karne lagti hai abhi to nahi hai yar but ho jaaye to koi problem nahi hai maire pati ko bachche bahut pasand hai apni maa ke bachcho ko.apne bachcho ki tarha paal rahe hai woh heis a nice men .

dipa  - what .

nandani - ya dipa  phir nandani ose sari baat batati hai .

dipa - he is a great person yar you are a like girl .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें