dadi roked manik shoked

3.7K 246 6
                                    

part 26

" manan cute moment

ab aage ..

manik - room main aao aap abhi .

nandani -ji aa rahi ho aapchale .

manik -  abhi chalo .

sab dekhne lag jaate hai

dadi - kyabaat hai beta aa jaayegi tum chalo koi nokar hai kya tumhari jo tum kaho wahi kare jaaoaa rahi hai  khados ban kar mat raha karo shadi ho gayi hai tumhari samghe .aadat change karo apni main tumhare liye nahi apne liye bahu lekar aayi hon tumhare liyebivi nahi ye hi kaha tha na tumne phir do din main hi bivi par rob jamane ki kya jarorat hai jaao room main aa jaayegi pehle maire sath jaayegi bahu maire room main  kaam karo office kajaa kar itne free kab se ho gaye tum .

manik shoked ho kar dadi ko dekhta hai phir nandani koaur sab ko sab  garden niche kiye hans rahe hote hai .

manik  gusse main sab ko dekh kar room mainchala jaata hai .

dadi - nandani betachalo maire sath oski kisi baat par dhyan mat diya kRo acha .

nandani - ji dadi chaliye .

cabir pov lo bhai dil ke armaan dil main hireh gaye manik baba dadi ko dekhte hi reh gaye lo kya jhad pilayi hai dadi ne manik ko aati hui.mohabbat waps chali gayi  mair bhai ki phir se kahi porane jone main nahi chala jaaye do din se to poritarha bhabhi kiaankho main doba hua hai.naya naya pyar ka bhukhar otar diya dadi ne.ab age kya hoga god jaane ..pov end .

dadi room

dadi - idhar aa beth maire pass .

nandani - ji dadi boliye .

dadi - gate band karke aa pehle .

nandani - ji dadi .

dadi -  ab main jo bhi pochho oska sahi sahi.jawab dena ek dost ki tarha samghna mughe sharma na mat .

nandani - kya pochh rahi.hai aap dadi pichhe .

dadi - tumhari aur manik.ki shadi jin.halat main hui mughe nahi.lagta tha ki woh tumhe itni jaldi apna bana lega .kya tum dono ke bich woh saab hua jo pati patni kebich hota hai .

nandani - chonk kar dadi ko dekhti hai ji dadi kya kehna chah rahi hai aap main nahi samghi .

dadi - daktari ki padai tune kari thi ya kisi aur se karwai thi pati patni shadi ki raat jo karte hai woh hua tum dono main ab samgh aayi baat .

nandani dadi ki bat sun kar heran reh jaati.hai .

dadi - pehle hi.kaha tha dost samgh kar jawab dena to heran mat ho jawab de kuchh hua tha ya  nahi .

nandani - najre nichi karte hue nahi dadi kuchh nahi hua tha .

dadi - chonk kar kyu nahi hua  kya kar rahe the doni rat bhar .

nandani - fight kar rahe the .

dadi - shoked ho kar fight kar rahe the shadi ki raat woh bhi pehli dafa milene par .

nandani - nahi dadi hum bahut pehle se ek dosre se mile hue the Ur jab bhi mile the hamare bich sirf fight hui thi .phir hamara rishta pakka hua par hum dono ek dosre ko nahi dekh paaye aur shadi ki raat hi ek dosre ko dekha to shoked reh gaye aur jitna dil main gubaar tha woh sab nikal diya .

dadi - phir kya hua .

nandani - phir bed par fight hui aur ye tay hua ki woh ek tarf aur main bed ke dosri tarf so ongi .

dadi - phir soye .

nandani - ji dadi soye par blankit ek tha aur mughe teady ko hug karne ki aadat thi sote hue to raat ko pata nahi kab sote hue main manik ko hug karke so gayi subha jab othi to phir tu tu main main hui hamari  phir main ghar chali gayi aur ye mughe lene aaye raste main inhone pochha saree kyu change kar li aap ne .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें