part 97
"ishq hai to ishq ka izhar kar "
manan patch up ab aage .
nandani bhag kar jaati hai aur couch par brthi mukti ko tightly hug kar leti hai .
nandani -i cant bileve it mukti tum yahan ho maire samne maire pass .
mukti - mukti back hug karke itni hi yad aa rahi thi to ek phone to kar hi sakti thi na phir dekhti main aati ya nahi aap ke pass .
nandani hug broke karke .
nandani - phir ab kaise aa gayi aur aalia ko waps kon lekar aaya hai yahan par .
mukti - aalia bhabhi ko waps main lekar aayi hon yahan par .
nandani - par tumhe kaise pata chala jo yahan par hua .
mukti - aap se jyada inteligent to abhi hai jisne pori riport mughe di jo jo yahan par hua oski aur main pata chalte hi sidhe bhabhi ke pass gayi waha aap ke papa ki tabiyat kharab thi bhabhi ko gharpar bethe dekh kar to maine kaha bhai gusse main bhabhi ko chhod gaye the ab mughe lene bheja hai to woh relx hue aur main osi waqt aalia bhabhi ko lekar sidhe ghar aa gayi simple .
nandani- but tumhare bhai to gussa ho jaayenge na
mukti -who care onki aadat hai gusse main galt karne ki galt kehne ki tab hi to ye din dekhe hai iss ghar ne har kaam main jald baji dikhate hai porani aadat hai aata hai mughe onhe hendel karna dont worry .phir mukti abhi ke pass jati hai
mukti - thanku so much champ mughe sab kuchh batane ke liye aur waps lout kar aane ke liye jor dene ke liye .
tab hi aankhe malta hua dhurav hall main aata hai .
aur samne aalia ko bethe dekh pehle to apna drim samghta hai phir aankho ko bar bar khol kar achhi tarha se dekhta hai mukti ye harqat dekh leti hai .
mukti - yakeen kar le bhai ye aapki beter half hi hai aalia malhotra kya bar bar aankhe mal mal kar dekh rahe hai aap ke jitna bujdil insan to maine apni pori life main nahi dekha pyar karte the bhabhi se kaisa pyar tha jisne bhabhi ki zindagi ko hi hila kar rakh diya .
dhurav - i am sorry mukti .
mukti - sorry mugh se nahi bhabhi se kehna tha aap ko bahut pehle apne pap ke liye to bhabhi woh qadam othati hi nahi par men ego main aap ne kabhi bhabhi se mafi mangi hi nahi bas socha shadi kar li ehsan lar diya onpar agar nahi karta to kya karti socity main kyu sahi kaha na .
dhurav - nahi aisa nahi hai tum galt samgh rahi ho
mukti - main sab sahi samgh rahi ho bro mughe jyada mat samghao ok tab tak sab hall main aa chuke the aur mukti ke sath aalia ko dekh kar pehle heran hue phir khush ho gaye .
dadi - aa gayi maire ghar ki rounak lout kar ke waps apne ghar par .koi jaata hai aise gussa hokar ki palat kar khabar hi na le bodi dadi ki
mukti -mughe yahan ki sari khabar abhi ke throw pata chalti rehti thi jab laga ab loutna hoga ghar to lout aayi kyu ki bade bade logon ne samn se aate manik ko dekh kar bahut bade bade fesle kar liye the bina soche samghe to onhe thik bhi to karna tha .
manik niche otarte hue jab mukti ko ye sab kehte sunta aur barso ke bad ose samme dekhta hai to oski khushi ka thikana nahi hota aur woh jaakar mukti ko pakd kar hug kar leta aur rone lagra hai .
mukti pehle to khadi rehti hai par jab manik ki aankho ka aanso khud par mehsos karti hai to back hug karke khud bhi rone lagti hai .
manik - i miss you so much my princes .
mukti - rote hue me to bhai .sabhi ki aankhe num ho jaati hai ye scene dekh kar .
manik hug broke karke .mukti ke aanso saf karta hai aur
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.