cute moment between Manan.

4.2K 271 12
                                    

part 23 "

" ishq hai to ishq ka izhar kar "

nandani ka halwa bana ab aage .

nandani apne room main bethi hoti hai msnik ka intejar karte hue .

nandani pov oh god ab tak kyu nahi aaye kab se nikle hue hai ghar se sab thik ho woh bhi thik ho.pov end

tab hi aalia aati hai

aalia - di  amms bola rahi hai .

nandani -  woh agaye kya .

aalia - oh ho not bad woh han so cute name nahi ye woh sound good tipical indian bride .

nandani - bakwas band kar ktu bola rahi hai .

aalia - woh keh rahi hai jab se aayi hai room main hi bethi hai hamare pass to bethi hi nahi sp chalo jiju ke bare main baad main soch lena aur ye suit kyu pehna saree kitni achhi lag rahi thi but jiju ka diya set iss suit ke sath bhi maych kar raha hai good choice chale .

nandani - chalo apna hand bag lekar niche aati hai.

amms - kya baat hai beta tabiyat thik hI na tumhari .

nandani pass beth kar ji amms kyu .

amms - jab se aayi ho room msin hi betji ho.maire pass bethi hi nahi .

nandani - bas woh gajar ja halwa banaya tha first time to thak gayi main .

amms ye sun kar hatj dikha apne .hayh main cut dekh kar hai raam itna cut aur tune kuchh lagaya bhi nahi .meenakshi ointment laa aur bandage bhi batao kya jarorat thi gajar chhilne ki jab harwaqt chilne par hath cut jaate hai jagha jagha se .

nahar se ander aata manik nandani ka answer sunne ke liye rok jaata hai .

nandani - oh plese amms main koi teenage girl nahi ho i am a dr so just chill baat mairi dadi ki izzat ki thi.yani maire ghar ki izzat ki to ose kaise dav par laga deti gajar ka halwa hi to tha banana so bana liya issme kya hai dadi khush ho gayi jit gayi woh baat sabse jyada mayne rakhti hai aur kuchh nahi so aise paresjan na ho sahi hojaayega ab beti nahi bahu ho main os ghar ki to itna to kar hi sakti ho .

bahar khada manik ye sun kar khush hojata hai par phir

manik pov maine help ki ye nahi bataya kisi ko bhi jhoti kahi ki maine bansya gajar ka halwa kya khak banaya main help nahi karta to kaha se banta halwa pov end .

oske basd manik gate se enter larta hai

aalia - lo di aap ke woh aagYe kitna parwshan thi ap jiju ko lekar kab se nikle hue hai ab tak nahi aaye lo aagaye aap ke woh mil le onse ji bharke .

nandani ye sun kar sharminda ho jaati hai aur manik sun kar heran reh jaata hai .

manik pov msira wIt kar rahi tji maire liye pareshan thi kyu kya hua tha pov end .

amms - aao beta aao hum sab tumhara hi wait kar rahe the ye aalia to aise hi majak kar rahi hai tumse betho jaao aalia pani lekar aao jiju le liye .

aalia - ji amms .

manik - woh hume jaldi jaana hoga recepstion bhi hai na to issliye aunty najar nahi aarahi .

tab hi meenakshi kitche se rifresment ka saman liye aati hai

meenakshi - ye aagayi aap ki aunty shadi ke baad first time hamare yahan par aaye ho to kuchh to khati dari jarme do hume .

manik - itna sab kuchh .

aalia - jiju thoda thoda kha le sab ghar par hi banaya hai maa ne .

manik - aap dono behno ne bhi aunty se kuchh sikha ya nahi .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें