part 44
"ishq hai to ishq ka izhaar kar "
manik ka pareshan hona ab aage.
manik - chonk kar kaha chali gayi nandani .
amms - pata nahi beta jab tumne ghar se nikala tha .
pouse
manik -no nikala nahi tha jaane ke liye kaha tha.sharmindgi se najre nichi ksr leta hai .
amms - han jaane ke liye kehna ya nikalna ek hi baat hai self respect women ke liye oske dpsre din jab hum sab so ksr othe aur oske room main gaye woh waha nahi thi na oska bag tha ek.not rakha tha ki woh jaa rahi.hsi.kab waps aayegi pata nahi.wese bhi amms mughe ye sochn hai ki maira khud ka ghar kon sa hai ye ghar papa ka woh ghar manik ka to phir ladki ka apna ghar konsa hota hai main sochna chahti ho iss rishte ko aage lekar jaana hai ya nahi ye bhi mughe sochna hoga kyunki abhi jyada time nahi hua iss rishte ko aasani se tot sakta hai so abhi main akele rehna chahti ho jab dil karega tab waps aajaaongi.love all aap ki nandani.
manik note ko read karta hai aur chup chap sofe psr beth jaata hai .
amms -beta tumne mairi beti.ko bhi aur girls ki tarha samgh liye hoga hai naki ek.din.ghar se nikaloge aur kuchh din ke baad mafi mang kar ya chhoti.hamdardi ka dikhawa karke le jaaoge .to tum galt ho.woh to yahan.se chali gayi.agar oske samne tum aate to shayd woh tumse mulaqat court main karti.divorse ki.case file ke sath tumse shadi ka dicion osne minute main liye tha tumne ghar se jaane ka decion minute main liye to woh iss rishte ko todne ka decion bhi minute main le sakti.hsi woh aisi hi.hai.sidhi.hai to sidhi hao bigadne ke baad kisi ki bhi nahi hai .tum aaye ose lene bahut achhi baat hai but woh hi nahi hai yahan par mughe tum par nahi in bachcho par tars aaraha hai insab main ye teeno safer kar rahe hai inka to koi qasor hi nahi hai qasor sara tumhara saza inko mil rahi hai.
main osse baat bhi karti but oska phone hi off hai jab se gayi hai hum sab bhi pareshan.hai oske jaane se but kya kare aayegi tab hi aayegi .
manik - iam sorry amms for all my mistake .
amms -mughse sorry karke kya hoga beta osse karna jisko hurt kiya hai tumne had se jyada woh maf kardegi to hum bhi maf kardenge but tab tak ke liye hum bhi tumhe maf nahi kar sakte sorry aaobachcho maire sath aao tumhari fevrait dises banayi hai aalia mousi ne .
dono bachche khush ho.kar sath chale jate hai but abhi.chup chap manik ko dekhta rehta hai .aur
abhi - dad .
manik -chonk kar han beta
abhi - mom real main hi.bahut gusse wali hai .
manik abhi ke mon se mom.sun kar chonk.jaata hsi .
manik - mom kaha aunty nahi kyu .
abhi - ya dad kyunki bachcha maa ko miss karta aunty ko nahi iss one week main mughe laga main phir anath ho.gaya nyu mom ke jaane ke baad jo fill.hua tha wahi aaj fill ho raha hai jab mom hamare sath nahi.hai aur main bhagvan se pray karonga woh humsekabhi bhi dor nahi jaaye kyunki onse achhi.mom hume kabhi bhi kahi bhi nahi mil sakti aur na aap ko wife onse achi mil sakti.hai .right dad.
manik - right beta but ab kya beta tume bhi.oske jaane ke bad realise hua mughe bhi.oske samne realise kar lete to ye noubat hi nahi aati.
abhi - pass jaalar manik ke aankho msin roke aanson saf karta hai dont worry dad abhi mom gussa hai ek baar onhe waps aajane do onhe aap nahi main ghar par waps laapnga its a promice .
manik - sach keh rahe ho tum .
abhi - yes dad pakka wala promice hai so cheer up.main jara apni fevraut dish kha kar aata hon mom ki sister ne banayi.hai to wese hi hongi na kitne sin se nahi khayi aap bhi aaye .
manik - no beta aap khao main gadi main wait kar raha ho aap ka jaldi se aajao ok.
abhi - ok.dad love you .
manik - love you to beta .
phir bachche khushi khushi apni pasand ka khana kha kar manik.ke sath ghar lout aate hai .
dadi - kya hua manik bahu kaha hai sath nahi aayi tumhare lene gaye the na tum to ose .
manik - dadi aap ki bahu ghar par hogi to lekar aaona ose woh to ghar chhod kar pata nahi kaha chali gayi hai gusse main ab jab man jarega tab lout jar aayegi aur tahan aayegi ya nahi ye bhi nahi pata .
ye sun kar shoked hoti dadi khadi ho jaati hai aur mukti aaram.se chiqigum chabati rehti hai aur chachi heran.hokar sab sunti rehti.hai .
dadi - kya keh raha hai to manik aisa kaise ho sakta hai .koi aise rishte thode hi tot jaate hai .
mukti - clap karke bravo bhabhi dil khush kar diya ap sab ko aisi hi bahu milni chahiye thi ser ko sava ser ab aaya ont pahad ke niche women ko bahut kamjor samghte ho.aap log ghar se nikal.jaao maira ghar maire bachche all that ab sanbhalo.apna ghar apne bachche gayi woh to jitna maine bhabhi ko.jaana hai woh osolo ki bahut pakki hai aur apne decion bahut hi mushkil se change karti hai .ab aap sab ka god hi malik hai kare dua onse ki bhabhi ka dil badal jaaye aur woh lout aaye nahi to bro dosri bivi aur apne bbachcho.ki dosri maa talash karna start kar do .
manik - just shut up mukti jo mon main aaya bole jaa rahi ho.
mukti - sach kadva hota hai bhai but sunna to padta hai issme gussa karne ki kya jaroeat hai .
scene change .
ek chhota sa ghar jahan.teen sal ki ek bachchi ek bachchi toy ke sath khel rahi hai tab hi
sona kya kar rahi ho beta .
sona - totlate hue bo main thel rahi ho nanu mousi .
nandani - oh to hamali sona khel rahi hai toy se .
sona - han nanu mosi aap bhi thelo maile sath .
nandani - no beta mughe abhi kaam par jaana hai aap khelo .janvi main nikal rahi ho.tum sona ko dekh lena .
janvi - thik.hai kunch ke liye aaongi na .
nandani - dekh longi bay .
janvi - bay .
janvi ke pati sidharth .aate hai .
sidhart .
yar tumhari friend kamaal hai mr manik malhotra ki wife hai jiski buisnes fild main apna ek.moqam hai ose chhod kar aagyi itni si baat par ki osne ghar se jaane ka bol.diya .
janvi - ye aisi hi hai sidhart gusse main hoti hai tab kuchh bhi nahi dekhti hai jab ye yahan par aayi thi main samgh gayi thi kuchh hua hai tab hi aayi hai medical camp ka to bahana kar rahi hai .womens rights ki bahut jyada hami hai bahut khayal rakhti hai onka aap ke oss manik malhotra ki to issne bend baja deni thi.ab tak agar yahan nahi aati to ab jab tak isska dil.karega ye rahegi aap bhi kabhi kuchh mat kehna na pochhna nahi to main apni dost ko.kho dongi.gussa kam hoga to chali jaayegi apne aap apne bachcho se jo.isski sas ke bachche hai bahut pyar karti hai raat ko roj onki.picture ko dekh kar roti.hai .aur onhe pyar karke soti hai picture se hi so kuchh dino main gussa kam hoga to chali jaayegi .
sidhant - yar tum mat sikh lena osse womens right ke baare main main to muft main maara jaaonga gussato mughe bhi aata hai baat baat par .
janvi - to control.karba sikho pati dev kahi agala number aap ka hi na ho .
sidhant - o plese yar darao to mat .main to wase hi aadat change karne main laga ho apni jabse nandani ko dekha hai tab se .
janvi - oh thats good pati dev chaliye brk fast karle late ho rahe hai aap .
sidhant - han han chalo mairi kya majal jo main mana karo tumhe .
janvi - stop.it sidhant i am just joking aap aisa kabhi nahi keh sakte ki maire ghar se chali jaao kyunki ye ghar hi maire name hai jaatenge to aap main nahi kyu hanste hue .
sidhant - han ye to yar tumhare papa ka ghar hai ye to tumhare hi name hai .ab soch samgh kar fight karni hogi
dono hansne lagte hai .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.