part 31
" ishq hai to.ishq ka izhar kar .
nan se bachcho.ka intro ab aage .
ritika -room ko dekh kar wow dad kitna pyara lag raha hai hamara room its difrent kisne kiya .
nan - aap ki mom ne kiya aap ke liye you like it .
ritika - yes mom bahut jyada .
ritik - yes mom i also like it .
nan - ok chalo dress change kar lo phir sab mil.kar dinner karenge ok .
ritika - yes mom .
nan - dono ko.onke new night dress deti hai .
ritika - wow mom this so prity kitni soft hai hai na ritik .
ritik - yes ritika this is so soft just like fither tuch .bhai ki bhi .mom
nan - yes beta but oski defrent hai .
ritika - kyu .
nan - kyunki woh bada hai issliye oski difrent hai .
dor khada manik ye bond dekhta rehta hai aur smile karta rehta hai .
tab hi abhi room main aata hai aur room ke change ko dekh ta hai aur phir apni bed side ko dekh kar smile karta hai nan ye dekh leti hai .
nan - abhi you like it .your bed sheet and other stuff .
abhi - ya thanku so much aunty .
nan - you alwys wesl come beta .chalo dress change kar lo phir diner karte hai sab ek sath .
abhi - ok and sorry aunty mughe aap se roudly baat nahi karni chaiye thi .
nan - its ok i dont mind beta just chill aajao niche chale prince princes .
dono - yes mom chale .
dono. nan ka hath pakd kar room se nikal jaate hai pichhe piche manik bhi .
phir sab ek sath beth kar dinner karte hai .
dineer ke baad .
nan - chalo bachcho ab so jaao subha school.jaana hai na .
ritika - no mom main aap ke bina nahi sone wali .
nan - kyu beta kya hua .
ritika - mughe aap ko hug karke sona hai bas mughe achha lagta hai kya aap maire sath soyengi .
nan - yes of course beta mairi.princes kahe aur main mana kar do aisa ho sakta hai chalo .
dono ko.lekar room main jaati hai manik ko totaly ignor karke.
phir nan dono ko.story sunati hai aur dono so jaate hai .
nan teeno kobachhi tarha blankit se cover karke room se bahar aati hai .
aur room main enter karti hai .jahan manik bed par betha lap top.par kaam karta hua milta hai .
nan pov lo ab tak kaam.kar raha hai work.holic hon .
manik.pov aa gayi thank god ab baat karonga isse piv end .
nandani apni night dress lekar wash room main.jaati.hai aur thodi der ke baad bahar aati hai tab manik bed parr betha hua milta hai
nandani light off karke apni side par aati hai apna blankit leti.hai aur sar se pair tak apne ko cover karke so jaati hai .
manik - woh thanku so much for every yhing .bachche aap se bahut jald hil mil.gaye hai i am so happy for that.aap sun rahi hai na .but nandani taki hone ki wajhase so chuki hoti.hai .
manik - mat do jawab nahi dena to mughe bhi koi.shok.nahi hai tumse baat karne ka hon .
aur gusse main so jaata hai .
next morning .
manik.ki aankh kholti hai aur side par najar jaati hai to bed khali hota hai .
manik - ye itni jaldi kaha chali gayi aaj .
oth kar bahar aata hai aur bachcho.ke room main jaata hai aur samne ka scene dekh kar oske smile aa jaati hai nan dono bachcho ko.otha rahi hoti hai bilkul tatyar mang main sindor bhi bhara hua tha ye dekh kar pata nahi kyu manik ko thoda sad fill hota hai .
nan - princes otho school ke liye late ho rahe hai .
ritika - mom panch minute mom phir oth jaaongi .
nan - no beta jaldi otho koi panch minute nahi nahi to mom naraj ho jaayegi .
dono ek sath no mom.oth rahe hai hum aap naraj mat hona .
dono jaldi se bath room.main jaakar brush karte hai aur phir nandani dono ko. shower dekar school dress pehna kar tayyar karti.hai .
nan chalo ab brak fast kar lo phir driver dada tum sab ko chhod aayenge ok .
phir sab brak fast table par jaate hai aur aur nan dono ko apni hath se brak fast karwati hai .
nan - ab milk pina hai dekhe kon sabse pehle finish karega .
ritika - main .
ritik - no main .
abhi onse pehle pi kar .
abhi - i am the winer you both are loser .kyu dad .
manik - yes beta .
nan - bravo abhi hara diya dono ko.next time kida ab chalo ye rahe tumhare tifin box sab finish karke aana ok .
teeno - ok bay mom .
abhi - bay aunty .
phir nan teeno ko gate par chhodn jaati hai .
dadi - kal se in bachchon ke liye pagal.hui padi hai nan dani hira mili hai hume bahu ke roop main ab main befikar ho gayi iss ghar kitarf se tumhari tarf se aur bachcho ki tarf se ye sab ko sambhal legi kyu sahi kaha na .
manik - sochte hue ji dadi
aap thik keh rahi hai .aur oth kar room main ready hone chala jaata hai .
room main jaakar manik.office ke lite taytar hota hai par najre baar baar gate par jaati hai par nan nahi aati.hai .
manik pov
kya ho gaya hai isse aaj room main kyu nahi aa rahi.hai. aaj to sindor bhi khud hi.laga liya shayd kal ki baat bori lag gayi ose .ab sorry kaise bolo main ose galt hi bola tha kal maine ose sindor ka majak nahi karna chahiye tha ab sindor bhi nahiblagwayegi mugh se ziddi jo.hai pov end .
phir manik.ofice ke liye niche aata hai aur charo tarf dekhta hai par nan kahi najar nahi aayi hai..
manik - dadi main jaa raha ho .
dadi - room se thik hai beta jaao aaram se jana .
manik charo tarf dekh kar ji dadi chalta ho .
aur bahar nikal.jaata hai .
kitche ke gate ke pichhe khadi nandani manik.ko dekhti rehti hai aur oska charo tarf ghum.ghum kar dekhna bhi .
nan - kyu resless ho rahe the khados ab kya hua hai sab to sahi chal raha hai kya mughe dhondh rahe the no mughe kyu dhondhenge nahi
i
main bhi kya soch rahi.ho.
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.