part 36
" ishq hai to ishq ka izhar kar .
manan cute moment ab aage .
manik - realy mrs malhotea nose ko nose se rub karta hai aur dhere se apne lips nandani ke lips par rakh deta hai aur softly onhe smoch karta hai nandani equaly response karti hai aur dhere dhere kiss pesonate kiss main convert ho jaata hai after ten minute ke baad manik kuss broke karta hai nandani ab bhi aankhe band kiye hoti.hai .
manik - your lips so jusy yar dil karta hai chhodon hi na inhe .
nandani - blush karte huecmanik ke chest main mon chhupa leti hai .
manik- my blushing queen kitna blush karti ho yar .
nandani - manik ab main so jaao aap dadi ko sambhal lenge na .
manik - yes mairi jaan sambhal longa tum aram se so jaao .
nandani - pakka na .
manikb- han pakka baba so jaao .
nandani -phir thik hai ab dadi aaj aap ke hawale dete rehna jawab onhe main so jaati ho aur hug karke so jati hai .
manik forhead par kiss karke so jaao main dekh longa dadi ko abhi to main bhi so raha hon
aur dono.peacfully ek dosre ki aarms main so jaate hai .
9 am .
dadi - bahu bahu aaj othna nahi hai kya kya ghode bech kar so rahi ho .
manik dadi ki awaj sun kar oth jaata hai aur nandani ka sar pilow par rakh kar blankit se cover karke gate khol deta hai .
manik - dadi pori rat aap ki bahu mairi seva kar rahi thi abhi abhi soyi hai to kaise othegi .
dadi - jkyu kta hua tumhe beta .
manik - wahi sar ka dard dadi pori rat raha aur woh dabati rahi ab jaakar woh aur main soye the ki aap ki aawaj se aankh khol gayi mairi aankhe rub karta hai .
dadi - are to mughe kya pata tha ki moan dard phir ho gaya tughe chal so jaa aur bahu ko bhi sone de aaj sunday hai bachche bhi late hi othenge tum bhinaaram sevoth jaana jaa so jaa .
manik - ji dadi so hi jaata ho agar phir ho gaya to dard nind bhi to pori karna jarori hai na .
dadi - han han so jaa .
aur chali jaati hai
manik gate look karke bed par aata hai aur nandani ko hug karke so jaata hai .
11am
nandani ki ankh kholti hai aur wall clok par najar padte hi ek dum bed se oth jaatibhai .
manik - kya hai yar sone do na kyu oth gayi so jaao .
nandani dimag kharab hai aap ka time dekho kitna ho gaya hai aur aap ko ab bhi sona hai otho.jaldi se .
manik - main nahi oth raha tumhe othna hai oth jaao phir pilow ko lekar so jaata hai .
nndani jaldi jaldi tayyar ho kar niche jaane lagti hai tab hi
nandani ek minute roko .
nandani - kya hai manik jaane do na .
manik bed se oth kar dresing tak jaata hai aur sindor otha kar nandani tak aata hai .
manik - ye kon lagayega .
nandani - aap lagaye jaldi se .
manik sindor lagata hai aur nandani gate khol kar bahar nikal jaati hai
niche dadi bachcho ke sath bethi hoti hai .
nandani jaakar dadi kecpair chhoti hai .
dadi - sada suhagan raho manik oth gaya ab oska sar ka dard kaisa hai tum bhi parwshan rahi oski wajha se issliye maine tumhe nahi othaya tha ki tum thaki hui hogi rat bhar ki ab nind pori ho gayi .
nandani oper dekhti hai jahan manik victory ka nishqn banaye khada hota hai .
nandani dekh kar sab samgh jaati hai .
nandani - ji dadi ab thik hai onka sar ka dard aur mairi nind bhi pori ho gayi sab ne nashta kar liya .
dadi - han tum dono hi baaki ho jaao bana lo aur ose bhi bola kar laao niche hi brak fast karo ab room main roj roj brak fast karna mughe pasand nahi hai bachche bade ho rahe hai .
nandani - ji dadi thik kaha aap ne .ritik jaao papa ko bola kar laao ke dadi bola rahi hai onhe .
ritik - ji mom .
phir dono brak fast karte hai .
tab hi dadi ke phone ki bell bajti hai .
dadi - kya kaha tumne tum sab waps aarahe ho india main sadke jaldi jaldi aao main hi nahi maira poea pariva tum sab ka intejar kar raha hai .aajao sab ke sab jaldi jaldi maira parivar pora ho jaayega ab. phone cut kar deti hai .
manik - kon aaraha hai dadi .
dadi - maira beta bahu aur pota waps india aarahe hai hamesha ke liye ya rabba tera lakh lakh shukrana .
ye sun kar manik gum sum sa ho jaata hai aur room main chala jaata hai .
nandani ye dekh leti hai par lunch ki wajha se kuchh nahi kehtibaurvkutchen main kaam karne lagti hai .
phir sab lunch karke apne apne room main aaram karne ke liye chale jaate hai manan bhi room main chale jaate hai .
nandani manik ke shoilder par sar rakh kar manik kya hua jab se phone ka suna hai aap upset hai kyu kon aa raha hai india waps .
manik - maire chacha chachi aur maira chhota bhai dhurav malhotra .
nandani - wow ye to khushi ki baat hai aap dukhi kyu hai .
manik - chachi ki wajga se .
nandani - kyu .
manik - woh mairi mosi bhi hai aur mom ki twins sistwr bhi face bhi onhi ki tarha hai ab onhe jab pata chalega ki mom chup ho jaata hai .
nandani - mom kya manik .
manik - kuchh nahi main aata ho ho ek.kam hai mughe .
nandani -thik hai
nan pov aap ko agar pata chal gaya ki mughe pata hai ye bachche aap ki mom ke hai to aap kaisa riact karenge .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.