part 72
"Ishq hai to ishq ka izhar kar"
manik kanandani ko sarch kar ab aage .
nandani home .
nandani - manvi manan main sham tak aa jaaongi ok janvi aunty ko bilkul bhi pareshan mat karna koi shetani nahi khana kha kar so jaana phir study kar lena ok .
manan -ok mom.
manvi - mom kitni bar bolegi aap .sun.liyaa hum.dono ne nahi karenge shararat .
janvi -lo boli tumhari maina jaldi se kitni jaldi hiper ho jaayi hai ye .
nandani janvi ke pasa jakar bap par gayi hai pori ki pori kya karo yar woh bhi aisa hi hai na .
jhanvi -tab hi itna pyar karti hai manvi se kyu ke bap par gayi hai aur beta tugh par .
nandani kuch nahi kehti aur bag otha kar jaane lagti hai phir .
nandani - ok main chalo koi sharaat nahi ok .
manvi - hum kuchh nahi keh rahe bas .
nandani janvi cute act dekh kar smile karti hai aur nandani chali jaati hai .
janvi -so bachcha log ab ishan aane wala hai school se phiroske sath khanakhayenge aur niya phir tum teeno ko home work karwa degi kyu.manan -ji aunty.
manvi - maira mood abhi khelne ka hai main.khelo aunty .
jhanvi - yes yes nandani ki princes aap ko kon mana kar sakta hai khelne jaao khelo.par be care full ok.
manvi -ok aunty .
dono khelne lagte hai aur khelte khelte hi manan stair se gir jaata hai aur oske sar se bliding start ho jaati hai .
manvi - aunty aunty manan ko kya hua dekho
jhanvi bhag kar aati hai .
jhanvi - oh my god itna khon nikal raha hai iske to hodpital.jaana hoga .
jahnvi pados ko keh kar manvi ko sath lekar Manan ko hospiral lekar jaati hai par manan ke head se bliding lagatar hoti rehti hai .
jahnvi - oh god itna khon beh gaya .
dosri tarf cabir manik sidhe jhanvi ke ghar jaate hai .
janvi ki padosan .
ji kisse milna hai aap ko .
manik -ji yahan par jhanvi ji rehti hai na.
padosan - ji rehti hai
cabir - hume onse milna tha .
padosan -woh abbi abbi city hosoital gayi hai oske dost ka beta gir gaya aur oski maa sham tak aayegi to woh yahi chhod gayi thi apne bachche osi ko lekar gayi gai bahut khon beh gayatha bachche ka .
cabir -ji thanku hum wahi chale jaate hai onse wahi mil lenge .
scene chsnge .
dr -dekhiye inka blod bahut lose ho gaya hai aur abhi inka blod group o pocitev hamare yahan.avilable nahi hai aap intejam kare jald se jald .
jhanvi - aap koshish kare main bhi karti hon
dr -thik.hai jald se jald kare .
janvi nandani ks phone try karti hai par woh out off range araha hotahai or oske husband ka phone bhi nahi lagta hai .
dosri tarf manik.aur cabir city hospital pshunch jaate hai..
manik -yar ajeeb sa lag raha hai mughe yahan par akar ke jaise kuchh galt hoga ya hua hai i dont know par ye pehli baar hua hai mughe .
cabir - just chill yar aisa kuchh nahi hai woh bahut dino ke baad tu nandani ke bare main pata karne wala hai aur tera dil.kehta hai ki woh mil jaayegi to bas iss liye to restless horaha hai aur koi baat nahi hai .
manik - ho sakta hai yar ye hi baat ho but fill.so uneazy yar .
dono ander jaate hai aur respectionist se pochh kar ander ki tarf badh jaate hai aur samne se ghabharayi hui jahnvi aankho main aanso liye manik se takra jaati hai .
jahnvi -woh sorry bhai sahab maine dekh nahi .
manik - its ok aap ro kyu rahi hai .
jhanvi woh mughe o neg blod ki jarorat hai yahan par hai nahi aur mughe argent chahiye bachche ke liye kya karo main .
manik - are maira blod group bhi o neg hi.hai.aap maira blod le lijiye i am ready .
jhanvi - oh thanku so much bhai sahab chaliye waha par .
manik room main enter karta hai aur samne lete manan ko dekh kar oske qadam.apne aap hi oske pass chale jate hai jo os waqt behosh hota hai
dr - aap hi hai na jo blod donet ksrne wale hai iss bachche ko .
manik manan.ke pass jaakar oske for head par hath rakh deta hai .aur
manik - ji dr main hi hon.doner aap maira khon le lijiye jitna lena hai par iss bachche ko bachali
cabir aur manik city hospital
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.