Hart broken nandani

2.6K 216 12
                                    

part 80

"ishq hai to ishq ka izhar kar"

nandani ka ghar aana aur bachho ka burst out ab aage

nandani cjup chap bethi ki bethi reh jaati hai aur tabhi

manvi - mom mom

manan - mom

nandani awaj sun kar jaldi se aanso saf kar leti hai

manvi -mom aap ritika di abhi bhaya ritik bhai se mil li hum to mile hi nahi onse .

nandani .are to milo na to  ye rahe aap ke big bro aur sister .

dono ko on teeno ke pass lekar jati hai aur manvi manan cutly apne aarms spred kar dete hai onke samne aur nachahte hue hi ritik aur ritika onhe apne aarms main lekar bed par betha lete hai .

manvi -ritik bhayya aap ko pata hai mom roj aap teeno ki picture dekha karti thi jisme aap teeno mom ke sath bethe the aur aap teeno se sorry karke rone lagti thi .

ye sun kar teeno chonk kar nandani ki tarf dekhte hai .aur nandani onse najre nahi milati hai .

manan - ritik bhaiya  aap ko pata hao mom aap sab ke birtjday bhi celibrat karti thi waha par hum dono ke sath .

manvi - ab hum sab ke sath to yahi celibrate karenge sab ke  birthday hai na big bro abhi manvi oth kar abhi ki lap par jaakar beth jaati hai  aur pata hai big bro mom kehti thi aap sab se achhe bete ho onke sab se achhe aur samghdar onko sab se jyada pyar bhi karte ho kya aisa hai big bro .

abhi ye sun kar chup rehta hai kuchh nahi kehta  hai .

nandani - manvi manan chalo apne bro sister ko lekar niche chalo diner ka time ho gaya hai na.

mamvi - chalo.ritik bhaiya niche chale

ritik - hmm chlo

manan - ritika di aap maire sath chalo na .

manvi - aur mom aap big bro ke sath aajaao ok

nandani - ok

phir charo bachche ek dosre ke hath pakd kar niche aate hai aur niche bethe sabhi log ye scene so much of love se dekhte hai aur onke pichhe nandani abhi ko leiye aati hai aur manik jaakar ose join karta hi aur aaram se abji ko niche lekar aata hai phir sab log chup chap beth kar diner karte hai .phir

manvi - mom aap ka dad ka  room kon sa hai hume dekhna hai aur hum dono to apne big bro aur sis ke sath hi soyenge ab kahi aur nahi phir sab oper jaate hai manik ke sath manan.ke room main

manvi -wow dad aap ka mom ka room.kitna brautyfull hai .

manik - you like it

mansn -yes dad .

manik - to yahi so jaao aap bhi

manvi - no dad hum to apne sis bro ke sath rahenge ab kyu manan .

manan - yes dad

manvi - chalo mansn  apne room mainchalte hai .

aur dono bachcho ke roommain chale jsate hai .

aur manik bed par beth kar nandani ka wait karta rehta hai jo niche sab se baton main.busy hoti hai tab

aalia - di ab aap bhi so jaao bechare jiju kab sewait kar rahe hai aap ka room main wink karti hai .

nandani - just shut up aalia .

aalia - lo kya shut up wait nahi karenge kya jiju psnch sal se iss pal.ka imtejar hai onhe jao jao .

dadi - beta jo hua ose bhol jaaoaur ek nsyi zindagi ki shorosat karo ab manik aur bavhcho ke sath dil msin koi mail hai manik ke liye to ose bachcjo ke damne jahir mat karna ab bschche damghne lage hai sab kuchh .

nandani - ji dadi .

dadi - ab jaao aaram karo kal se tumhari tuf duty start ho jaayegi .
nandani kuchh nahi kehti aur beman se jijhkte hue panch sal ke baad apne room main enter karti hai aur ose gate se ander aate dekh kar manik bed se khada ho jaata hai .

dono hi eye contact se bachte hue idhar odhar dekhne lagte hai aur nandani bag se night dress lekar wash room main chali jaati hai aur chup chap bahar aakar bed ki ek side pilow lekar let jaati hai aur msnik dosri tarf chupchap let jaata hai.dono blank mind hote hai na kuchh bolte hai ma sochte hai aur so jaate hai

late night manik ki aankh sobing sun kar khol jaati hai

manik bed ki dosri tarf dekhta hai   waha nandani nahi hoti hai manik  chal kar blcony tak jaata hai jahan nandani couch par bethi ro rahi hoti hai jor shor se .

manik nandani ko rote dekh kar restless ho jaata hai aur jaldi se nandani ke pass jaa ta hai .

manik - nandani kya hua ro kuu rahi ho mugh se gussa ho to mugh se apne dil ki har baat kaho jo dil main.hai tumhare plese par rona nahi i cant bear your tears plese aur jaakar nandani ke pass beth jaata hai aur oske shoulder par hath rakh kar oske face ko apni tarf turn.karta hai .jahan pora face nandani ka tears se bhara hota hai .

manik - bade pyar se face se aanso saf karta hai aur nandani bas sobing karti rehti hai .

manik - jaan chop ho jaao kyu ro rahi ho ye to batao mughe take problem.ka pata to chale kya hai oska face hatho.main.lekar bolo shona kya baat hai kyu ro rahi ho.han aur itna sunte hi barso ke baad manik ke mon se shona sun kar nandani khud ko rok nahi paati hai aur msnik ke chest main face hide katke rona start kar deti hai aur manik pehle heran hota hai phit face par smile aajati hai aur nandani ko back hug karke apne main amet leta hai .

manik - jitna rona hai aaj hi ro.lo phir jo bhi baat hai mughe batao main.hon na him mil kar problem sove karenge agar bachcho se rileted hai to back ko rib karta jai dhere dhere

aur barso ke baad manik ke ambress main aakar nandani ko.jo peace milta hai ose fill karke woh relx ho jati hai manik ke chest main face ko aur sunngle karke tightly hug karke sukon se aankhe band kar leti.hai par sobing ab bhi kar rahi hoti hai .

manik -shona ab bolo kya baat hai .

nandani face oper nahi othati hai aur kehti hai.

nandani - mani bachcho ne  mugh se rudly baat ki aur mugje khub sunaya abhi ne mifhe mom nahi mrs malhotra keh kar adrsa kiya phir rone lagti hai main achhi maa nahi ho manik sahi kaha onhone har waqt chhod kar chli jati ho onhe main tab hi woh mughe maa nahi man rahe hai mughe hug bhi nahi kiya kisi ne kitne dor ho gaye hai sab mugh se sobinh karne lagti hai .

manik back ko rub karke nandani ko console karta hai aur hair ko dhere dhere rub karta hai take nandani chup ho jaaye .

manik - shona ye to hona hi tha hum dono ki galti hi itni badi hai sun rahi ho na par koi awaj nahi aati hai aur jab niche jhuk kar dekhta hai.to nandani  cute se bachche ki tarha soyi milti hai .

manik lo so gayi aaj bhi bachxho wali harqat hai. gayi nahi iski rote rote sone wali ab subha baat karonga isse abhi to so gayi hai ye

phir care fully apne aarms main lekar bed par lita deta hai aur blankit se cover karke apni side par aakar so jaata hai .nandani ke roye rotlye face ko dekh kar guilty fill karts hai .aur fhrre se nandani ke pass aakar oske face se aanso saf karta hai aur oske forjead par kiss karta hai.sorry jaan i am very sorry ye sab mairi wajha se hua tab hi nind main nandani..

nandsni.- manik aap jsana nahi maire pass hi rehna .

manik - han jaan main yahi hon tumhare psss so jaao .

aur nandani nind main.hi manik ke cheat par sar rakh kar ose cuddle karke so.jaati hai aur manik barso ke baad aoni jaan ko apne pass cuddle karke sote dekh kar khush ho jsata hai aur khushi main tightly hug karke so jaata hai apne ambress main lekar .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें