both Manan are restless

3.9K 228 14
                                    


part 13

" Ishq hai to Ishq ka ixhaar kar "

manik nandani ka roka ab aage .

aalia - oh nandani kitni restless ho rahi hai jiju ko dekhne ke liye naji amms .

meenakshi - aalia just bihave ypur self ok jyada pareshan mat karo mairi beti ko wese hi  manik ko nahi dekha to.oska mood of hai dekho face kitna oter gaya hai .

nandani - mom aap mughe twase kar rahi hai na aalia ke sath mil kar mughe sab pata hai aap sab gande hai main nahi kar ti aap sab se baat bas

gusse main chali jaati hai .

meenakshi - are nandu suno to .

amms - kya suno to han tum bhi bahu kabhi kabhi had karti ho maa ho oski aur bihave kar rahi ho dost ki tarha gussa nahi laregi kya woh aur ye nalayak ek video lekar aayi woh bhi save nahi kiya gaya isse are pocture hi le leti ek do manik ki .

aalia - are amms mughe kaha pata tha ki save nahi kiya maine bas ho gayi galti .

tab hi aalia ka phone bajta hai .

aalia - mukti ka call hai .

aalia - hai mukti kaise call.kiya .

mukti - woh kal bhabhi ko shoping par lekar jaana hai to tum onhe lekar aajaaogi ya hum aaye .

aalia - are nahi main aajaongi di ke sath jiju bhi aayemge kya .

mukti - han kaha to hai aane ka dekhe aate hai ya nahi .

alia - agar aayenge to indono ki mulakaat karwa de kya .

mukti - good idea wese bhi bhai resless ho rahe haibhabhi ko dekhne ke liye bas bolte nahi hai .

aalia - yahan bhi ye hi halt hai to done kal ye dono milenge ok .

mukti - ya done .

amms - kiska phone tha

aalia - mukti ka woh nandu ko shoping par lekar jaayegi so osi ke liye call kiya tha aur kal ye dono bhi ek dosre se mil lenge kyu amms .

amms - han good idea jaa bolde teri behan ko mon phola kar bethi hai khush ho.jaayegi .

aalia - han han batati hon .

aalia room main jaati hai nandani bed par mon pholaye bethi hoti hai .

aalia - ab tak gussa hai nandu mugh se .

nandani - baat kar kar mugh se ok .

aalia - but baat to karni hogi na kal.jiju se bhi milna hai na

jiju sun kar nandani ke kaan khade ho jaate hai

nandani - jiju se matlab manik se milna hai kaise kab .

aalia - tuge to baat nahi karni na to kyu batao .

nandani - aalia ...

aalia - ok ok mukti ka call aaya tha woh kal aap ko lekar shoping par jaa rahi hai aur jiju bhi wahi par aayenge to hum.ne socha aap ki meeting karwa dete hai wahi par kyu kaisa idia hai .

nandani - wink karke superb

aur dono hansne lagti hai .

next day .

malhotra menction

brakfast  karahe hote hai sab .

mukti -bhai aap ofice se sidhe mall aa jaana ok jara achhe se dress up hokar  jaayite aaj office wahi se aayenge aap mall .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें