part 11
"Idhq hai to ishq ka izhar kar "
manan ki cute fight ab aage
god iss baar post ho jaaye part .
dadi - abhi tak kyu nahi aaya manik woh log aane wale hai .
cabir - dadi aajayega trafic main fans gaya hoga .
dadi - are kahenka trafic main fansa hoga sab pata hai beman se shdi kar raha hai woh tab hi ye sare natak hai khud ka kaam ho to time ki pabandi aur roke ki rasam hai to ab tak nahi aaya .
cabir - calm daown dadi
dadi - are kaheka calmdown ek baar nandani ko dulhan ban kar iss ghar main aajane de osse aise aise ideas dongi iss manik ki bend bajwane ke ki sari akad nikal jaayegi nawab sahab ki ek baar aaye to sahi nandani ghar main .
cabir - dadi aap nandani ko ghar main bahu bana kar laa rahi hai ya manik ki bend bajane ke liye .
dadi - oski to main kya kya bajwaongi tu dekhta jaa beta
tab hi gadi ki awaj aati hai .
dadi - lo aagaye woh nahi aaya ab tak .
cabir - aap onka welcome kare chal kar aajayega .
dadi - had hai na behan mojod hai na bhai aajaye ek baar navya sab tayyar hai na .
navya ji dadi .
dadi - samghdar hai teri votti .
cabir - pasand kiski hai .
dadi - bas bas hawa main mat odh pasand kiski hai chal
dono gate par jaate hai jajan sab shagun ka saman.liye khade hote hai .
dadi - subbu khadi kyu hai aa ander .
amms- han woh bas aahi rahi thi chalo
sab ander hall main aakar beth jaate hai aur ghar ko dekhte hai .
aalia - wow dadi aap ka ghar to palace ki tarha hai just lile a drim land namdani is so lucky .
dadi - are maire to ek potaaur nahi hai nahi to tughe bhi sath hi le aati nandanibke sath rehti dono behne ek sath iss drim land main.
aalia sab sun kar sharminda ho jati hai .
aalia - plese dadi maira woh kehne ka matlab nahi tha maine to bas aise hi keh diya tha .
dadi - but beta ji maine majak main nahi kaha sach main agar maira dosra pota hota to main tughe bhi le aati issi ghar main mughe itni pasand hai tu bhi magar ek hi pota hai maira kya karo .
aalia - oh dadi chhodo ye baat ye kaho jiju kaha par hai najar nahi aarahe
aalia ki baat pori nahi hoti hai aur manik gusse main lal pila gate se enter kaeta hai .
manik - had hai badtameeji ki har waqt takra jaati hai nuksan karti hai aage se agar takrati to halt kharab kar donga dadi pakde apna saman aage lene nahi jaaonga main kuchh bhi
saman niche rakhta hai aur samne dekhta hai jahan sab shoked face liye manik.ko dekh rahe hote hai .
dadi - aagaya beta bahut jaldi aya manik .
manik - aorry dadi bas kisi badtameej ladki ki wajga s late ho gaya .
dadi - thik hai thik hai chal subbu ke pair chho nandani ki dadi hai ye aur ye oske mom dad .
manik - ji dadi
manik amms ke pair chhota hai
amms - are bas bas beta jite raho savi tera pota to sach main rajkumar hai .kitna sunder hai
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.